दूसरी कंपनी के 4 Superstars जो WWE Royal Rumble 2023 मैच का हिस्सा बन सकते हैं

Ujjaval
WWE Royal Rumble 2023 में कुछ सरप्राइज एंट्रेंट देखने को मिल सकते हैं
WWE Royal Rumble 2023 में कुछ सरप्राइज एंट्रेंट देखने को मिल सकते हैं

Royal Rumble 2023: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2023 के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। इस इवेंट में कई बड़े मैच देखने को मिलेंगे लेकिन फैंस मुख्य रूप से मेंस और विमेंस Royal Rumble मैचों के लिए उत्साहित हैं। इन मैचों में रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के साथ NXT के कुछ सुपरस्टार्स भी नज़र आते हैं।

पिछले साल Impact Wrestling की मिकी जेम्स ने भी मुकाबले में हिस्सा लिया था। इस साल भी खबरें आ रही हैं कि WWE दूसरी कंपनी के सुपरस्टार्स को Royal Rumble मैचों का हिस्सा बनाना चाहता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम दूसरी कंपनी के 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जो Royal Rumble मैच में सरप्राइज एंट्री कर सकते हैं।

4- पूर्व WWE सुपरस्टार चेल्सी ग्रीन

चेल्सी ग्रीन की WWE में वापसी को लेकर लगातार चर्चा चल रही है लेकिन अभी तक वो WWE टीवी पर नज़र नहीं आई हैं। उनका Impact Wrestling के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है लेकिन NWA के साथ अभी भी उनकी डील बाकी है। ऐसे में वो NWA के साथ कॉन्ट्रैक्ट में रहकर Royal Rumble मैच का हिस्सा बन सकती हैं।

वो अभी एक स्पेशल अपीयरेंस देने के लिए आ सकती हैं और बाद में वो कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद फुल-टाइम WWE का हिस्सा बन सकती हैं। वो इस मुकाबले में NWA का प्रतिनिधित्व कर सकती हैं। ग्रीन को WWE के मेन रोस्टर पर अपना बड़ा नाम बनाने का ज्यादा समय नहीं मिला लेकिन अब वो आकर फैंस को यादगार मोमेंट दे सकती हैं।

3- मैट कार्डोना

चेल्सी ग्रीन के पति मैट कार्डोना के नाम से हर कोई परिचित होगा। उन्होंने कई सालों तक WWE में जैक रायडर के रूप में काम किया है। फैंस से उन्हें हमेशा अच्छी प्रतिक्रिया मिलती थी लेकिन वो टॉप स्टार बनने में असफल रहे। मैट इस समय NWA, Impact Wrestling समेत कई प्रमोशन्स के लिए काम कर रहे हैं।

ऐसे में उनका इन कॉन्ट्रैक्ट्स के बीच WWE में आना बड़ी चीज़ होगी। आपको बता दें कि मैट ने खुद WWE में वापसी के कई बार संकेत दिए हैं। थोड़े समय पहले एक इंटरव्यू में कार्डोना ने बताया था कि वो WWE में जाकर एक बार वर्ल्ड चैंपियन बनना चाहते हैं। हालांकि, अभी के लिए वो Royal Rumble मैच में एक खास अपीयरेंस देते हुए नज़र आ सकते हैं।

2- मिनोरू सुजुकी

मिनोरू सुजुकी को रेसलिंग इतिहास के सबसे तगड़े स्टार्स में गिना जाता है। उन्होंने जापान में रहते हुए काफी नाम कमाया है। थोड़े समय पहले रिपोर्ट्स सामने आई थी कि ट्रिपल एच, मिनोरू सुजुकी को मेंस Royal Rumble मैच में सरप्राइज एंट्रेंट के रूप में लाना चाहते हैं।

मिनोरू सुजुकी के AEW के साथ अच्छे रिश्ते हैं और वो वहां कुछ जबरदस्त मैच भी लड़ चुके हैं। ऐसे में उनका WWE के लिए काम करना, AEW के साथ उनके रिश्ते को पूरी तरह से खराब कर सकता है। हालांकि, मिनोरू सुजुकी को अगर तगड़ा ऑफर मिलता है, तो वो NJPW का नेतृत्व करते हुए WWE के Royal Rumble मैच का हिस्सा बन सकते हैं।

1- कायरी सेन

कायरी सेन के विमेंस Royal Rumble मैच में नज़र आने के चांस सबसे ज्यादा हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार WWE ने सेन से एक अपीयरेंस को लेकर बात की है। पिछले साल मिकी जेम्स की तरह कायरी को भी WWE ने लाने का निर्णय लिया है। वो उन्हें उसी तरह से मैच में उपयोग करना पसंद करेंगे।

कायरी इस समय Stardom और NJPW का हिस्सा हैं। ऐसे में अगर उन्हें अनुमति मिलती है, तो वो जरूर ही विमेंस Royal Rumble मैच में अहम किरदार निभा सकती हैं। कायरी का WWE रन अधूरा रह गया था और इसी वजह से उनके लाना ही एक अच्छा विकल्प रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now