Create

WWE के 4 सबसे लंबे और खतरनाक Superstars जो बड़े दिग्गजों को भी पस्त कर सकते हैं

मौजूदा WWE रोस्टर के सबसे लंबे सुपरस्टार्स
मौजूदा WWE रोस्टर के सबसे लंबे सुपरस्टार्स
Neeraj sharma

WWE: WWE को विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) हमेशा से एक स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट प्रमोशन कहते आए हैं, जिसकी सबसे सबसे पहली प्राथमिकता फैंस का मनोरंजन करने की होती है। फैंस का मनोरंजन करने के कई तरीके हो सकते हैं। रोस्टर में शामिल बहुत लंबे कद के जायंट सुपरस्टार्स भी लोगों के लिए हमेशा से बड़े मनोरंजन का स्रोत बने रहे हैं।

मौजूदा रोस्टर में भी बहुत लंबे कद के सुपरस्टार्स काम कर रहे हैं जो अपनी लंबाई का फायदा उठाकर अपने विरोधियों को डोमिनेट करते आए हैं। इसलिए आइए जानते हैं WWE के मौजूदा रोस्टर के 4 सबसे लंबे सुपरस्टार्स के बारे में।

#) WWE सुपरस्टार हैप्पी कॉर्बिन - 6 फुट 8 इंच

हैप्पी कॉर्बिन पिछले करीब एक दशक के समय से WWE में काम कर रहे हैं और साल 2016 में उनके मेन रोस्टर के सफर की शुरुआत हुई थी। इस लंबे सफर में उन्होंने एक हील सुपरस्टार के किरदार को बखूबी निभाया है और उनका बॉक्सिंग बैकग्राउंड उन्हें हमेशा रिंग में अच्छा प्रदर्शन करने में मदद करता आया है।

ये बेहद चौंकाने वाला तथ्य है कि 6 फुट 8 इंच की लंबाई के होते हुए भी कॉर्बिन रिंग में बहुत तेजी से मूव कर पाते हैं। दुर्भाग्यवश वो ज्यादा मौकों पर टाइटल्स अपने नाम नहीं कर पाए हैं, लेकिन दूसरे सुपरस्टार्स को पुश दिलाने की काबिलियत जरूर रखते हैं और इसी वजह से उनका किरदार और भी अहम हो जाता है।

#) कमांडर अजीज - 6 फुट 9 इंच

Step by stepBrick by BrickOrder Must Be Obey The Commander https://t.co/LYtybNUJZH

कमांडर अजीज को तब फेम मिलना शुरू हुआ था जब Raw Underground में उनकी ब्रॉन स्ट्रोमैन से फ्यूड शुरू हुई थी। वहीं मेन रोस्टर में आकर उन्हें अपोलो क्रूज़ के बॉडीगार्ड के रूप में पहचाना गया, लेकिन एक सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर उन्हें कभी पुश देने की कोशिश नहीं की गई।

अजीज की लंबाई 6 फुट 9 इंच है और कुछ समय पहले उन्हें NXT में वापस भेज दिया गया था। कमांडर अजीज को एक गिमिक चेंज की जरूरत है और उनका जायंट किरदार उन्हें बहुत सफल सुपरस्टार्स में से एक बना सकता है।

#) शैंकी - 7 फुट

The only way to dance like Shanky 👉🏼 Dance with Shanky 🔥@DilsherShanky @WWE @WWEIndia #RohanKhurana#SummerSlam #WWE #WWEIndia #SonySportsNetwork https://t.co/RFEcr4Rs5q

भारतीय प्रो रेसलर शैंकी साल 2020 से WWE में काम कर रहे हैं। वो अभी काफी युवा हैं और समय बीतने के साथ खुद में सुधार करते हुए काफी फेम और सफलता हासिल कर सकते हैं। WrestleMania 37 के बाद हुए मेन रोस्टर डेब्यू के बाद वो अभी तक जिंदर महल के टैग टीम पार्टनर के रूप में नजर आए हैं।

शैंकी की लंबाई 7 फुट है जो उन्हें इस प्रमोशन के इतिहास के सबसे लंबे रेसलर्स में से एक बनाती है। द ग्रेट खली भी काफी लंबे हैं लेकिन उनकी तुलना में शैंकी तेजी से रिंग में मूव कर पाते हैं। इसलिए अगर उन्हें अच्छे तरीके से बुक किया गया तो वो जरूर सबसे बड़े भारतीय सुपरस्टार के रूप में उभर कर सामने आ सकते हैं।

#) ओमोस - 7 फुट 3 इंच

There’s always someone bigger and more jacked than you.WWE superstar Omos walked into our gym today; he’s in town for Monday Night Raw.Keep in mind I’m 6’8”, 240… this is the biggest human I’ve ever seen… https://t.co/dAO9mTRfXa

मौजूदा रोस्टर के सबसे लंबे सुपरस्टार ओमोस अभी तक अपने विरोधियों को डोमिनेट करते आए हैं और अभी तक एक जायंट सुपरस्टार की भूमिका को अच्छे से निभाते आए हैं। उन्होंने बॉबी लैश्ले और रिडल जैसे नामी सुपरस्टार्स को हराकर दिखाया है कि वो बड़े सुपरस्टार्स को कड़ी टक्कर देने का दमखम रखते हैं।

उनकी लंबाई 7 फुट 3 इंच है, लेकिन इतने लंबे होने के बाद भी वो रिंग में काफी अच्छा प्रदर्शन करते आए हैं। पिछले कुछ समय से उन्हें काफी अच्छा पुश मिल रहा है और उम्मीद है कि उन्हें जल्द कोई चैंपियनशिप जीत जरूर प्राप्त होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...