Create
Notifications

4 WWE सुपरस्टार्स जो अगले US चैंपियन बन सकते हैं

Related image
Ishaan Sharma

शिंस्के नाकामुरा ने काफी समय से यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप अपने पास रखी हुई है लेकिन एक चैंपियन के तौर पर उन्होनें अब-तक कुछ खास नहीं किया है। अब-तक उन्होनें 4 महीनों में एक चैंपियन के तौर पर सिर्फ 5 बार टाइटल का बचाव किया है। इसके अलावा उन्होनें कुछ भी खास नहीं किया है।

नाकामुरा की दुश्मनियां भी अब इतनी खास नहीं लगती हैं। अब ऐसा लग रहा है कि रुसेव की नज़रें इस टाइटल पर हैं। आने वाले कुछ समय के अंदर हमें इन दोनों के बीच शानदार दुश्मनी भी देखने को मिल सकती है।

शायद आने वाले कुछ हफ्तों में नाकामुरा अपनी चैंपियनशिप को किसी और रैसलर के हाथों हार जाएंगे। आईये जानें ऐसे 4 रैसलर्स के बारे में जो अगले यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बन सकते हैं।

#4 रुसेव

Rusev is coming for Nakamura

रुसेव की नज़रें नाकामुरा के टाइटल पर हैं। इन दोनों की दुश्मनी काफी अच्छी हो सकती है। दोनों की बुकिंग ही काफी समय से ख़राब चल रही थी लेकिन अब चीज़ें बदल सकती हैं। ऐसा हो सकता है कि TLC में नाकामुरा अपनी चैंपियनशिप को रुसेव के खिलाफ हार जाए।

रुसेव एक चैंपियन के तौर पर काफी अच्छा काम कर सकते हैं। दोनों रैसलर्स एक समय पर काफी मशहूर थे लेकिन ख़राब बुकिंग ने दोनों का मोमेंटम पूरी तरह से बर्बाद कर दिया।

WWE की सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#3 फिन बैलर

The Demon arrives

रैसलमेनिया के बाद हमें सुपरस्टार शेक अप देखने को मिलता है। काफी सारे रैसलर्स दूसरे ब्रांड में जाते हुए नजर आते हैं। इस बार ऐसा हो सकता है कि रॉ से फिन बैलर को स्मैकडाउन लाइव ब्रांड में भेजा जाए।

बैलर ने आजतक स्मैकडाउन लाइव में काम नहीं किया है। रॉ में इनकी बुकिंग काफी ख़राब चल रही है और इस कारण इन्हें स्मैकडाउन लाइव में भेजना अच्छा भी होगा।

ऐसा हो सकता है कि स्मैकडाउन लाइव में आने के बाद बैलर का करियर एक बार फिर से अच्छा बन जाए।

बैलर ने रॉ में सिर्फ यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी जिसे उन्होंने एक दिन बाद छोड़ दी थी । इसके अलावा उन्होंने आजतक इस ब्रांड में कोई अच्छा काम नहीं किया है।

स्मैकडाउन में आने के बाद हमें इनकी दुश्मनी ऑर्टन के साथ दिख सकती है। इस दुश्मनी में बैलर नए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बन सकते हैं। बैलर ऑर्टन से चैंपियनशिप जीतकर अपने करियर को अच्छा बना सकते हैं।

#2 समोआ जो

The Samoan Submission Machine

समोआ जो ने अब-तक मेन रोस्टर में कोई चैंपियनशिप नहीं जीती है। वह एक अच्छे हील हैं और इस कारण इन्हें जल्द से जल्द एक टाइटल जीतना चाहिए। बैलर के टाइटल जीतने के बाद हमें उनकी दुश्मनी जो के साथ दिख सकती है।

जो अपनी पूरी कोशिश करेंगे जिससे बैलर को हराया जा सके। इन दोनों के बीच लम्बे समय तक दुश्मनी भी चलेगी जो कि समोआ जो के चैंपियन बनने के साथ खत्म होगी। समोआ जो ने इस साल एजे स्टाइल्स के साथ भी दुश्मनी की थी।

अगर वह स्टाइल्स को हराकर नए WWE चैंपियन बन जाते तो फैंस काफी खुश होते लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जो एक चैंपियन के तौर पर अच्छा काम कर सकते हैं और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बनकर वह इस बात को साबित भी कर सकते हैं। इनके चैंपियन बनने के बाद हमें काफी सारी शानदार दुश्मनियां भी देखने को मिलेंगी।

लेखक- गैबी दुरन अनुवादक- ईशान शर्मा

#1 रैंडी ऑर्टन

The Viper will reclaim what was once his

रुसेव के टाइटल जीतने के बाद उनका सामना इस समय के सबसे बड़े हील रैंडी ऑर्टन के साथ हो सकता है। रैंडी ऑर्टन यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को दोबारा जीतना चाहेंगे और वह ऐसा कर भी सकते हैं।

ऐसा हो सकता है कि हमें इन दोनों की दुश्मनी रैसलमेनिया तक देखने को मिले जहाँ ऑर्टन इस टाइटल को दोबारा जीत जाएंगे। ऑर्टन इस समय काफी अच्छ काम कर रहे हैं और उन्हें टाइटल दे देने से फैंस खुश ही होंगे।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...