Create
Notifications

4 दिग्गज Superstars जिन्होंने इस साल WWE में धमाकेदार वापसी की

WWE में 2022 में कई सुपरस्टार्स ने वापसी की है
WWE में 2022 में कई सुपरस्टार्स ने वापसी की है
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

WWE दुनिया का सबसे बड़ा स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट ब्रांड है और यहां हमेशा सुपरस्टार्स का आना-जाना लगा रहा है। कई दिग्गज सुपरस्टार्स समय-समय पर मैच लड़ने के लिए वापसी करते रहे हैं, उसी तरह इस साल भी WWE में कई बड़े सुपरस्टार्स ने धमाकेदार वापसी कर प्रो रेसलिंग यूनिवर्स में तहलका मचा दिया था।

साल 2020 को शुरू हुए अभी कुछ ही महीने बीते हैं, लेकिन इस साल कंपनी में कई दिग्गज सुपरस्टार्स के वापसी मोमेंट्स फैंस के लिए यादगार बन चुके हैं। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 दिग्गज सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने इस साल WWE में धमाकेदार अंदाज में वापसी की।

#)WWE में कोडी रोड्स ने धमाकेदार वापसी की

TY & Welcome back!Pro-Wrestling universally is pretty damn fun right now twitter.com/bigdaddyjplane…

आपको याद दिला दें कि साल 2016 में कोडी रोड्स ने WWE को छोड़ा था, जिसके कुछ साल बाद तक उन्होंने कुछ समय तक इंडिपेंडेंट रेसलर के तौर पर काम किया और 2019 में AEW की शुरुआत में अहम भूमिका निभाई, जिसके वो एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेजिडेंट भी रहे। मगर इसी साल फरवरी के महीने में कोडी ने AEW को छोड़ने का फैसला लिया।

उन्होंने करीब 6 साल बाद WrestleMania 38 में WWE में धमाकेदार अंदाज में वापसी की, जहां उनका सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच जबरदस्त रहा और उन्होंने जीत भी दर्ज की। कोडी की वापसी को शानदार रिएक्शन मिला था और साथ ही हालिया Raw एपिसोड में उन्होंने WWE चैंपियन बनने का दावा किया था और अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले महीनों में उन्हें कितना बड़ा पुश दिया जाता है।

#)लीटा

@AmyDumas Lita & Mighty Molly return in the 2022 Women's Royal Rumble! https://t.co/VsswWGw2Sx

WWE हॉल ऑफ फेमर लीटा ने इस साल Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट से पूर्व एक SmackDown एपिसोड में अपना रिटर्न किया था और आगे चलकर उन्होंने विमेंस रंबल मैच में 26वें नंबर पर एंट्री ली और शार्लेट फ्लेयर के हाथों एलिमिनेट होने से पहले मिकी जेम्स के रूप में एक सुपरस्टार को एलिमिनेट भी किया था। उसके बाद उनकी उस समय की Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच के साथ दुश्मनी शुरू हुई। इसी दुश्मनी का नतीजा रहा कि Elimination Chamber 2022 में लीटा को Raw विमेंस टाइटल शॉट मिला, जिसमें वो नई चैंपियन बनने में नाकाम रही थीं।

#)स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

Vince McMahon was caught off guard by 'Stone Cold' Steve Austin at #WrestleMania 38;Which WWE legend did Vince McMahon face before his WrestleMania 38 return?#WWERawsportskeeda.com/amp/wwe/which-…

साल 2022 की शुरुआत से ही खबरें सामने आने लगी थीं कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन 19 साल के लंबे इंतज़ार के बाद अपना इन-रिंग रिटर्न कर सकते हैं। इस बीच WrestleMania 38 के लिए उनकी केविन ओवेंस के साथ स्टोरीलाइन को बिल्ड किया गया। जिसमें ऑस्टिन के इन-रिंग रिटर्न के कई बार संकेत दिए गए।

WrestleMania 38 में द टेक्सास रैटलस्नेक, KO Show में ओवेंस के गेस्ट बनकर आए और उनके म्यूजिक को सुनते ही एरीना में मौजूद हजारों फैंस खुशी से झूम उठे थे। इस बीच दोनों सुपरस्टार्स के बीच प्रोमो बैटल हुआ, जिसने आगे चलकर मैच का रूप ले लिया। उनके बीच मैच में भी जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, लेकिन अंत में ऑस्टिन विजयी रहे थे।

#)बैथ फीनिक्स

Beth Phoenix returns to WWE TV at Day 1, helps Edge dlvr.it/SGNRhX https://t.co/SCoa6jZE7t

पिछले साल बैथ फीनिक्स द्वारा NXT की कमेंट्री टीम को छोड़ने की खबर के साथ ही यह तय हो चला था कि फीनिक्स जल्द ही एक इन-रिंग परफॉर्मर के तौर पर वापसी करने वाली हैं। उनकी वापसी की खबरों ने इसलिए भी तूल पकड़ लिया था क्योंकि उस समय उनके पति, ऐज की दुश्मनी द मिज़ और मरीस से चल रही थी।

Day 1 प्रीमियम लाइव इवेंट में ऐज और द मिज़ का मैच हुआ, जिसमें बैथ ने अपने रियल लाइफ पार्टनर का साथ देने के लिए वापसी की थी। उसके बाद Royal Rumble 2022 में ऐज-बैथ फीनिक्स vs. द मिज़-मरीस मिक्स्ड टैग टीम मैच लड़ा गया, जिसमें बेबीफेस टीम विजयी रही थी।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now