4 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE WrestleMania 38 की नाईट 2 में देखने को मिल सकती हैं

WWE WrestleMania में कुछ जगहों पर फैंस को सरप्राइज मिल सकता है
WWE WrestleMania में कुछ जगहों पर फैंस को सरप्राइज मिल सकता है

WWE WrestleMania 38 इवेंट अब कुछ ही दिनों दूर है। इस इवेंट का आयोजन पिछले दो सालों की तरह अलग-अलग दिनों पर देखने को मिलेगा। WWE ने कई अच्छे मैच तय किए हैं। नाईट 2 के साथ WWE अपने सबसे बड़े इवेंट का अंत करेगा। नाईट 2 के लिए अभी तक 7 मैचों का ऐलान देखने को मिला है। रेसलमेनिया (WrestleMania) में कुछ चैंपियनशिप और नॉन-टाइटल मैच होंगे।

WWE को अगर इस शो को अच्छा बनाना है तो उन्हें कुछ शॉक्स और सरप्राइज प्लान करने होंगे। इससे एपिसोड फैंस के बीच चर्चा का विषय बनेगा और WWE ज्यादा लोगों का ध्यान खींच पाएगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करेंगे जो WrestleMania 38 की नाईट 2 में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE WrestleMania 38 में साशा बैंक्स और नेओमी का चैंपियन नहीं बनना

WrestleMania में कार्मेला और क्वीन जेलिना, साशा बैंक्स और नेओमी, लिव मॉर्गन और रिया रिप्ली, शायना बैजलर और नटालिया के बीच फैटल 4 वे विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा। इस मैच में कई बड़ी विमेंस सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाली हैं लेकिन यहां साशा बैंक्स और नेओमी की जीत की उम्मीदें लगाई जा रही हैं।

इस मैच में अगर अन्य सुपरस्टार्स की जीत होती हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। सभी को लग रहा है कि बैंक्स और नेओमी को नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनने का मौका मिलेगा। WWE यहां अपने फैंस को सरप्राइज कर सकता है। इस मैच का नतीजा किसी भी ओर जा सकता है और WWE सभी को चौंका सकता है।

4- विंस मैकमैहन का पैट मैकेफी और ऑस्टिन थ्योरी के मैच में दखल देना

पैट मैकेफी और ऑस्टिन थ्योरी दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। ऑस्टिन थ्योरी लगातार विंस मैकमैहन के साथ नजर आए हैं। मैकमैहन को थ्योरी काफी ज्यादा पसंद है। दूसरी ओर WWE के मालिक ने पैट मैकेफी की भी काफी ज्यादा तारीफ की थी और उन्होंने पूर्व NXT स्टार को WrestleMania में लड़ने का मौका दिया है।

दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी में कई बार मैकमैहन का नाम भी सामने आया है। इसी कारण विंस मैकमैहन इस मैच में नजर आ सकते हैं। वो इस मैच में दखल दे सकते हैं और मुकाबले के नतीजों में एक अहम किरदार निभा सकते हैं। वो ऑस्टिन थ्योरी की जीत का कारण बन सकते हैं या उन्हें धोखा दे सकते हैं। अगर वो किसी तरह से दखल देते हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

3- रैंडी ऑर्टन का हार के बाद रिडल को धोखा देना

रैंडी ऑर्टन और रिडल अपने Raw टैग टीम टाइटल्स को अल्फा अकेडमी और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। उन्होंने कुछ हफ्तों पहले ही टैग टीम टाइटल्स पर कब्जा किया है और इसी वजह से लग रहा है कि वो अपने टाइटल को रिटेन करेंगे। हालांकि, उनकी हार हो सकती है।

इस मैच में हार के बाद WWE अपने फैंस को चौंका सकता है। अगर रैंडी ऑर्टन मैच में हार के बाद रिडल पर हमला करते हैं और उन्हें RKO देते हैं तो यह एक चौंकाने वाली चीज़ होगी। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच कुछ समय से थोड़ी अनबन देखने को मिली है और WrestleMania में उन्हें अलग किया जा सकता है।

1- रोमन रेंस का पॉल हेमन के कारण हारना

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच WWE और यूनिवर्सल चैपियनशिप के लिए विनर टेक्स ऑल टाइटल यूनिफिकेशन मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स का यह मैच जबरदस्त रह सकता है और यहां पॉल हेमन बड़ा किरदार निभाएंगे। हेमन ने दोनों दिग्गजों को मैनेज किया है और अभी वो रेंस के साथ नजर आ रहे हैं।

वो इस मैच में दखल दे सकते हैं और रोमन की मदद करने का नाटक कर सकते हैं। बाद में वो रेंस पर ही हमला करते हुए उन्हें धोखा दे सकते हैं। ब्रॉक लैसनर इस चीज़ का फायदा उठाकर डबल चैंपियन बन सकते हैं। अगर WrestleMania में ऐसा कुछ होता है तो यह काफी बड़ा सरप्राइज माना जाएगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now