Create
Notifications
Advertisement

Extreme Rules के लिए नंबर-1 कंटेडर मैच में ये 4 सुपरस्टार जरूर होने चाहिए

  • मल्टी मैच को कौन जीत सकता है?
Modified 21 Jun 2018, 17:44 IST

द यूनिवर्सल चैंपियनशिप WWE का सबसे बड़ा और अहम टाइटल है। पिछले साल के रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर ने WWE लैजेंड गोल्डबर्ग को हराकर बेल्ट जीता था और हाल के वर्षों में WWE द्वारा ऑफर किया गया यह सबसे प्रेडिक्टिबल सैगमेंट था।

पिछले साल रैसलमेनिया में टाइटल जीतने के बाद लैसनर ने अपने टाइटल को समोआ जो, ब्रॉन स्ट्रोमैन, केन और रोमन रेंस जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ आसानी से डिफेंड किया था।

लैसनर बीस्ट हैं और उनका इन-रिंग टैलेंट किसी से कम नहीं हैं लेकिन सबसे बड़ी समस्या यह है कि वो पार्ट-टाइमर हैं। तो WWE के नजरिए से देखें तो रेगुलर अपीरियंस ना करने वाले व्यक्ति के साथ बेल्ट को रखना कोई सेंस नहीं बनाता है। हम हाल के समय में टाइटल चेंज की आशा कर सकते हैं।




1: सैथ रॉलिन्स




सैथ रॉलिन्स रॉ के बिगेस्ट बेबीफेस हैं। उन्होंने हाल ही में अपना इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप गंवाया है और मेन इवेंट में इंटर करने के लिए बिल्कुल फ्री हैं। रॉलिन्स फैन फेवरेट हैं और WWE में टॉप प्राइज के लिए लड़ना डिजर्व करते हैं। रॉलिन्स और लैसनर ने 3 साल पहले बैटलग्राउंड में एक दूसरे का सामना किया था। मैच की समाप्ति डिसक्वालिफिकेशन के रूप में हुई थी।
1 / 4 NEXT
Published 21 Jun 2018, 17:44 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit