Create
Notifications

4 चीज़ें जो 2022 के WWE Royal Rumble मैचों में जरूर होनी चाहिए

WWE Royal Rumble 2022 मैचों में ये चीज़ें जरूर होनी चाहिए
WWE Royal Rumble 2022 मैचों में ये चीज़ें जरूर होनी चाहिए
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

WWE Royal Rumble 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट एक-एक दिन कर पास आता जा रहा है, जिसके मैच कार्ड में अभी तक कई धमाकेदार मैचों को जोड़ा जा चुका है। इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns), बैकी लिंच (Becky Lynch), ऐज (Edge) और निकी बैला (Nikki bella) जैसे दिग्गज Superstars परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

*ahem* ASKED to #SmackDown by Fox execs to inject some life into a show you’ve drained of it for the last 500whatever ass days. And now it’s just you and me, brother. While this should be Mania, making history at Rumble suits me just fine. twitter.com/wweromanreigns…

इस इवेंट में रेंस, बैकी और ब्रॉक लैसनर के टाइटल्स दांव पर लगे होंगे, वहीं मेंस और विमेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैचों पर भी सभी की नजरें टिकी होंगी। रंबल मैचों के लिए शेमस, लीटा, केविन ओवेंस और मिकी जेम्स समेत कई बेहतरीन रेसलर्स की एंट्री की पुष्टि की जा चुकी है।

रंबल मैच ही इस प्रीमियम लाइव इवेंट को बड़े आकर्षण का केंद्र बना रहे होते हैं, इसलिए इनमें कुछ यादगार घटनाओं का घटित होना जरूरी है। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 चीज़ों के बारे में जो 2022 के Royal Rumble मैचों में जरूर होनी चाहिए।

#)WWE सुपरस्टार नेओमी को मजबूत दिखाया जाना चाहिए

“Grow with your grace, and GLOW with faith in yourself” https://t.co/tCNHBx1U8j

नेओमी इस समय WWE की उन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिन्हें बड़ा पुश मिल रहा है। हालांकि नेओमी अपने करियर में एक बार SmackDown विमेंस चैंपियन बन चुकी हैं, लेकिन SummerSlam 2017 में चैंपियनशिप हारने के बाद उन्हें अधिकांश समय मिड-कार्ड डिवीजन में बिताना पड़ा।

2021 में उनकी सोन्या डेविल के साथ फ्यूड बड़े आकर्षण का केंद्र बनी रही, जो अभी भी जारी है। डेविल अभी कंपनी में एक ऑफिशियल होने की भूमिका निभा रही हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन के खिलाफ अपनी पावर का गलत तरीके से इस्तेमाल किया है।

डेविल चाहे लगातार मैचों में नेओमी की हार का कारण बन रही हैं, लेकिन इससे नेओमी को फायदा ही हुआ है। उम्मीद की जा रही है कि नेओमी ही शार्लेट फ्लेयर की अगली चैलेंजर हो सकती हैं, इसलिए उन्हें विमेंस Royal Rumble मैच में जीत की प्रबल दावेदारों में से एक माना जा रहा है। अगर किसी स्थिति में उन्हें जीत के लिए बुक ना भी किया गया तो भी नेओमी के कैरेक्टर को कमजोर पड़ने से बचाए रखने के लिए WWE को उन्हें मजबूत दिखाना चाहिए।

#)जॉनी नॉक्सविले के हाथों सैमी जेन का एलिमिनेशन

How is this an acceptable GIF? This is assault with a weapon.https://t.co/FEdGcZQHLT

अमेरिकी एक्टर और फिल्म निर्माता जॉनी नॉक्सविले को लेकर Day1 प्रीमियम लाइव इवेंट में ऐलान किया गया था कि वो 2022 के मेंस Royal Rumble मैच में एंट्री लेने वाले हैं। वहीं उससे अगले SmackDown में इस बात की आधिकारिक पुष्टि भी कर दी गई। नॉक्सविले उसके बाद सैमी जेन के साथ सैगमेंट्स में नजर आते रहे हैं और दोनों की स्टोरीलाइन अभी तक फैंस के लिए आकर्षण का केंद्र बनी रही है।

असल में नॉक्सविले अपनी आने वाली फिल्म 'Jackass Forever' को प्रोमोट करने WWE में आए थे। फिल्म को ज्यादा अच्छे तरीके से प्रोमोट करने के लिए नॉक्सविले का Royal Rumble मैच में मजबूत दिखाया जाना जरूरी है, जिसमें वो अपने दुश्मन सैमी जेन को एलिमिनेट कर इस मैच को अपने लिए यादगार बना सकते हैं।

#)निकी बैला और शार्लेट फ्लेयर की भिड़ंत

I’m Nikki Bella… I don’t wait in lines. 💋👏🏼🔥👸🏽✨ twitter.com/MsCharlotteWWE…

The Bellas Podcast पर निकी बैला ने हाल ही में शार्लेट फ्लेयर के साथ पुरानी दुश्मनी का जिक्र किया था। वहीं शार्लेट ने इसके जवाब में ट्वीट करते हुए लिखा कि निकी को अभी इस मैच के लिए लाइन में इंतज़ार करना पड़ेगा। निकी ने भी जवाबी हमला करते हुए कहा कि उन्हें लाइन में इंतज़ार करना पसंद नहीं है।

चूंकि इस साल दोनों सुपरस्टार्स विमेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा बनने वाली हैं और दोनों के बीच जुबानी जंग इस मैच में कुछ धमाकेदार होने के संकेत दे रही है। इसलिए फैंस को इन दोनों पूर्व डीवाज़ चैंपियंस के बीच जबरदस्त टक्कर की उम्मीद रखनी चाहिए।

#)रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक का एक-दूसरे को धोखा

Just a TASTE of what's to come when it's every man for himself this Saturday at #RoyalRumble!#WWERaw @AngeloDawkins @MontezFordWWE @reymysterio @DomMysterio35 @HEELZiggler @RealRobertRoode https://t.co/VmMXO2bINC

रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक पिछले कई महीनों से एक-दूसरे के टैग टीम पार्टनर की भूमिका निभाते आए हैं और इस दौरान SmackDown टैग टीम चैंपियन भी बने। मगर पिछले कुछ हफ्तों में उनकी टीम के टूटने के संकेत मिले हैं। पिछले 2 हफ्तों में रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक एक-दूसरे को इस तरह रिंग से बाहर धकेलने की कोशिश कर चुके हैं, जैसे वो एक-दूसरे को Royal Rumble मैच से एलिमिनेट कर रहे हों।

पिछले हफ्ते डॉमिनिक ने स्पष्ट तौर पर कहा था कि अगर उन्हें रंबल मैच को जीतने के लिए अपने पिता को भी एलिमिनेट करना पड़ा तो वो ऐसा करने में थोड़ी भी हिचक नहीं दिखाएंगे। फैंस भी दोनों के बीच सिंगल्स फ्यूड देखना चाहते हैं और रंबल मैच में वो एक-दूसरे को एलिमिनेट करने की कोशिश कर इस फ्यूड की नींव रख सकते हैं।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now