Create

4 चीज़ें जो WWE में Riddle द्वारा Roman Reigns को हराकर नए अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद देखने को मिल सकती हैं

क्या रोमन रेंस को हराएंगे रिडल?
क्या रोमन रेंस को हराएंगे रिडल?

WWE सुपरस्टार रिडल (Riddle) का ब्लडलाइन (Bloodline) के साथ लंबे समय से फ्यूड चल रहा है। काफी हफ्तों से मार खाने के बाद अखिरकार रिडल को रोमन रेंस (Roman Reigns) से बदला लेने का मौका मिल ही गया। पिछले हफ्ते Smackdown में सैमी जेन (Sami Zayn) को हराने के बाद रिडल अब ट्राइबल चीफ को चैंपियनशिप मैच के लिए चुनौती देंगे।

हालांकि इस हफ्ते हुए Raw में मैच के लिए एक शर्त भी जोड़ दी गई, 'अगर रिडल हारते हैं तो वो कभी भी रोमन रेंस की अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को चैलेंज नहीं करेंगे '। रिडल WrestleMania 38 के बाद रोमन रेंस के पहले चैलेंजर हैं।

इस हफ्ते का Smackdown रिडल और WWE के लिए उम्मीदों भरा होगा। कुछ भी कभी भी हो सकता है लेकिन अभी भी रोमन रेंस का ही पलड़ा भारी है। अगर WWE इस हफ्ते Smackdown को कुछ अलग बनाना चाहती है तो रिडल रोमन रेंस को हराकर नए अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।

अगर यह होता है तब WWE में बहुत सारी चीज़े बदल जाएंगी। इस आर्टिकल में हम वह 4 चीजें जानने की कोशिश करेंगे जो इस हफ्ते के Smackdown में रिडल के रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती है।

#4 फैंस की WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप में दिलचस्पी बढ़ेगी

क्या रिडल बनेंगे चैंपियन ?
क्या रिडल बनेंगे चैंपियन ?

लगभग दो साल से रोमन रेंस ने WWE में एकतरफा राज किया है। हालांकि रेंस को एक के बाद एक अपने विरोधियों को हराते हुए देखना भी अच्छा अनुभव ही था लेकिन अब ट्राइबल चीफ की अपने विरोधियों पर जीत पूर्व चयनित लगने लगी है।

रिडल Smackdown में जब इस मैच के लिए रिंग में आएंगे तब फैंस को उनके जीतने की उम्मीद कम ही होगी। कुछ समय से रिडल को एक अंडरडॉग की तरह दिखाया गया है। सभी को चौंकाते हुए रिडल रेंस को साफ तौर पर पिन करने में कामयाब हो जाते हैं ,तो WWE में बहुत कुछ बदल जाएगा। फैंस भी बहुत ही दिलचस्पी से WWE के आने वाले शो को देखना पसंद करेंगे।

#3 रिडल तुरंत ही बन जाएंगे WWE मेगास्टार

रिडल को अपने जीतने पर है भरोसा
रिडल को अपने जीतने पर है भरोसा

रिडल कंपनी के सबसे बढ़िया परफ़ॉर्मर्स में से एक हैं और उन्हें फैंस का भी काफी ज्यादा सपोर्ट मिल रहा है। रिडल अपनी काबिलियत के दम पर WWE के टॉप कार्ड में रहते हैं और अभी तक 2 बड़ी चैंपियनशिप अपने नाम कर चुके हैं।

फिलहाल WWE में रिडल के चैंपियन बनने की उम्मीद किसी को नहीं हैं लेकिन रिडल सभी को गलत साबित करते हुए रेंस पर जीत दर्ज कर WWE मेगास्टार बन सकते हैं। वो रेसलिंग इंडस्ट्री में WWE का फेस बन जाएंगे। अगर Smackdown में यह होता है तब रिडल का करियर आसमान की ऊंचाइयों पर होगा।

#2 WWE के प्लांस में हो सकते हैं बदलाव

"Drew McIntyre will challenge and will win the WWE Undisputed Universal Championship at #WWECastle. "@DMcIntyreWWE is calling his shot! #SmackDown https://t.co/fBGkY7C7kf

लगभग दो हफ्ते पहले Smackdown के एक एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस को ऑफिशियली मैच के लिए चुनौती दी थी। वहीं दूसरी तरफ कोडी रोड्स साफ कर चुके हैं कि वो WWE में वर्ल्ड चैंपियन बनने आए हैं।

WWE दोनों ही सुपरस्टार्स का रेंस के विरुद्ध चैंपियनशिप मैच कराने पर विचार कर रही है लेकिन अगर रिडल रेंस को हरा देते हैं तब वो मैकइंटायर और रोड्स के निशाने पर होंगे। इस हफ्ते Smackdown में रिडल की जीत के बाद WWE को अपनी योजनाओ को बदलने पर मजबूर होना पड़ेगा। फिलहाल कोडी चोट के कारण बाहर हैं अब देखना होगा कि ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला रेंस से ही होता है या रिडल उनके नए प्रतिद्वंदी होंगे।

#1 WWE को मिलेगा फुल टाइम चैंपियन

NEXT WEEK on #SmackDown @SuperKingofBros looks for vengeance as he goes up against @WWERomanReigns for the Undisputed WWE Universal Championship! ms.spr.ly/6010b5wGY @HeymanHustle https://t.co/kwayyYpXiT

रोमन रेंस WWE के बाहर अपने काम के चलते वीकली शो में भी नहीं दिखते और कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक रोमन WWE के साथ कुछ लिमिटेड डेट्स पर ही काम कर रहे हैं जिसके कारण प्रीमियम शो और इवेंट्स टॉप चैंपियन के बिना अधूरे लगते हैं। रिडल इस हफ्ते Smackdown में रोमन रेंस को हराकर इस कमी को पूरा कर सकते हैं। Raw और SmackDown को एक फाइटिंग चैंपियन मिलेगा। इसके अलावा दूसरे सुपरस्टार्स को भी वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए लड़ने का मौका मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment