WWE में हाल ही में हुई 4 चीज़ें जिसने सभी को हैरान कर दिया : Roman Reigns को मिला नया साथी

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और नेओमी & साशा बैंक्स
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और नेओमी & साशा बैंक्स

WWE में वर्तमान समय में हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) इवेंट के लिए बिल्ड-अप जारी है और इस इवेंट के लिए अभी तक केवल दो मैचों का ऐलान किया गया है और जल्द ही, इस इवेंट के लिए बाकी मैचों का भी ऐलान किया जा सकता है। बता दें, इस साल WrestleMania के बाद से ही WWE ने नई चीज़ें ट्राय की है और इस वजह से शोज को रोचक बनाने में मदद मिली है।

देखा जाए तो पिछले कुछ समय में असुका, एलेक्सा ब्लिस, इजेक्यूल जैसे सुपरस्टार्स की चौंकाने वाली वापसी भी देखने को मिली है। इसके अलावा पिछले कुछ समय में कुछ ऐसी भी चीज़ें देखने को मिल चुकी हैं जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा। इस आर्टिकल में हम हाल ही में WWE में हुई 4 ऐसी चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जिसने सभी को हैरान कर दिया।

4- WWE में जिंदर महल और शैंकी के अलग होने के संकेत देना

WWE में शैंकी का डेब्यू कराने के बाद उन्हें जिंदर महल की टीम में शामिल कर दिया गया था। इन दोनों सुपरस्टार्स का टीम के रूप में कुछ खास इस्तेमाल नहीं हुआ था। चूंकि, शैंकी को अभी खुद में काफी सुधार करने की जरूरत है इसलिए उम्मीद थी कि फिलहाल वो जिंदर के साथ टीम के रूप में काम करते रहेंगे। हालांकि, SmackDown के एक एपिसोड के दौरान जिंदर महल और शैंकी के अलग होने के संकेत दिए गए।

ऐसा लग रहा है कि अब ये दोनों सुपरस्टार्स शायद ही साथ मिलकर काम करना जारी रखेंगे। बता दें, SmackDown के एक एपिसोड के दौरान शैंकी के रिकोशे के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच हारने के बाद जिंदर महल उनपर गुस्सा करते हुए दिखाई दिए थे और इसके बाद शैंकी तंग आकर जिंदर को रिंग में छोड़कर वहां से चले गए थे।

3- WWE में सोन्या डेविल को ऑफिशियल के पद से हटाना

सोन्या डेविल की जनवरी 2021 में WWE ऑफिशियल के रूप में वापसी देखने को मिली थी और इस साल उनके ऑफिशियल के रूप में एक साल पूरे हो गए थे। सोन्या डेविल के इतने लंबे समय तक ऑफिशियल के रूप में काम करने के बाद ऐसा लगा था कि वो आगे भी इसी रोल में दिखाई देने वाली हैं।

हालांकि, सोन्या डेविल ने ऑफिशियल के रूप में अपने अथॉरिटी पावर का दुरूपयोग किया था और इस वजह से एडम पीयर्स ने पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान सोन्या डेविल को उनके पद से हटाते हुए सभी को हैरान कर दिया था। ऑफिशियल के पद से हटने के बाद सोन्या को लगातार दो मैचों में हार मिल चुकी है और यह देखना रोचक होगा कि कंपनी में उनका भविष्य क्या होने वाला है।

2- सैमी जेन का WWE SmackDown में रोमन रेंस के लिए काम करना

youtube-cover

WWE SmackDown में कुछ हफ्ते पहले सैमी जेन ने रोमन रेंस को एकनॉलेज किया था। सैमी जेन इसके बाद से ही रोमन रेंस के लिए काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं, सैमी जेन ने पिछले हफ्ते SmackDown में द ब्लडलाइन की टी-शर्ट पहन रखी थी और उन्होंने द ब्लडलाइन की तरफ से RK-Bro को एड्रेस भी किया था।

देखा जाए तो सैमी जेन को द ब्लडलाइन की टीम का हिस्सा बनते हुए देखना काफी हैरान कर देने वाला पल था। ऐसा लग रहा है कि WWE के पास सैमी जेन के द ब्लडलाइन मेंबर के रूप में बड़े प्लान मौजूद हैं और यह देखना रोचक होगा कि इस स्टोरीलाइन में आगे क्या देखने को मिलने वाला है।

1- WWE Raw में साशा बैंक्स & नेओमी का शो छोड़कर जाना

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई। बता दें, विमेंस टैग टीम चैंपियंस साशा बैंक्स & नेओमी को इस हफ्ते रेड ब्रांड में सिक्स-पैक चैलेंज मैच में कम्पीट करना था। हालांकि, इस मैच से पहले ही ये दोनों सुपरस्टार्स अपने टाइटल्स हेड ऑफ टैलेंट रिलेशंस जॉन लॉरिनेटिस के ऑफिस में छोड़कर चली गईं थी।

WWE इस चीज़ को लेकर स्टेटमेंट जारी कर चुकी है और कहा जा रहा है कि साशा & नेओमी विमेंस टैग टीम चैंपियंस के रूप में अपने पोजिशन से खुश नहीं थीं। यह देखना रोचक होगा कि इस घटना के बाद साशा और नेओमी का कंपनी में भविष्य क्या होने वाला है और इस बात पर भी निगाहें होंगी कि ये दोनों सुपरस्टार्स टेलीविजन पर वापसी करती है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।