Create
Notifications

4 बड़ी चीजें जो इस हफ्ते WWE में देखने को मिल सकती हैं: भारतीय Superstar Shanky बनेगा चैंपियन?

WWE में इस हफ्ते काफी कुछ देखने को मिल सकता है
WWE में इस हफ्ते काफी कुछ देखने को मिल सकता है
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi
visit

WWE Raw में पिछले हफ्ते केविन ओवेंस (Kevin Owens) के बीच मैच में भाग जाने के कारण कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने उनके ऊपर काउंटआउट से जीत दर्ज की थी। WrestleMania Backlash में होने वाले रीमैच से पहले सैथ राॅलिंस (Seth Rollins) ने कोडी रोड्स पर पीछे से हमला कर दिया।

ऑस्टिन थ्योरी ने फिन बैलर को हराकर यूएस चैंपियनशिप जीत कर सभी को चौंका दिया। अब यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि उनका सामना करने के लिए कौन आगे आता है और कब तक वे चैंपियन बने रहते हैं। सैमी जेन ने फिर एक बार लंबरजैक मैच में भी स्कॉटिश वॉरियर से बचने का रास्ता ढूंढ लिया लेकिन अब वे कैसे बचेंगे जब SmackDown में स्टील केज के अंदर मैकइंटायर के साथ बंद होंगे।

इसी वजह से WWE में यह हफ्ता काफी अहम होने वाला है और हर किसी की नजर रेड एवं ब्लू ब्रांड पर होने वाली है। इस आर्टिकल में 4 ऐसी चीजों के ऊपर डालने वाले हैं जो इस हफ्ते WWE में देखने को मिल सकती हैं।

#4 - WWE Raw में चैंपियनशिप मैच के दौरान होगी बैकी लिंच की वापसी?

WWE Raw में होगा सोन्या डेविल और बियांका ब्लेयर का मैच
WWE Raw में होगा सोन्या डेविल और बियांका ब्लेयर का मैच

WWE की अथॉरिटी फिगर सोनिया डेविल ने अपनी ताकत का गलत फायदा उठा कर बियांका ब्लेयर पर धोखे से हमला कर दिया था और Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन करके अपने इरादे साफ कर दिए। इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स का सामना चैंपियनशिप के लिए होगा। हालांकि ऐसा होने की उम्मीद कम है कि सोन्या डेविल इस मैच को जीतते हुए चैंपियन बनने में कामयाब हो पाएंगीं।

बैकी लिंच की इस हफ्ते वापसी होने वाली है और उम्मीद की जा सकती है कि वो इस मैच के दौरान वापसी करते हुए ब्लेयर पर अटैक करें। बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के बीच की दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है और इन दोनों के बीच WrestleMania Backlash में हमें Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए रीमैच देखने को मिल सकता है ।

#3 - WWE RAW में रैंडी ऑर्टन की 20वीं सालगिरह में उसोज देंगे दखल

I know it took some patience with me in the beginning 😬 but thank you for not giving up on me. I couldn’t have asked for a better mentor. Everyone that crosses paths with you in this business is better for it, whether it’s inside the ring or out. Thank YOU twitter.com/tripleh/status…

रैंडी ऑर्टन रेसलिंग जगत के मशहूर सुपरस्टार हैं। 42 साल के ऑर्टन ने 20 साल पहले हार्डकोर हाॅली के खिलाफ 2002 में अपना WWE डेब्यू किया। 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन WWE के सबसे महान सुपरस्टार में से एक हैं और WWE Raw में वाइपर की 20वीं सालगिरह मनाई जाने वाली है। इस मौके पर उनके टैग टीम पार्टनर रिडल भी मौजूद होंगे और कई दूसरे सुपरस्टार भी उनके प्रति अपने सम्मान को व्यक्त करेंगे ।

इस दौरान द उसोज Raw में RK-Bro पर अटैक करते हुए WrestleMania Backlash में होने वाले विनर टेक्स ऑल मैच के लिए अपनी दुश्मनी को नया मोड़ दे सकते हैं। रोमन रेंस भी अपने भाइयों की मदद के लिए आगे आ सकते हैं जिससे बाद में ऑर्टन और रेंस की दुश्मनी की शुरुआत देखने को मिल सकती है।

#2- WrestleMania Backlash के लिए इजेक्यूल को मैच के लिए चैलेंज करेंगे केविन ओवेंस?

केविन ओवेंस, इजेक्यूल और टॉमैसो सिएम्पा
केविन ओवेंस, इजेक्यूल और टॉमैसो सिएम्पा

WWE Raw में इलायस का इजेक्यूल के रूप में वापसी करना सबसे ज्यादा रोचक रहा है। इजेक्यूल के हिसाब से वो इलाएस के छोटे भाई हैं लेकिन केविन ओवेंस को पूरा भरोसा है कि वह इलायस ही है। इजेक्यूल ने Raw के पिछले एपिसोड में लाई डिटेक्टर टेस्ट पास करके साबित कर दिया कि वो इजेक्यूल हैं।

उन्होंने चैड गेबल को DQ के जरिए हराकर पहली जीत दर्ज कीय़ओवेंस फिर से यह साबित करने की कोशिश करेंगे इजेक्यूल और कोई नहीं इलायस हैं। केविन ओवेंस WrestleMania Backlas में उन्हें मैच की चुनौती दे सकते हैं। देखना होगा कि WWE इस मैच को ऑफिशियल करता है या नहीं।

#1- रिकोशे का आईसी चैंपियनशिप मैच में शैंकी को हराना

While he discusses his title defenses with @WWE_Aliyah, @KingRicochet is approached by @JinderMahal looking for a rematch, but winds up with a surprising challenge. #SmackDown https://t.co/VDzfasrxQ7

रिकोशे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के रूप में काफी प्रभावी दिख रहे हैं। भारतीय मूल के पूर्व चैंपियन जिंदर महल ने उन्हें चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी लेकिन रिकोशे ने उन्हें पिन करके चैंपियनशिप को रिटेन किया। अब SmackDown में रिकोशे का सामना महल के साथी शैंकी से होगा। यह 7 फुट का सुपरस्टार कंपनी में अपने पहले खिताब को जीतना चाहेगा। भले ही शैंकी का भविष्य बहुत ही अच्छा हो लेकिन WWE को अभी के लिए रिकोशे को चैंपियन बने रहने देना चाहिए। हालांकि शैंकी अगर चैंपियन बनते हैं तो यह काफी चौंकाने वाला पल रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now