Create
Notifications

4 चीजें जो Royal Rumble 2018 को यादगार बनाने के लिए जरुर होनी चाहिए

Ankit Kumar
visit

WWE के साल के पहले पीपीवी रॉयल रंबल के लिए स्टेज सज चुका है। इस पीपीवी को शुरु होने में अब बस कुछ ही घंटो का समय बाकी रह गया है। WWE के चार बड़े पीपीवी में से एक रॉयल रंबल है। WWE ने इस पीपीवी को शानदार बनाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। इस साल रॉयल रंबल पर पहली बार 30 विमेंस रॉयल रंबल मैच होने जा रहा है जो कि एक एतिहासिक चीज है। पीपीपी के कार्ड पर कई सारे मैच बुक किए गए है। उम्मीद है कि ये मैच इस पीपीवी को सफल बनाएंगे। हालांकि हमारे पास 4 ऐसी चीजें हैं जो इस पीपीवी पर जरुर होने चाहिए जिससे की यह पीपीवी एक यादगार पीपीवी होगा। तो आइए एक नज़र डालते हैं उन 4 चीजों पर जो इस पीपीवी को यादगार बना सकती है।

जेसन जॉर्डन को सैथ रॉलिंस पर अटैक करना चाहिए

The seeds for this break up were sown at 25th Anniversary of Raw

डीन एम्ब्रोज़ की चोट के बाद WWE को द शील्ड की आगे की योजनाओं को रोकना पड़ा। WWE ने सभी को चौंकाते हुए जेसन जॉर्डन को सैथ रॉलिंस का जोड़ीदार बनाया और इसके बाद वह पहली रात रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को जीतने के लिए तैयार हो गए। अफवाहें हैं कि WWE ने रैसलमेनिया मैच पर सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच के लिए एम्ब्रोज़ की जगह जेसन को रिप्लेस कर दिया है। अगर ऐसा है तो हमारे ख्याल से रॉयल रंबल पीपीवी सबसे सही समय है जब जेसन जॉर्डन सैथ पर अटैक कर फिउड की शुरुआत कर दें।

ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतनी चाहिए

Barring the No Mercy Main Event, Strowman has completely dominated Lesnar

साल 2017 में ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE के सबसे मोस्ट वैल्यूबल प्लेयर थे। रोमन रेंस के साथ फिउड में वह रियल मॉन्सटर के रुप में नज़र आए। स्ट्रोमैन ने पिछले साल रोमन रेंस, ट्रिपल एच, समोआ जो, ब्रॉक लैसनर जैसे सुपरस्टार का सामना किया। इसके अलावा वह कई पीपीवी पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबले में शामिल हुए। दुर्भाग्य से वह एक बार भी चैंपियनशिप जीत नहीं पाए, लेकिन अब समय आ गया है कि वह रॉयल रंबल पीपीवी पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा जमाए। WWE को रैसलमेनिया के लिए स्ट्रोमैन को बिल्डअप करने के लिए यूनिवर्सल चैंपियन जरुर बनाना चाहिए।

असुका को सभी समय के एलिमिनेशन रिकॉर्ड को तोड़ देना चाहिए

The Empress of Tomorrow must continue her dominance on the Women's Division.

रॉयल रंबल मैच के इतिहास में अभी तक सबसे ज्यादा रैसलर्स को एलिमिनेट करने का रिकॉर्ड केन के नाम है। रोमन ने साल 2014 में हुए रॉयल रंबल मैच में 12 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया था। इस साल के रॉयल रंबल में पहली बार विमेंस रॉयल रंबल मैच होने जा रहा हैं। WWE के पास इस मैच को यादगार बनाने के कई मौके हैं और यहां पर कई नए रिकॉर्ड सेट करने का समय है। हमारे ख्याल से इस मैच में असुका को सबसे ज्यादा रैसलर्स को एलिमिनेट कर नया रिकॉर्ड बनाना चाहिए, जिससे इस मैच को यादगार बनाया जा सकता है।

फिन बैलर और शिंस्के नाकामुरा को आखिरी दो फाइनलिस्ट होना चाहिए

This Face off, if it happens at the Rumble, would be surely remembered for a long long time.

शिंस्के नाकामुरा और फिन बैलर दोनों ही जापान के मेगास्टार है और WWE में उनका सबसे अच्छा समय NXT में बीता। हालांकि मेन रोस्टर में आने के बाद उन्हें फैंस की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। फिन बैलर और नाकामुरा की खराब बुकिंग ने उन्हें मेन रोस्टर पर फेल कर दिया, ऐसे में उन्हें रॉयल रंबल के आखिरी दो फाइनलिस्ट के रहना चाहिए। हमारे ख्याल से यह रॉयल रंबल का सबसे यादगार मूमेंट होगा। लेखक: कार्तिक सेठ, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now