Create
Notifications

4 WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania 34 में अपनी वापसी कर सभी को चौंका सकते हैं

Ishaan Sharma

रैसलमेनिया एक बहुत बड़ा इवेंट है और अगर आप एक रैसलिंग फैन हैं तो आप यह जान ही चुके होंगे कि रैसलमेनिया हमारे लिए कितने उत्साह लेकर आता है। इस बार का रैसलमेनिया सुपरडोम में होगा और फैंस यही आशा कर रहे हैं कि इस बार भी हमें कुछ चौंका देने वाले पल देखने को मिलेंगे। WWE इस बार भी कुछ धमाकेदार प्लानिंग कर रही होगी और काफी सारे सरप्राइज हमें इस इवेंट में जरूर देखने को मिलेंगे। आइए जानें ऐसे ही 4 सुपरस्टार्स के बारे में जो इस बड़े इवेंट में हमें अपनी वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

#4 द रॉक

अगर द रॉक रैसलमेनिया 34 में आते हैं और रोंडा राउजी के पार्टनर बनकर ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन के खिलाफ एक मैच लड़ते हैं तो आप खुद ही सोच सकते हैं कि यह कितना अच्छा मैच होने वाला है। द रॉक एक अच्छे रैसलर हैं और इनके फैंस की संख्या भी काफी ज्यादा है और वह इस धरती पर मौजूद सबसे अच्छे एंटरटेनर के रूप में भी जाने जाते हैं। WWE इससे लोगों को अपनी ओर आकर्षित जरूर करेगी और अगर द रॉक एक मैच के लिए भी वापस आते हैं तो फैंस काफी खुश हो जाएंगे। रैसलमेनिया 34 में हमें काफी सारे सरप्राइज भी देखने को मिलेंगे और यह उन सबमें सबसे अच्छा साबित हो सकता है।

#3 गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग को WWE पहले ही हॉल ऑफ फेम 2018 की क्लास के लिए एडवर्टाइज कर चुकी है। लेकिन अगर WWE इन्हें आंद्रे द जाएंट मेमोरियल बैटल रॉयल में डालती है तो यह निश्चित रूप से चौंकाने वाला पल होगा। WWE आंद्रे द जाएंट के ऊपर बनी डॉक्यूमेंट्री को काफी ज्यादा प्रमोट कर रही है और ऐसे में गोल्डबर्ग को इस बैटल रॉयल में डालना WWE के लिए काफी मुनाफे का सौदा हो सकता है। हालांकि ऐसा होने की काफी संभावनाएं हैं और गोल्डबर्ग को फैंस की ओर से काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल सकता है। उनकी वापसी को लेकर लोगों के मन में अपने-अपने विचार होंगे लेकिन अगर वह अपनी वापसी करते हैं तो कंपनी अपने मार्केट को बढ़ाने के लिए इन्हें काफी पुश करेगी।

#2 हल्क होगन

हल्क होगन इस इवेंट में मौजूद होंगे या नहीं इस बात कोई जानकारी मौजूद नहीं है। हालांकि कंपनी और इनके बीच रिलेशनशिप खराब रही है और हो सकता है कि कंपनी अपनी गलती को सुधारते हुए हल्क को इस साल के रैसलमेनिया में वापस ले आए। हल्क को हमने रैसलमेनिया में आखरी बार सुपरडोम में ही देखा था, जहां पर उन्होंने इस शो को होस्ट किया था और अपनी ज़िंदगी ने पहली बार स्टोन कोल्ड और द रॉक के साथ पल बिताए थे। खैर, WWE में हम कभी ना नहीं कह सकते और अंत में WWE हल्क को कंपनी में वापस ला सकती है ताकि वह आखिरी बार रैसलमेनिया में शामिल हो सकें, चाहे यह इस साल हो या ना हो, लेकिन जब भी ऐसा होगा, यह एक शानदार पल होगा।

#1 डैनियल ब्रायन

रैसलमेनिया 30 में मौजूद फैंस ने अब तक के सबसे बढ़िया मैचों को देखा था जिसमें डैनियल ब्रायन का मैच भी शामिल था।डैनियल ब्रायन एक बहुत ही अच्छे प्रोफेशनल रैसलर हैं और यह शर्म की बात है कि कई बार चोटिल होने के कारण इनका करियर अब खत्म हो चुका है। डैनियल ब्रायन खुद भी रिंग में वापस आने की ख्वाहिश को जता चुके हैं और अगर WWE उन्हें लड़ने का मौका देती है तो डैनियल रैसलमेनिया 34 में हमें लड़ते दिख सकते हैं। डैनियल ब्रायन की वापसी WWE के इतिहास में सबसे अच्छे पलों में से एक हो सकती है और इस बात को ध्यान में रखते हुए कि डैनियल हर फैन के फेवरेट हैं, उनकी वापसी का यह पल हर फैन के दिल में हमेशा बसा रहेगा। इनकी वापसी को लेकर अब तक कोई भी खबर नहीं आई है और अगर WWE इनकी वापसी की प्लानिंग कर रही है तो रैसलमेनिया 34 उनके लिए बेस्ट जगह साबित होगी। लेखक- आबिद खान अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...