COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

4 लव ट्रायंगल वाली स्टोरीलाइन जो इस साल WWE में दिख सकती थी  

Aarti Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
12.23K   //    31 Oct 2018, 21:30 IST

A love triangle between Alexa Bliss, Nia Jax and Enzo Amore could have been one of the hottest WWE story-lines

इस बात में कोई शक नहीं है कि WWE हमेशा रैसलिंग के साथ-साथ फैंस का मनोरंजन करने की कोशिश करती है। आज के समय में WWE के अंदर लव ट्रायंगल वाली स्टोरी लाइन काफी कम देखने को मिलती हैं। जब से कंपनी पीजी एरा में बदली है तब से ही हमें ऐसा काफी कम देखने को मिलता है।

हालांकि पिछले 2 सालों में ऐसी चीजें हुई है जिसमें अगर क्रिएटिव टीम लव ट्रायंगल स्टोरीज का इस्तेमाल करके काफी फेस का ध्यान आकर्षित कर सकती थी। एटीट्यूड एरा के दौरान क्रिश्चियन-ट्रिश स्ट्रेटस-क्रिस जैरिको,एज-लिटा-मैट हार्डी, ट्रिपल एच-स्टेफनी मैकमैहन-कर्ट एंगल की स्टोरीलाइन से कंपनी को काफी फायदा हुआ था। आइए जानते हैं इसके बारे में जो इस साल कंपनी की इसको काफी ज्यादा बढ़ा सकती थी।

#4 आर ट्रुथ, कार्मेला और जेम्स एल्सवर्थ

Imagine R Truth inviting James Ellsworth as a special guest on Truth TV!

कार्मेला की सफलता के पीछे जेम्स एल्सवर्थ का बड़ा हाथ था। दोनों की जोड़ी को WWE ने मिलाकर काफी अच्छा काम किया था। एल्सवर्थ उन सुपरस्टार में से एक थे जिन्हें फैंस बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे और इस कारण कार्मेला को काफी फायदा भी हुआ है।

कार्मेला ने उनकी मदद से मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को जीता और उसे शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ कैश-इन करके अपना पहला विमेंस टाइटल भी जीता था। ऐसा होने में एल्सवर्थ ने काफी बड़ा काम किया था और आज उनके कारण ही कार्मेला विमेंस डिवीजन की बड़ी सुपरस्टार में से एक हैं। फिलहाल कार्मेला और आर ट्रुथ की स्टोरी लाइन को WWE काफी अच्छे से दिखा रही है। दोनों की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं और इससे आर ट्रुथ का करियर भी अब काफी अच्छा लगने लगा है।

अगर इन तीनों के बीच में एक लव ट्रायंगल स्टोरी लाइन देखने को मिलती तो काफी अच्छा होता। हालांकि अब ऐसा होना काफी मुश्किल है क्योंकि अब जेम्स एल्सवर्थ काम नहीं कर रहे हैं।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 4 NEXT
Topics you might be interested in:
Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.
Fetching more content...