Create
Notifications

4 चीज़ें जो WWE Superstar Edge को Raw में मिले बड़े धोखे के बाद देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते ऐज को जजमेंट डे फैक्शन से निकाल दिया गया
WWE Raw में इस हफ्ते ऐज को जजमेंट डे फैक्शन से निकाल दिया गया
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

WWE Hell in a Cell में मिली बड़ी जीत के बाद इस हफ्ते रॉ (Raw) में जजमेंट डे का सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान ऐज (Edge) ने रिया रिप्ली (Rhea Ripley) और डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) की तारीफ की और फिन बैलर (Finn Balor) को जजमेंट डे फैक्शन के चौथे मेंबर के रूप में इंट्रोड्यूस कराया।

इसके बाद डेमियन प्रीस्ट ने ऐज को धोखा देकर अचानक ही उनपर हमला करते हुए सभी को हैरान कर दिया और इस चीज़ में फिन बैलर और रिया रिप्ली ने भी प्रीस्ट का साथ दिया। इस वजह से ऐज की हालत काफी खराब हो गई थी और उन्हें स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE सुपरस्टार ऐज को Raw में मिले बड़े धोखे के बाद देखने को मिल सकती हैं।

4- WWE सुपरस्टार ऐज बेबीफेस टर्न ले सकते हैं

WWE में अक्सर यह देखा जाता है कि अपने साथियों से धोखा खाने के बाद सुपरस्टार्स बेबीफेस टर्न लेते हुए दिखाई देते हैं। चूंकि, ऐज को भी अपने साथियों से धोखा मिला है इसलिए वो भी बेबीफेस टर्न ले सकते हैं। बता दें, ऐज ने WWE में बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में ही वापसी की थी और उनका यह रूप फैंस को काफी पंसद आया था।

वैसे भी, कोडी रोड्स के चोटिल होने की वजह से इस वक्त Raw में बेबीफेस सुपरस्टार की कमी हो गई है। यही कारण है कि ऐज बेबीफेस टर्न लेते हुए रेड ब्रांड में कोडी रोड्स की जगह ले सकते हैं। फैंस भी ऐज को एक बार फिर बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में काम करते हुए देखना पसंद करेंगे।

3- WWE सुपरस्टार ऐज ब्रेक पर जा सकते हैं

WWE सुपरस्टार ऐज की काफी उम्र हो चुकी है और यही कारण है कि उन्होंने अब पार्ट टाइम शेड्यूल में काम करना शुरू कर दिया है। संभव है कि इस हफ्ते Raw में ऐज पर खतरनाक हमला करते हुए उन्हें जजमेंट डे से इसलिए बाहर निकाला गया होगा ताकि वो कुछ वक्त के लिए ब्रेक पर जा सके।

ऐसा लग रहा है कि इस खतरनाक अटैक की वजह से ऐज आने वाले कुछ हफ्तों तक टेलीविजन पर नजर नहीं आ सकते हैं। इसके बाद ऐज की नए कैरेक्टर में वापसी देखने को मिल सकती है और वापसी के बाद वो जजमेंट डे के साथ अपना फिउड आगे बढ़ा सकते हैं।

2- WWE में ऐज vs फिन बैलर का मैच देखने को मिल सकता है

JUDGMENT DAY TURN ON EDGE!Finn Balor turns heel 😱#WWERaw #Edge #FinnBalor #TheJudgmentDay #WWE 👇🏻🔹youtu.be/rGcKrVDJ5h0 https://t.co/lIOHB7uo9A

WWE में आज तक फिन बैलर vs ऐज का सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिला है और कई फैंस के लिए यह किसी ड्रीम मैच से कम नहीं है। बता दें, ऐज ने 2021 Royal Rumble विजेता बनने के बाद उस वक्त के NXT चैंपियन फिन बैलर के खिलाफ WrestleMania 37 में मैच लड़ने के संकेत दिए थे, हालांकि, यह मैच नहीं हो पाया था।

इस हफ्ते Raw में फिन बैलर ने ना केवल जजमेंट डे फैक्शन में ऐज की जगह ली बल्कि उन्होंने ऐज पर बुरी तरह हमला भी कर दिया था। इस चीज़ के जरिए शायद WWE में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ड्रीम मैच कराने के संकेत दिए गए हैं। यह देखना रोचक होगा कि WWE फिन बैलर vs ऐज का मैच कब कराने का फैसला करती है।

1- WWE सुपरस्टार ऐज नया फैक्शन तैयार कर सकते हैं

यह बात तो पक्की है कि WWE सुपरस्टार ऐज इस हफ्ते Raw में उनके साथ हुए धोखे को भूलने वाले नहीं हैं और वो जल्द ही इसका बदला लेने की कोशिश करेंगे। हालांकि, ऐज को जजमेंट डे फैक्शन से बदला लेने के लिए कुछ सुपरस्टार्स के साथ मिलकर नया फैक्शन तैयार करने की जरूरत होगी।

संभव है कि ऐज एक बार फिर अपनी वाइफ बेथ फीनिक्स की मदद लेते हुए उनकी टेलीविजन पर वापसी करा सकते हैं। इसके अलावा ऐज एक मेल सुपरस्टार को भी साथ लाते हुए एक नया फैक्शन तैयार कर सकते हैं। इसके बाद इन दोनों फैक्शंस के बीच जबरदस्त फिउड देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...