Create

4 मजेदार चीजें जो अगले हफ्ते WWE Raw में Elias की वापसी वाले सैगमेंट के दौरान देखने को मिल सकती हैं 

अगले हफ्ते WWE Raw में इलायस की वापसी होने वाली है
अगले हफ्ते WWE Raw में इलायस की वापसी होने वाली है

WWE Raw में इस हफ्ते इजेक्यूल (Ezekiel) vs केविन ओवेंस (Kevin Owens) का मैच देखने को मिला था। इस मैच में इजेक्यूल ने काउंटआउट के जरिए केविन ओवेंस को हराया था। वहीं, इस मैच के बाद इजेक्यूल ने ऐलान किया कि इलायस (Elias) की अगले हफ्ते रॉ (Raw) के जरिए WWE में वापसी होने वाली है और इजेक्यूल द्वारा किये गए इस ऐलान ने सभी को हैरान कर दिया है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि इजेक्यूल और इलायस एक ही इंसान हैं और सभी यह जानना चाहते हैं कि अगले हफ्ते इलायस की किस तरह WWE में वापसी होने वाली है। यह बात तो पक्की है कि इस सैगमेंट के दौरान कुछ मजेदार चीजें देखने को मिल सकती हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 मजेदार चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि अगले हफ्ते WWE Raw में इलायस की वापसी वाले सैगमेंट के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

4- WWE Raw में इजेक्यूल फेक बियर्ड लगाकर इलायस के रूप में वापसी कर सकते हैं

इलायस ने इस साल WWE में अपनी बियर्ड शेव करने के बाद नए लुक में इजेक्यूल के रूप में वापसी की थी। इसके बाद से ही केविन ओवेंस Raw में इजेक्यूल को इलायस साबित करने में लगे हुए हैं, हालांकि, उन्हें अभी तक इस चीज़ में सफलता नहीं मिली है। इजेक्यूल भी उनके इलायस होने के दावे को अभी तक गलत ठहराते हुए आए हैं।

चूंकि, इजेक्यूल ही इलायस हैं इसलिए संभव है कि अगले हफ्ते Raw में इजेक्यूल फेक बियर्ड लगाकर इलायस के रूप में वापसी करते हुए सभी को चौंका सकते हैं। देखा जाए तो इजेक्यूल का फेक बियर्ड लगाकर इलायस के रूप में वापसी करना काफी मजाकिया पल होगा और अगर ऐसा होता है तो यह देखना रोचक होगा कि केविन ओवेंस इस चीज़ को लेकर क्या प्रतिक्रिया देने वाले हैं।

3- केविन ओवेंस द्वारा WWE Raw में इलायस पर अटैक देखने को मिल सकता है

जैसा कि हमने बताया कि केविन ओवेंस WWE में इजेक्यूल की वापसी के बाद से ही उन्हें इलायस साबित करने में लगे हुए हैं और ऐसा लग रहा है कि केविन अपनी बात सही साबित करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। संभव है कि अगले हफ्ते Raw में इजेक्यूल नकली बियर्ड लगाकर इजेक्यूल और इलायस के अलग-अलग इंसान होने को साबित करने की कोशिश कर सकते हैं।

इस वजह से केविन ओवेंस को गुस्सा आ सकता है और इसके बाद वो इलायस पर हमला करके उनका सच सामने लाने की कोशिश कर सकते हैं। इस स्थिति में यह देखना रोचक होगा कि केविन ओवेंस टेलीविजन पर इलायस की सच्चाई सामने ला पाते हैं या फिर इलायस इस दौरान ओवेंस पर भारी पड़ने वाले हैं।

2- इजेक्यूल WWE Raw में खुद के इलायस होने का ऐलान कर सकते हैं

WWE Raw में इजेक्यूल ने वापसी के बाद खुद को इलायस के छोटे भाई के रूप में इंट्रोड्यूस कराया था और वो अब तक वो खुद के इलायस होने की बात को नकारते हुए आए हैं। अब जबकि, अगले हफ्ते Raw में इलायस का कंसर्ट देखने को मिलने वाला है, इस दौरान इजेक्यूल सच्चाई सबके सामने रख सकते हैं।

संभव है कि इजेक्यूल इस सैगमेंट के दौरान खुद के इलायस होने का ऐलान करते हुए सभी को चौंका सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो इजेक्यूल इस खुलासे के बाद एक बार फिर इलायस के रूप में परफॉर्म करना शुरू कर सकते हैं। वहीं, केविन ओवेंस WWE टेलीविजन पर इलायस और इजेक्यूल के एक होने की बात साबित होने के बाद जश्न मनाते हुए दिखाई दे सकते हैं।

1- डेमियन सैंडो WWE Raw में इलायस के रूप में वापसी कर सकते हैं

WWE Raw में अगले हफ्ते इलायस की वापसी के ऐलान के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्चा का दौर शुरू हो चुका है। कई फैंस का मानना है कि पूर्व WWE सुपरस्टार डेमियन सैंडो अगले हफ्ते Raw में इलायस के रूप में वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं। डेमियन सैंडो की इलायस से शक्ल काफी मिलती है और यही वजह है कि फैंस उनके इलायस के रूप में वापसी करने के दावे कर रहे हैं।

बता दें, डेमियन सैंडो ने हाल ही में प्रोफेशनल रेसलिंग से अपने संन्यास का ऐलान किया था। कई फैंस डेमियन सैंडो के रिटायरमेंट लेने की बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं और उनका मानना है कि डेमियन सैंडो की अगले हफ्ते WWE Raw में इलायस के रूप में वापसी होने वाली है। अगर डेमियन सैंडो अगले हफ्ते Raw के जरिए WWE में वापसी करते हैं तो अधिकतर फैंस काफी चौंक जाएंगे। इसके साथ ही उन्हें इलायस के रूप में वापसी करते हुए देखना काफी मजेदार पल होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment