Create
Notifications

4 फेमस टैग टीमें जो WrestleMania के बाद की Raw में डैब्यू कर सकती हैं

विजय शर्मा

रैसलमेनिया प्रो रैसलिंग इतिहास का सबसे बड़ा इवेंट होता है। लेकिन उतनी ही खास रैसलमेनिया के बाद होने वाली रॉ होती है। रॉ में फैंस को कई सारे सुपरस्टार्स की वापसी और डैब्यू देखने को मिलती है। ये रैसलमेनिया के बाद के सीजन की अच्छी शुरुआत होती है। इस बार लग रहा है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन किसी पार्टनर के साथ टीम बनाकर सिजेरो और शेमस को हराकर रॉ टैग टीम चैंपियन बन जाएंगे। रैसलमेनिया के बाद की रॉ में स्ट्रोमैन और उनके पार्टनर चैंपियन बनकर रॉ में दस्तक देंगे और फिर उनका सामना किसी नई टीम के साथ हो सकता है।

ऑथर्स ऑफ पेन

अकम और रेजर को द ऑथर्स ऑफ पेन के नाम से जाने जाते हैं, जिन्होंने जून 2016 में NXT टेकओवर द एंड में डैब्यू किया था। डैब्यू के बाद से ही उन्होंने शानदार काम किया है। पॉल एलरिंग इस टीम में मैनेजर की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने NXT टैग टीम चैंपियनशिप भी अपने नाम की है। ये दोनों ही सुपरस्टार अब मेन रोस्टर के लिए लगभग तैयार हैं और माना जा सकता है कि इनका रैसलमेनिया के बाद रॉ में डैब्यू हो सकता है।

सैनिटी

NXT की एक और फेमस टैग टीम सैनिटी है, जिसके लीडर एरिक यंग हैं। एरिक यंग के अलावा इस टीम में कीलियन डेन, एलैक्जैंडर वुल्फ और निकी क्रॉस शामिल हैं। सैनिटी ने ऑथर्स ऑफ पेन को हराकर NXT टैग टीम टाइटल अपने नाम किया था। एरिक यंग के अच्छे अनुभव की वजह से ये टीम रॉ में काफी कामयाबी हासिल कर सकती है।

वॉर मशीन

वॉर मशीन ने हाल ही में NXT में डैब्यू किया है और इन दोनों के पास ब्रॉन स्ट्रोमैन की पावर का मुकाबला करने का माद्दा है। हैंसन और रेमंड की जोड़ी ने ROH टैग टीम चैंपियनशिप के अलावा IWGP हैवीवेट टैग टीम चैंपियनशिप भी जीती है। अगर कंपनी इन्हें मेन रोस्टर में लाना का फैसला करती है, तो WWE के टैग टीम डिवीजन में नई जान और ऊर्जा आ जाएगी।

यंग बक्स

WWE के बाहर की किसी पॉपुलर टैग टीम की बात की जाए तो यंग बक्स का नाम सबसे पहले आएगा। निक और मैट जैकसन ने WWE से बाहर बहुत ही ज्यादा कामयाबी हासिल की है। हालांकि यंग बक्स को कामयाबी हासिल करने के लिए WWE में आने की जरूरत नहीं है। अगर ये टीम कभी WWE का रुख करेगी तो कंपनी का टैग टीम डिवीजन अपने सबसे सुनहरे दौर की तरफ बढ़ जाएगा।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...