Create
Notifications

4 चौंकाने वाले कदम जो WWE Elimination Chamber में उठा सकती है

मोहिनी भदोरिया

रॉयल रंबल के बाद अब एलिमिनेशन चैंबर की बारी है, जिसके लिए अब रॉ के सुपरस्टार को एलिमिनेशन चैंबर का इस सोमवार तक इंतजार करना होगा। न्यू ओरलिंस में जाने के लिए कंपनी के सुपरस्टार्स को ब्रूटल चैंबर मैच में अपने आपको जिताने की कोशिश करेंगे। WWE भी कई सारे सुपरस्टार्स को व्यूवरशिप के लिए प्रचारित करने की कोशिश में जुटा है, ताकी वो उस रात को और बेहतरीन बना सकें।वहीं WWE की ये 4 शॉकिंग एंट्रीज हैं, जिनकी 2018 के एलिमिनेशन चैंबर में जीतने की संभावना है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी पहले एलिमिनेट हो जाएं

दरअसल इस मैच में शामिल सभी सुपरस्टार्स मॉन्स्टर को बाहर करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा देंगे। द मॉन्स्टर अमंग मैन निश्चित रूप से इस मैच में आगे जाने योग्य हैं, जोकि टी-मोबाइल एरीना के सिरियस कंटेंडर के रूप में सामने आएंगे। एलिमिनेशन चैंबर में इन 6 सुपरस्टार्स को मॉन्स्टर के खतरनाक रूप का सामना करना पड़ सकता है, जिसकी वजह से हो सकता है कि वो ब्रॉन को सबसे एलिमिनेट करेंगे, हालांकि ये सही नहीं है, लेकिन फिर भी इन सभी को करना होगा।

रोंडा राउजी की कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान विवाद

दरअसल हम सभी जानते हैं कि WWE रोंडा को ऊपरी स्तर पर देखना चाहती है, जिसके चलते वो उन्हें मेनस्ट्रीम फिउड में पॉपुलैरिटी के लिए इस्तेमाल जरूर करेगी। रोंडा को एक शानदार तरीके से अपना कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग खत्म करना होगा। फिलहाल कंपनी रैसलमेनिया 34 के मिक्स्ड टैग मैच में रोंडा राउजी और स्टैफनी मैकमैहन की एक शानदार फिउड करा सकती है। वहीं अगर वाकई में WWE इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच कराती है, तो ये WWE यूनिवर्स के लिए एक ड्रीम मैच होगा।

जैफ हार्डी ब्रदर नीरो के रूप में वापसी कर सकते हैं

बहरहाल अगर आप रैसलिंग के बहुत बड़े फैन हैं, तो शायद आप ब्रे वायट और मैट हार्डी के फिउड से काफी नाराज होंगे। क्योंकि इन दोनों ही सुपरस्टार्स ने फिउड के आखिरी में अपना प्रयास दिखाना कम कर दिया था, जिसके बाद से फैंस का मैच से इंटरेस्ट कम हो गया था। वहीं अगर क्रिएटिव टीम ने अगर इनके लिए कुछ प्रयास नहीं किया, तो शायद ब्रे वायट का टेलेंटेड कैरेक्टर यहीं खत्म हो सकता है। दरअसल अगर कंपनी चाहती है, तो इन सुपरस्टार्स का दोबारा सामना हो सकता है, जिसमें "कैरिस्मैटिक एनिग्मा" ब्रदर नीरो के रूप में वापसी कर सकते हैं।

अंडरटेकर की वापसी वाकई में काफी शानदार हो सकती है

दरअसल अगर WWE वाकई में अपनी व्यूअरशिप और मंडे नाइट रेटिंग्स को बढ़ाना चाहती है, तो उन्हें अंडरटेकर "द डैडमैन" की वापसी जरूर करानी चाहिए। वहीं अंडरटेकर की सीना के साथ दुश्मनी का फैंस को सालों से इंतजार है। WWE को इतिहास रचने के लिए, अंडरटेकर के रिटायरमेंट से पहले इस मैच को फैंस के सामने जरूर पेश करना चाहिए। वहीं उनकी एंट्री सभी के लिए काफी शॉकिंग हो सकती है, जिसमें जॉन और डैडमैन का सामना काफी शानदार हो सकता है। लेखक- आबिद खान, अनुवादक, मोहिनी भदौरिया

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...