Create
Notifications

4 सुपरस्टार्स जो WWE या यूनिवर्सल चैंपियन बनना डिजर्व करते हैं लेकिन शायद कभी नहीं बन पाएंगे

सुपरस्टार्स जो शायद कभी WWE या यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बन पाएंगे
सुपरस्टार्स जो शायद कभी WWE या यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बन पाएंगे
Neeraj sharma
ANALYST

WWE पिछले काफी समय से दुनिया का टॉप प्रो रेसलिंग प्रोमोशन बना हुआ है। हालांकि इस समय AEW की वजह से विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) के प्रोमोशन को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन WWE एक ऐसा नाम है जिसे सुनकर प्रो रेसलिंग फैंस के अंदर एक अलग तरह का जुनून पैदा हो जाता है।

WWE, अपने आप में एक इमोशन है और यहां जगह बनाना किसी रेसलर के लिए बहुत मुश्किल काम है। अगर किसी रेसलर को यहां जगह मिल भी जाए तो उसे परफॉर्मेंस सेंटर, NXT की कठिन चुनौतियों से होकर मेन रोस्टर तक का सफर तय करना होता है। इस सबके बाद उनकी मेन रोस्टर में सफलता की भी कोई गारंटी नहीं होती।

WWE के टॉप पर पहुंचना बहुत ही मुश्किल काम है। कंपनी के मौजूदा रोस्टर में एक से बढ़कर एक प्रतिभाशाली इन रिंग परफॉर्मर्स हैं, लेकिन उनमें से कुक अभी तक चैंपियन नहीं बन पाए हैं। इस आर्टिकल में हम उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे जो WWE या यूनिवर्सल चैंपियन बनना डिज़र्व करते हैं, लेकिन शायद कभी नहीं बन पाएंगे।

WWE सुपरस्टार सिजेरो

STILL your #WWE Tag Team Champions...Kidd & Cesaro! PWMSCOOPS.COM #WrestleMania http://t.co/No2WZqk12B

कम ही लोग इस बात से वाकिफ होंगे कि सिजेरो पिछले करीब 2 दशकों के समय से प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। वहीं पिछले करीब 10 साल से WWE में काम कर रहे हैं, इस दौरान वो यूएस चैंपियन और कई बार टैग टीम चैंपियन भी बन चुके हैं।

हालांकि उन्हें WWE और यूनिवर्सल चैंपियन बनने के कई मौके मिले, लेकिन कभी उन्हें जीत के लिए बुक नहीं किया गया। सिजेरो के पास शानदार इन रिंग स्किल्स हैं, ताकतवर हैं, माइक स्किल्स भी ठीक हैं और बड़े-बड़े दिग्गजों को कड़ी टक्कर देते आए हैं।

After #WrestleMania I really want to see a Roman Reigns vs Cesaro feud.Those two would have incredible chemistry together. https://t.co/d1fraNqKPB

2021 में उन्हें मेन इवेंट स्टेटस देने की कोशिश की गई और इस बीच रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच भी मिला। मगर रेंस को इस समय इतना जबरदस्त मोमेंटम हासिल है कि जो भी उनके सामने आएगा, उसे हार ही झेलनी पड़ेगी। WWE अभी जिस संकट की घड़ी में है, उसे देखकर भविष्य में शायद ही सिजेरो को WWE या यूनिवर्सल चैंपियन बनने का मौका मिले।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now