Create
Notifications

रोमन रेंस के जाने के बाद 4 बड़े सुपरस्टार्स जिनकी जरूरत WWE को अभी है

This is very disappointing
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 23 Oct 2018
टॉप 5 / टॉप 10

इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ में फैंस के लिए सबसे भावुक पल तब आया जब WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस ने अपनी बीमारी के बारे में बताया। रोमन रेंस इस समय ल्यूकीमिया बीमारी (एक तरह का ब्लड कैंसर) से पीड़ित हैं। इस बीमारी के चलते रोमन रेंस ने ना केवल यूनिवर्सल टाइटल छोड़ दिया बल्कि रिंग से कुछ समय के लिए दूरी बना ली है।

रोमन रेंस के जाने से मंडे नाइट रॉ को काफी नुकसान होगा क्योंकि रोमन रेंस रॉ के सबसे टॉप सुपरस्टार हैं और फैंस उन्हें हर हफ्ते रॉ में देखना चाहते हैं। एक फैन होने के नाते हम उम्मीद करते हैं कि रोमन रेंस जल्द ही वापसी करेंगे।

रोमन रेंस के कंपनी से अचानक जाने के बाद कंपनी को अब एक बड़े सुपरस्टार की जरूरत है जो रॉ में रोमन रेंस की कमी को पूरा कर सके। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 4 बड़े सुपरस्टार्स के बारे में जिनकी जरूरत WWE को अभी है।


बतिस्ता

The Animal can bring the heat back

इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि WWE में बतिस्ता की वापसी को देखकर फैंस काफी खुश हुए थे। बतिस्ता ने 4 साल पहले हॉलीवुड में अपने सपने पूरे करने के लिए बनाने के लिए कंपनी छोड़ दी थी। लेकिन हाल ही में हुए स्मैकडाउन लाइव के 1000वें एपिसोड में उन्होंने वापसी की थी।

बतिस्ता ने अपनी वापसी को दिलचस्प बनाते हुए रैसलमेनिया 35 में ट्रिपल एच के साथ मुकाबले के लिए अफवाहों को हवा देने का काम कर दिया है। ऐसे में फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि बतिस्ता जल्द ही रिंग में वापसी कर सकते हैं।

हमारे ख्याल से रोमन रेंस के जाने के बाद अब बतिस्ता मंडे नाइट रॉ में उनकी खाली जगह को काफी हद तक भर सकते हैं। बतिस्ता जितने शानदार रैसलर रहे हैं उससे देखकर यह कहा जा सकता है कि उन्हें WWE यूनिवर्स का पूरा समर्थन मिलेगा।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 4 NEXT
Published 23 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now