Create
Notifications

WWE के 4 सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना केवल एक बार हरा पाए

WWE में जॉन सीना इन सुपरस्टार्स को केवल एक बार हरा पाए
WWE में जॉन सीना इन सुपरस्टार्स को केवल एक बार हरा पाए
Neeraj sharma
ANALYST

WWE में जॉन सीना (John Cena) ने साल 2000 में कदम रखा था। कुछ समय डेवलपमेंटल ब्रांड में काम करने के बाद 2002 में उन्होंने अपने आइकॉनिक 'डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स' किरदार में मेन रोस्टर डेब्यू किया। एक समय था जब जॉन अपने करियर के शुरुआती दौर में WWE से बर्खास्त होने से बाल-बाल बचे थे।

मगर किसी ने नहीं सोचा होगा कि द चैंप आगे चलकर 16 बार WWE चैंपियन और इतिहास के सबसे सफल प्रो रेसलर्स में से एक बनने वाले हैं। इस दौरान उन्होंने कई अन्य बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं और कई ऐतिहासिक स्टोरीलाइंस का हिस्सा भी रह चुके हैं।

इस लंबे सफर में जॉन ने कई दिग्गज सुपरस्टार्स को मात दी है। किसी सुपरस्टार से उनका सामना कई बार हुआ तो किसी से हो ही नहीं पाया। मगर इस बीच ऐसे कई बड़े सुपरस्टार्स रहे जिन्हें जॉन सीना अपने WWE करियर में सिंगल्स मैचों में केवल एक बार हरा पाए हैं।

4)WWE सुपरस्टार ज़ेवियर वुड्स

VIDEO: John Cena vs. Xavier Woods – United States Championship Match: #Raw, Sept. 28, 2015 wrestlingnews.co/video-john-cen… http://t.co/EVPt2Dh8Tz

ज़ेवियर वुड्स अपने अधिकांश WWE करियर में एक टैग टीम सुपरस्टार की भूमिका निभाते आए हैं। यहां तक कि द न्यू डे के गठन से पहले उन्होंने कुछ समय आर-ट्रुथ के साथ टीम बनाकर काम किया था। मगर जॉन सीना से उनका किसी सिंगल्स मैच में पहली बार आमना-सामना 2015 के सितंबर महीने के एक Raw एपिसोड में हुआ।

#WWE Monday Night #RAW results 9/28/15 - John Cena vs. Xavier Woods #USOpenChallenge - wrestlingnews.co/wwe-monday-nig… http://t.co/dZA8aZXTAy

उस समय जॉन WWE यूएस चैंपियन हुआ करते थे और उस Raw एपिसोड में उन्होंने अपने टाइटल के लिए ओपन चैलेंज रखा, जिसे वुड्स ने स्वीकार किया। मैच में वुड्स के टीम मेंबर्स (बिग ई और कोफी किंग्सटन) ने उनकी मदद करने के अथक प्रयास किए, लेकिन अंत में सीना ने अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। इसके अलावा वुड्स और जॉन कई मल्टी-मैन और टैग टीम मैचों में आमने-सामने आ चुके हैं, लेकिन उनकी सिंगल्स मैच में भिड़ंत केवल एक बार हो पाई।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
comments icon1 comment
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now