Create

30 साल से कम उम्र के 4 सुपरस्टार्स जो आगे जाकर WWE में जबरदस्त सफलता हासिल कर सकते हैं

WWE में यह सुपरस्टार्स सफलता हासिल कर सकते हैं
WWE में यह सुपरस्टार्स सफलता हासिल कर सकते हैं
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE में काम करते हुए सफलता हासिल करना काफी मुश्किल है। कई सारे रेसलर्स को WWE में आने के लिए सालों की मेहनत लगती है। इसके बाद उन्हें दुनिया के सबसे बड़े प्रोफेशनल रेसलिंग प्रमोशन में आने का मौका मिलता है। कुछ रेसलर्स को WWE में कदम रखने के लिए कई साल लग जाते हैं वहीं कुछ कम उम्र में ही कंपनी का हिस्सा बन जाते हैं।

WWE में इस समय कम उम्र के ढेरों स्टार्स हैं जो आगे जाकर बड़ा नाम बना सकते हैं। इस दौरान कुछ रेसलर्स की उम्र 30 साल से भी कम है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 30 साल से कम उम्र वाले 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो भविष्य में WWE के अंदर काम करते हुए सफलता हासिल कर सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन

LIV MORGAN WINS!@YaOnlyLivvOnce has earned an opportunity to challenge #WWERaw Women's Champion @BeckyLynchWWE! https://t.co/WsgsEt9EW7

लिव मॉर्गन ने 2017 में मेन रोस्टर पर डेब्यू किया था और उस समय वो पुश के लिए उतनी तैयार नहीं थीं। उन्होंने काफी समय तक संघर्ष किया और फिर उन्होंने टैग टीम डिवीजन में भी काम किया। इस सुपरस्टार ने अपने लुक और कैरेक्टर में पूरी तरह बदलाव किया और इसके बाद उनकी किस्मत बदल गई। फैंस पहले उन्हें उतना पसंद नहीं करते थे लेकिन इस नए गिमिक ने सभी का ध्यान खींचा था।

साथ ही उनकी रेसलिंग स्किल्स में भी काफी ज्यादा सुधार हुआ और वो टॉप विमेंस स्टार बनने के लिए पूरी तरह तैयार थीं। उन्होंने बेबीफेस के तौर पर काम करना शुरू किया और वो कई मौकों पर टैग टीम चैंपियन बनने के काफी करीब थीं लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला। उन्होंने इसके बाद सिंगल्स स्टार के रूप में भी प्रभावित किया और अभी वो Raw का हिस्सा बनी हुई हैं।

Liv Morgan has entered the chat, y’all. #WWERaw #WatchHer https://t.co/qf9xyfsy5i

WWE उन्हें अच्छी तरह बुक कर रहा है। मॉर्गन को शायद अभी Raw विमेंस चैंपियन बनने का मौका नहीं मिलेगा लेकिन आने वाले समय में वो जरूर टाइटल पर कब्जा कर सकती हैं। अभी मॉर्गन सिर्फ 27 साल की हैं और वो आने वाले कई सालों तक WWE के साथ जुड़ी रह सकती हैं। इसी वजह से WWE में उनका भविष्य काफी अच्छा रहने वाला है।

3- सोन्या डेविल

Hi Sonya I just want to tell you I'm really glad I saw you now I can sleep I love you 🥺😘 #SonyaDeville #SmackDown https://t.co/NX37raojVv

सोन्या डेविल को WWE में काम करते हुए लंबा समय हो गया है। अभी उनकी उम्र 28 साल है। उन्हें पहले सही तरह से बुक नहीं किया गया और इस समय वो WWE ऑफिशियल के रूप में नजर आ रही हैं। इस समय देखकर लग रहा है कि डेविल जल्द ही रिंग में पूरी तरह वापसी करने वाली हैं। उन्होंने बतौर WWE ऑफिशियल अपना कद बढ़ाया और अब उनके पास एक अच्छा कैरेक्टर है।

इसी वजह से सोन्या डेविल के लिए विमेंस डिवीजन में बढ़िया काम करना आसान हो जाएगा। अब WWE जरूर ही डेविल को पुश देने की कोशिश करेगा। वो आसानी से कंपनी की अगली टॉप विमेंस स्टार बन सकती हैं। SmackDown में सोन्या पहले ही एक अहम स्टोरीलाइन का हिस्सा बनी हुई हैं और आगे जाकर उनके पुश की शुरुआत हो सकती है।

2- एंजल गार्जा

If you don’t look as good as us… I won’t pay attention to you… you better go and do something. The world is full of uglies. All women deserves someone like us 😎😎 @wwe @WWEonFOX https://t.co/f3I1nhDuSM

एंजल गार्जा के पास जबरदस्त टैलेंट है और वो आसानी से कंपनी के अगले टॉप मैक्सिकन स्टार बन सकते हैं। वो अपने शानदार कैरेक्टर की वजह से फैंस के बीच चर्चा का विषय रहते हैं और इसी वजह से गार्जा की तुलना WWE दिग्गज एडी गुरेरो से की जाती है। WWE उन्हें अभी टैग टीम डिवीजन में उपयोग कर रहा है। बाद में उन्हें सिंगल्स स्टार के रूप में पुश मिल सकता है।

WWE के पास अभी रे मिस्टीरियो के अलावा कोई भी बड़ा मैक्सिकन सुपरस्टार नहीं है। अगर उन्हें ज्यादा प्रशंसकों को आकर्षित करना है तो उन्हें किसी लैटिनो सुपरस्टार को पुश देना होगा। पहले एंड्राडे एक बढ़िया ऑप्शन थे लेकिन अभी वो कंपनी का हिस्सा नहीं हैं और उनकी जगह अब गार्जा अच्छा विकल्प रहेंगे। वो अभी सिर्फ 29 साल के हैं और उनके पास अभी WWE में काम करने के लिए काफी समय है।

1- ब्रॉन ब्रेकर

Despite how some people felt about the NXT rebrand, one thing you can’t refute is that Bron Breaker has star written all over him. https://t.co/jrhJq02juG

ब्रॉन ब्रेकर ने NXT 2.0 की शुरुआत में डेब्यू किया था। इस सुपरस्टार को आते ही NXT में जबरदस्त तरीके से पुश मिल रहा है। इस सुपरस्टार ने अपने प्रदर्शन से काफी ज्यादा प्रभावित किया है। उनके पास एक शानदार लुक है और उनकी रेसलिंग स्किल्स भी जबरदस्त है। वो आसानी से WWE के टॉप स्टार बन सकते हैं।

विंस मैकमैहन अभी से NXT पर ध्यान दे रहे हैं और उन्हें ब्रेकर काफी पसंद हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ब्रॉन का भविष्य WWE में काफी अच्छा रहने वाला है। कुछ महीनों बाद वो NXT चैंपियनशिप जीतकर फैंस को खुश कर सकते हैं। इसके बाद मेन रोस्टर पर उनके लिए सफलता हासिल करना आसान हो जाएगा। ब्रेकर की उम्र सिर्फ 24 साल है और वो अगले 15-20 सालों तक आसानी से कंपनी के साथ जुड़े रह सकते हैं।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...