Create

4 सुपरस्टार्स जिन्हें रैसलमेनिया 34 में हील बनना चाहिए

8 अप्रैल को न्यू ओरलिंस के मर्सिडीज-बेंज सुपरडोम में रैसलमेनिया 34 आयोजन होना है । WWE के फ्लैगशिप शो में अब बस कुछ बचें हुए है, और मौजूदा कहानी को देखते हुए , हमें इस शो पर बहुत सारे टि्वस्ट और टर्न देखने को मिल सकती हैं।

रैसलमेनिया उतार चढ़ावों से भरा हुआ होता हैं।हर साल हमें रैसलमेनिया पर लेजैंड्स की वापसी, चैंपियनशिप में फेरबदल, किसी बैबीफेस का हील टर्न या किसी हील का बैबीफेस टर्न देखने को मिलता है और हमें उम्मीद है कि इस साल भी कुछ ऐसा ही होने वाला है।

यहां चार ऐसे सुपरस्टार्स जो रैसलमेनिया 34 में हील बनना चाहिए।


# 4 फिन बैलर

फिन बैलर का NXT चैंपियनशिप रन NXT इतिहास का दुसरा लंबा चैंपियनशिप रन था। अपने डेब्यू पे-पर-व्यू में ही चैंपियनशिप जीतने वाले वह पहले सुपरस्टार बनें। समरस्लैम 2016 में बैलर सबसे पहले युनिवर्सल चैंपियन बनें। लेकिन उन्हें एक चोट की वजह से महज एक दिन बाद ही अपनी चैंपियनशिप त्यागना पड़ा।

बैलर रैसलमेनिया में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए द मिज़ और सेथ रॉलिंस के खिलाफ एक ट्रिपल थ्रेट मैच में भिड़ने वाले हैं। एक बेहतरीन बैबीफेस होने के बावजूद, हमें लगता है कि बैलर को जल्द से जल्द हील बनना चाहिए। इससे उनके चरित्र में ज्यादा गहराई आएगी और वह बैलर क्लब रॉ पर अपना दबदबा कायम कर पायेंगे। इसके अलावा , उनके डिमन किरदार बतौर हील देखना भी काफी दिलचस्प होगा।

# 3 रैंडी आॅर्टन

रैंडी आॅर्टन एक बेहतरीन परफॉर्मर हैं। अपने 15 साल के करियर में उन्होंने काफी चैंपियनशिप जीती हुई है और हाल ही युनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीतकर, वह एक ग्रैंड स्लैम चैंपियन बन चुके हैं।

लेकिन बतौर बैबीफेस ,अॉर्टन काफी फिंके लग रहे हैं। वह तभी अच्छा लगते हैं ,जब वह एक विलन की भूमिका निभा रहे होते हैं। उन्होंने बहुत सारे इंटरव्यू में कहा है कि वह खुद अपने इस बैबीफेस रन से ऊब चुके हैं और फिर से हील बनना चाहते हैं।हील बनकर ऑर्टन वर्ल्ड चैंपियन के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं। हील टर्न से उन्हें अपने मौजूदा गिमित से बाहर निकलने का मौका मिलेगा।

# 2 रोमन रेंस

रेंस ने WWE में अपना डेब्यू बतौर हील किया था। लेकिन इस ग्रुप के टूटने के बाद से, WWE लगातार रेंस को अपनी कंपनी का टॉप बैबीफेस बनाने की कोशिश कर रही है और हर बार उन्हें असफलता ही प्राप्त हुई हैं।

रेंस हील बनकर WWE पर राज कर सकते हैं क्योंकि उनका हाव भाव बिल्कुल एक हील की तरह है। रेंस एक बैबीफेस के रूप में खासे बेअसर रहे हैं।हील बनाकर रेंस अपने आलोचकों को करारा जवाब दे सकते हैं।

# 1 जॉन सीना

सीना लगभग पिछले 15 साल WWE के टॉप स्टार बने हुए हैं। उन्हें अपने करियर की शुरुआत बतौर हील की थी लेकिन WWE ने उनकी प्रतिभा को पहचाना और उन्हें एक बैबीफेस बनाया। लेकिन इतने सालों के बाद उनके किरदार में कोई बदलाव नहीं आया है। उनका किरदार काफी बासी और अपरिहार्य लगता है।

लेकिन अब जबकि वह अंडरटेकर से मैच का कयास लगाया जा रहा है , लगता है कि उन्हें आखिरकार एक हील बनना चाहिए।हील बनकार सीना ना सिर्फ युवा रैसलर्स को प्रोत्साहित कर सकते हैं बल्कि युवा रैसलर्स को आगे नहीं बढ़ने वाले अपनी छवि को सुधार सकते हैं।एक हील टर्न सीना के करियर में नई जान डालने का काम करेगी।

लेखक - सागनिक मोंगा , अनुवादक - संजय दत्ता

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment