WWE द्वारा रिलीज किए हुए 4 Superstars जो जल्द ही वापसी कर सकते हैं

WWE में कई सुपरस्टार्स वापस आएं हैं
WWE में कई सुपरस्टार्स वापस आएं हैं

WWE: WWE में इस साल कई बड़े बदलाव हुए हैं। विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने रिटायरमेंट ले लिया है। वहीं, अब उनकी जगह पर ट्रिपल एच (Triple H) क्रिएटिव हेड बन गए हैं। ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद से WWE में काफी ज्यादा चेंज देखे गए हैं।

WWE ने पिछले दो सालों में काफी स्टार्स को रिलीज किया था। WWE ने बजट कट के कारण कई बड़े स्टार्स को रिलीज भी कर दिया था। हालांकि, ट्रिपल एच के कंट्रोल लेने के बाद कई स्टार्स वापस आए हैं। इसलिए आइए जानते हैं रिलीज किए गए 4 सुपरस्टार्स के बारे में जो WWE में वापस आ सकते हैं।

4- पूर्व WWE सुपरस्टार बो डैलस

हाल ही में ब्रे वायट ने WWE में रिटर्न किया है और शायद वो एक फैक्शन के साथ आएंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि बो डैलस भी इस ग्रुप का हिस्सा बनेंगे। हालांकि, अभी तक इसे लेकर WWE की तरफ से बयान नहीं आया है। वो भी अब WWE में वापसी कर सकते हैं।

बो डैलस ने NXT ने अपने इन-रिंग वर्क से सभी को प्रभावित किया था। इसके अलावा उनकी माइक स्किल्स भी अच्छी है। ऐसे में WWE उन्हें मिड कार्ड में हील के रूप में भी वापस ला सकता है। NXT में अपने टाइटल रन के दौरान वो एक हील के रूप में ही नज़र आए थे।

3- एरिक रोवन

द वायट फैमिली के ओरिजिनल मेंबर एरिक रोवन भी इस समय WWE का हिस्सा नहीं हैं। ब्रे वायट के रिटर्न के बाद से ही फैंस उनके रिटर्न का भी वेट कर रहे हैं। हालांकि, एरिक रोवन अभी भी AEW में नज़र आते हैं लेकिन वो उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट में नहीं हैं। वो AEW में एक फ्री एजेंट के रूप में काम करते हैं।

अपने WWE रिटर्न को लेकर भी एरिक रोवन ने कहा था कि वो सही समय पर WWE में जाना पसंद करेंगे। ऐसे में अब ब्रे वायट WWE में वापस आ गए हैं, तो वो भी अपना रिटर्न कर सकते हैं। उनके रिटर्न से ब्रे वायट को काफी ज्यादा फायदा होगा और वो एक फैक्शन में काम कर सकते हैं।

2- मिया यिम

यह तय हो गया है पूर्व Impact नॉकआउट्स चैंपियन मिया यिम अब फ्री एजेंट हैं और वो किसी भी प्रमोशन में जा सकती हैं। उनके पति कीथ ली इस समय AEW का हिस्सा हैं। हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि मिया यिम एक बार फिर से WWE में वापस आ सकती हैं।

WWE से रिलीज हुए उन्हें एक साल से ज्यादा का समय हो गया है। इस दौरान उन्होंने अपने कैरेक्टर और इन-रिंग वर्क पर काफी ज्यादा काम किया है। ऐसे में अब WWE उन्हें एक बार फिर से साइन कर सकता है। उनके आने से विमेंस डिवीजन भी काफी ज्यादा मजबूत हो जाएगा।

1- EC3

EC3 को एक समय पर Impact Wrestling के सबसे बड़े स्टार के रूप में देखा जाता था। उनके इन-रिंग वर्क और प्रोमो की वजह से फैंस भी उनसे काफी ज्यादा प्रभावित थे। उनके हील और फेस वर्क को देखकर उम्मीद की जा रही थी कि वो WWE में काफी ज्यादा सफलता हासिल करेंगे। हालांकि, ऐसा कभी नहीं हो सका।

अब जब WWE में काफी ज्यादा बदलाव हुए हैं, तो EC3 एक बार फिर से वापस आ सकते हैं। WWE उन्हें एक हील स्टार के रूप में अच्छा पुश दे सकता है। इसके अलावा फैंस भी उन्हें एक बार फिर से WWE की रिंग में देखना चाहते हैं। उन्हें इस बार सफलता मिल सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now