Create
Notifications

4 WWE रैसलर्स जो Raw में वापसी या डेब्यू कर सकते हैं 

Kurt Angle and Vince McMahon
Ishaan Sharma

WWE TLC अब खत्म हो चुका है। इस शो में हमें कई चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिली। इससे मौजूदा स्टोरीलाइन्स पर असर पड़ेगा। अब WWE अपने अगले पीपीवी रॉयल रम्बल की तैयारी शुरू करेगी।

इस शो के अंदर हमें कई शानदार मुकाबले भी देखने को मिले। शो का मेन इवेंट मैच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर और असुका के बीच था। इस मैच में हमें रोंडा राउजी भी दखल देते हुए नजर आईं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भी इस शो के अंदर वापसी की थी और बैरन कॉर्बिन को हराया था। अब वह रॉयल रम्बल में ब्रॉक लैसनर का सामना करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा बैरन कॉर्बिन भी अब एक्टिंग जनरल मैनेजर नहीं रहे हैं।

इस हफ्ते रॉ में विंस मैकमैहन भी वापसी करने वाले हैं ताकि चीज़ों को बेहतर बनाया जा सके। ऐसे में हमें कई रैसलर्स शो में अपनी वापसी करते हुए नजर आ सकते हैं और कुछ तो अपना डेब्यू भी कर सकते हैं।

आइये जानें ऐसे 4 रैसलर्स के बारे में जो रॉ में अपनी वापसी या फिर डेब्यू कर सकते हैं।

#4 जनरल मैनेजर कर्ट एंगल

Kurt Angle

कर्ट एंगल ने TLC पीपीवी के अंदर अपनी वापसी की है लेकिन अब तक वह रॉ में नहीं आए हैं। आखिरी बार एंगल को रॉ में तब देखा गया था जब उन्होंने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच लड़ा था। एंगल को अब तक जनरल मैनेजर के पद से हटाया नहीं गया है। उन्हें स्टैफनी द्वारा सिर्फ छुट्टी पर भेजा गया था।

बैरन कॉर्बिन अब रॉ के इंचार्ज नहीं रहे हैं और इस कारण एंगल वापस जनरल मैनेजर का काम कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो फैंस काफी खुश होंगे क्योंकि कॉर्बिन के इंचार्ज रहते हुए रॉ में सिर्फ बुरी और घटिया चीज़ें ही दिख रही थीं।

Get WWE News in Hindi Here

#3 फैनडैंगो

Fandango

स्मैकडाउन से रॉ में आने के बाद टायलर ब्रीज और फैनडैंगो की टीम कोई कमाल नहीं कर सकी है। इस साल जुलाई महीने में फैनडैंगो चोटिल हो गए थे और इसके बाद से ही वह रॉ में नजर नहीं आए।

अफ़वाहों के अनुसार, अब वह बिलकुल ठीक हैं और जल्द ही कंपनी के अंदर अपनी वापसी करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, वह जनवरी महीने में रिंग के अंदर अपनी वापसी करने वाले हैं लेकिन वह उससे पहले रॉ में नजर आ सकते हैं।

हाल ही में टायलर ब्रीज और फैनडैंगो द ऐज एंड क्रिश्चिन शो में नजर आए। उन्हें देखकर तो ऐसा ही लग रहा था कि वह बिल्कुल ठीक हैं।

फैनडैंगो के चोटिल होने के कारण टायलर को कंपनी ने वापस NXT के अंदर भेज दिया था जहाँ उन्होंने नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ा था। फैनडैंगो की वापसी होने से हमें वापस द फैशन पुलिस टैग टीम देखने को मिल सकती है।

#2 ब्रे वायट

Bray Wyatt

काफी सारे फैंस रॉ में ब्रे वायट को देखना चाहते हैं। काफी समय से वह रॉ में नजर नहीं आए हैं। उन्होंने हाल ही में WWE के एक लाइव इवेंट में अपनी वापसी की थी जहां उन्होंने बैरन कॉर्बिन का सामना किया था।

अब ऐसा हो सकता है कि वह मैट हार्डी के साथ ही रिंग में अपनी वापसी करें। हार्डी ने सिर्फ रिकवर होने के लिए कंपनी से ब्रेक लिया था और अब शायद वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।

रॉ टैग टीम डिवीज़न की हालत इस समय काफी ख़राब चल रही है और भले ही वायट और हार्डी की टीम इतनी अच्छी ना हो लेकिन इनके वापस आने से रॉ टैग टीम डिवीज़न की हालत थोड़ी सुधर सकती है।

अगर इन दोनों को मौजूदा रॉ टैग टीम चैंपियंस बॉबी रूड और चैड गेबल के खिलाफ लड़वाया जाए तो फैंस को काफी अच्छा लगेगा।

#1 लार्स सुलिवन

Lars Sullivan

लार्स सुलिवन जल्द ही मेन रोस्टर में आने वाले हैं। WWE ने खुद इस बात की जानकारी दी है। सुलिवन काफी अच्छे रैसलर हैं और उनके रॉ में आने से चीज़ें काफी अच्छी बन सकती है। रैसलिंग ऑब्ज़र्वर के ब्रायन अल्वारेज के अनुसार, रॉ में विंस मैकमैहन कई रैसलर्स का डेब्यू करवा सकते हैं।

सुलिवन उनमें से ही एक रैसलर हो सकते हैं। अगर WWE सुलिवन को रॉ में लाती है तो इससे रॉयल रम्बल के लिए उन्हें एक बड़ी स्टोरीलाइन में डाला जा सकेगा।

NXT के अंदर इन्होंने काफी अच्छा काम किया था और इस कारण इन्हें जल्द से जल्द मेन रोस्टर में लाकर किसी बड़े रैसलर के खिलाफ दुश्मनी में डालना चाहिए।

कल की रॉ में सुलिवन आकर फैंस को खुश कर सकते हैं। अब देखना होगा कि कल रॉ में कोई रैसलर अपनी वापसी या डेब्यू करता है या फिर नहीं।

लेखक- निशांत जयराम; अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...