Create

4 चीज़ें जो WWE में डीमन Finn Balor के वापसी की वजह बन सकती हैं

WWE सुपरस्टार्स डीमन फिन बैलर और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स डीमन फिन बैलर और रोमन रेंस
reaction-emoji
Subham Pal

Finn Balor: WWE Extreme Rules 2021 में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच में मिली हार के बाद से ही फिन बैलर (Finn Balor) का डीमन अवतार टेलीविजन पर नजर नहीं आया है। बता दें, मेन रोस्टर में डीमन फिन बैलर को केवल रोमन रेंस हरा पाए हैं जबकि डीमन अपने मेन रोस्टर करियर के दौरान कई बड़े सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं।

डीमन फिन बैलर को WWE टेलीविजन पर नजर आए 10 महीने से ज्यादा समय बीत चुका है और कुछ ऐसी चीज़ें हैं जो कि उनके टेलीविजन पर वापसी करने की वजह बन सकती हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE में डीमन फिन बैलर के वापसी की वजह बन सकती हैं।

4- WWE में ऐज के खिलाफ मैच के लिए

फिन बैलर जजमेंट डे के लीडर हैं और इस वक्त इस फैक्शन का ऐज के साथ फिउड जारी है। बता दें, जजमेंट डे के डेमियन प्रीस्ट को 22 अगस्त को होने जा रहे Raw के एपिसोड में ऐज का सामना करना है। चूंकि, ऐज बहुत बड़े स्टार हैं, संभव है वो इस मैच में डेमियन प्रीस्ट को हरा सकते हैं।

संभावना है कि इसके बाद WWE में फिन बैलर vs ऐज का मैच बुक किया जा सकता है। देखा जाए तो फिन के लिए भी ऐज को हराना इतना आसान नहीं होगा। यही कारण है कि फिन बैलर WWE में ऐज के खिलाफ मैच के लिए डीमन की वापसी कराके सभी को चौंका सकते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि ऐज का डीमन फिन बैलर जैसे सुपरनैचुरल कैरेक्टर का सामना करते हुए देखना काफी बेहतरीन पल होगा।

3- बॉबी लैश्ले से यूएस चैंपियनशिप हासिल करने के लिए

WWE Raw में मौजूद जजमेंट डे फैक्शन के पास इस वक्त कोई भी टाइटल मौजूद नहीं है और संभव है कि आने वाले समय में यह फैक्शन टाइटल हासिल करने का फैसला कर सकती है। इस वक्त Raw में मौजूद टॉप टाइटल यूएस चैंपियनशिप है इसलिए जजमेंट डे रेड ब्रांड में यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले के साथ फिउड की शुरूआत कर सकते हैं।

देखा जाए तो मौजूदा समय में बॉबी लैश्ले को हराना काफी मुश्किल काम है। बता दें, फिन बैलर पहले भी डीमन के रूप में लैश्ले को हरा चुके हैं। यही कारण है कि संभव है कि बॉबी लैश्ले से यूएस चैंपियनशिप हासिल करने के लिए फिन बैलर अपने डीमन कैरेक्टर की वापसी करा सकते हैं।

2- WWE में द फीन्ड की वापसी

FINN BALOR WANTS THE FIEND!Raw wants Finn Balor 👀Could we see Demon vs Fiend?#FinnBalor #TheFiend #BrayWyatt #WWE #WWERaw #WWENXT 👇🏻🔹youtu.be/q-st_4wg1Q8 https://t.co/j0tyrtvisg

ब्रे वायट ने द फीन्ड के रूप में वापसी के बाद WWE में अपने पहले ही मैच में फिन बैलर को हराया था और फिन बैलर अभी तक अपनी हार का द फीन्ड से बदला नहीं ले पाए हैं। बता दें, द फीन्ड ने SummerSlam 2019 में फिन बैलर के नॉर्मल रूप को हराया था। देखा जाए तो वर्तमान समय में ब्रे वायट के WWE में वापसी की अफवाहें तेज हो चुकी हैं।

ऐसा लग रहा है कि ब्रे वायट WWE में एक बार फिर द फीन्ड के रूप में वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं। अगर द फीन्ड की वापसी होती है तो संभव है कि फिन बैलर उनसे बदला लेने के लिए अपने डीमन कैरेक्टर की वापसी करा सकते हैं। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड की शुरूआत हो सकती है और WWE में द फीन्ड vs डीमन 'फिन बैलर' का ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है।

1- WWE में रोमन रेंस के खिलाफ रीमैच

फिन बैलर ने हाल ही में रोमन रेंस के खिलाफ रीमैच लड़ने के संकेत दिए थे। बता दें, Extreme Rules में हुए डीमन फिन बैलर vs रोमन रेंस मैच का विवादित तरीके से अंत हुआ था और यही वजह है कि बैलर WWE में रोमन रेंस के खिलाफ रीमैच चाहते हैं। फिन बैलर की माने तो Clash at the Castle के बाद यह मैच हो सकता है।

अगर ऐसा है तो रोमन रेंस के खिलाफ रीमैच के लिए फिन बैलर एक बार फिर अपने डीमन कैरेक्टर की वापसी करा सकते हैं। इसके बाद एक बार फिर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच धमाकेदार मैच देखने को मिल सकता है। अधिकतर फैंस भी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच रीमैच होते हुए देखना चाहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...