Create
Notifications

4 चौंकाने वाली चीज़ें जो हमें WrestleMania 34 में देखने को मिल सकती हैं

तनिष्क सिंह तोमर

रैसलमेनिया 34 शुरू होने में महज दो हफ्ते शेष हैं और पूरा WWE यूनिवर्स साल के सबसे बड़े इवेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। न्यू ऑरलींस में होने वाले इस मुकाबले में हमें कई ड्रीम मैच देखने को मिलेंगे और इन्हें लेकर अभी कंपनी को कुछ महत्वपूर्ण फैसले लेना बाकी है। पिछले साल रैसलमेनिया का अंत अंडरटेकर की रिटायरमेंट से हुआ था। इस साल इवेंट का हाईलाइट कौन होगा, यह अभी भी प्रशंसको के लिए रहस्य बना हुआ है। आइए बात करते हैं ऐसे ही कुछ घटनाओं की जो हमें रैसलमेनिया में देखने को मिल सकती हैं।

#1 रोंड़ा राउजी तोड़ेंगी ट्रिपल एच का हाथ

कम्पनी में अपने करियर के शुरुआत करने के बाद से ही रोंड़ा राउजी आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं। हालांकि इस मैच के इन – रिंग क्वालिटी पर सवाल खड़े हो रहे हैं, लेकिन यह काफी हद तक संभव है की पूरे मैच रोंडा आकर्षण का केंद्र बनी रहें। इस बात को ध्यान में रखते हुए कि यह मैच रैसलमेनिया में होने वाला है, राउजी खुद अपना रैसलमेनिया मोमेंट बनाने की कोशिश करेंगी। अगर ऐसा होता है तो वह हमें ट्रिपल एच का हाथ तोड़ते हुए दिखाई दे सकती हैं।

#2 ब्रॉक लैसनर बनाम रोमन रेंस के मुकाबले में दखल देगा बुलेट क्लब

यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर बनाम रोमन रेन्स के बीच होने वाला मुकाबला रैसलमेनिया के सबसे शानदार मुकाबलों में से एक होगा। इन दोनों के बीच होने वाले इस मुकाबले की चर्चा पिछले एक साल से चल रही है। न्यू ऑरलींस में होने वाले इस मुकाबले में हमें कई शॉकिंग मोमेंट्स देखने को मिल सकते हैं और अगर WWE रोमन को विजेता बनाता है तो इस मैच में बुलेट क्लब दखल दे सकता है। एजे स्टाइल्स को रेड ब्रांड में शामिल करने की खबर आ रही है। फिन बैलर, ल्यूक गैलोज, कार्ल एंडरसन पहले ही ओरिजिनल बुलेट क्लब को टीज कर रहे हैं, तो अगर इस शो का अंत इस दल को हील बनाकर किया जाए तो यह काफी शानदार होगा।

#3 ब्रॉक लैसनर रिटेन करेंगे यूनिवर्सल चैंपियनशिप

ब्रॉक लैसनर ने WWE के लिए काफी कुछ किया है लेकिन कम्पनी के साथ उनकी रिलेशनशिप इस मैच के बाद खत्म हो सकती है। ब्रॉक का कॉन्ट्रेक्ट अगस्त में खत्म होने वाला है और कंपनी इनको एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियन बनाकर उनको फिर जोड़ना चाहेगी। बॉबी लैश्ले की वापसी की खबर भी सामने आ रही हैं और अगर वह कंपनी से वापस जुड़ते हैं तो उनका मुकाबला लैसनर से हो सकता है।

#4 जॉन सीना हील में परिवर्तित होंगे और अंडरटेकर को रिटायर करेंगे

पिछले साल रिटायर होने के बाद अंडरटेकर की वापसी को लेकर समर्थकों के बीच असमंजस की स्थिति बनी हुई है। उनका सीना के साथ एक और मैच का कोई अर्थ नहीं निकलता। हालांकि इस मैच को लेकर काफी समय से चर्चाएं चल रहीं हैं और इस मैच को कराने का इससे अच्छा कोई और मौका नहीं होगा। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना के भी हील बनने का शानदार मौका है और उनके हील टर्न से शो का अंत हो सकता है। लेखक: आबिद खान, अनुवादक: तनिष्क

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...