Create

4 सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ शायद WWE में रोमन रेंस का मैच अब नहीं हो पाएगा

WWE के कुछ सुपरस्टार्स रोमन रेंस के खिलाफ कभी मैच नहीं लड़ पाएंगे
WWE के कुछ सुपरस्टार्स रोमन रेंस के खिलाफ कभी मैच नहीं लड़ पाएंगे

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने काफी ज्यादा नाम कमाया है। मौजूदा समय में वो कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और उनके पास यूनिवर्सल चैंपियनशिप है। रोमन रेंस ने WWE में रहते हुए बहुत सारे सुपरस्टार्स का सामना किया है और उन्हें हराते हुए अपना बड़ा नाम बनाया है। इसके अलावा रेंस ने ढेरों टाइटल्स पर भी कब्जा किया हुआ है।

रोमन रेंस ने WWE में लगभग सभी बड़े स्टार्स के खिलाफ मैच लड़ा है। हालांकि, अभी भी कई ऐसे स्टार्स बाकी हैं जिनका रेंस ने सामना नहीं किया है। इस दौरान कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स है जिनका अब शायद ही रेंस के खिलाफ WWE में मैच देखने को मिलेगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिनके खिलाफ शायद ही रोमन रेंस का कभी मैच देखने को मिलेगा।

4- WWE के पूर्व सुपरस्टार जैफ हार्डी

Jeff Hardy has been released by WWE, per @SeanRossSapp https://t.co/dY9zHTj4tg

जैफ हार्डी को WWE इतिहास के सबसे सफल और बड़े सुपरस्टार्स में गिना जाएगा। उन्हें हमेशा ही फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है और उन्हें बढ़िया तरह से रिएक्शन मिलता है। जैफ हार्डी काफी समय से सिंगल्स स्टार के रूप में WWE में काम कर रहे थे। इस दौरान उनका प्रदर्शन बढ़िया रहा है। हार्डी ने कई मौकों पर रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई है। उन्हें Draft के बाद SmackDown ब्रांड का हिस्सा बनाया गया था। इसके बाद लग रहा था कि अब शायद रोमन रेंस और जैफ हार्डी के बीच मैच होगा।

WWE सही मायने में जैफ हार्डी को पुश दे रहा था और उन्हें भविष्य में रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने के पहले तैयार कर रहा था। हालांकि, जैफ हार्डी को अचानक से WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया। वो एक लाइव इवेंट के दौरान अचानक से मैच छोड़कर बैकस्टेज चले गए और WWE ने उन्हें ठीक होकर वापसी करने का विकल्प दिया। WWE को मजबूरन दिग्गज को रिलीज करना पड़ा। इसी कारण जैफ हार्डी और रोमन रेंस के बीच अब शायद ही कभी मैच देखने को मिलेगा।

3- जॉन सीना

जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच स्टोरीलाइंस हमेशा धमाकेदार रही है। दोनों के बीच पहले भी मैच देखने को मिले हैं और उनके मुकाबले धमाकेदार रहे हैं। जॉन सीना ने इस साल वापसी करते हुए SummerSlam में रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल मैच लड़ा था। इस मैच में उनकी हार देखने को मिली थी।

जॉन सीना अब काफी कम मौकों पर WWE में दिखाई देते हैं। जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच पर्याप्त मैच हो चुके हैं और उन्हें फिर आमने-सामने देखना शायद बढ़िया नहीं रहेगा। अब जॉन सीना नए सुपरस्टार्स के खिलाफ काम करने की कोशिश करेंगे। इसी कारण शायद ही कभी सीना और रेंस सिंगल्स मैच में आमने-सामने आएंगे।

2- केविन ओवेंस

केविन ओवेंस और रोमन रेंस के बीच कई अच्छे मैच देखने को मिले हैं। दोनों की 2017 में दुश्मनी धमाकेदार रही थी और उन्होंने 2020-21 में भी मिलकर ढेरों रोचक मैच दिए हैं। उनके बीच अंतिम मैच धमाकेदार रहा था। हालांकि, अब शायद ही केविन ओवेंस और रोमन रेंस के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा।

ओवेंस का कॉन्ट्रैक्ट जनवरी 2022 में WWE से खत्म हो रहा है। उन्होंने WWE के साथ अभी तक नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। लग रहा है कि वो अब कंपनी से जाने वाले हैं। इसी कारण अब शायद ही रोमन और केविन के बीच मैच होगा। ओवेंस अभी Raw में हैं वहीं रोमन SmackDown में काम कर रहे हैं।

1- ट्रिपल एच

ट्रिपल एच और रोमन रेंस के बीच दुश्मनी हर एक फैन को याद होगी। दोनों के बीच WrestleMania 32 में मैच देखने को मिला था। दोनों के मैच हमेशा ही अच्छे साबित हुए हैं। ट्रिपल एच और रोमन रेंस ने पहले जरूर बढ़िया काम किया है लेकिन अब शायद ही दोनों के बीच कभी मैच देखने को मिलेगा।

ट्रिपल एच ने पिछले कुछ सालों में लड़ना कम कर दिया है। पिछले कुछ समय से वो कुछ बिमारियों से भी जूझ रहे हैं। इसी कारण अब शायद ही वो कभी रिंग में वापसी करेंगे। रोमन रेंस और ट्रिपल एच के बीच फैंस फिर मैच देखना जरूर पसंद करते लेकिन अब शायद यह मुकाबला संभव नहीं है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
1 comment