4 धमाकेदार चीज़ें जो Roman Reigns के साथ WWE Royal Rumble 2023 में हो सकती हैं

things may happen with roman reigns royal rumble 2023
रोमन रेंस के साथ Royal Rumble 2023 में ये चीज़ें हो सकती हैं?

Roman Reigns: WWE का 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट सीजन अब समाप्त हो चुका है और आने वाले करीब 2 महीनों में रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2023 की स्टोरीलाइंस को बिल्ड किया जाएगा। इन दिनों फैंस के मन में ये सवाल भी उमड़ रहा होगा कि रोमन रेंस (Roman Reigns) का अगला चैलेंजर कौन हो सकता है।

ट्राइबल चीफ का आखिरी टाइटल डिफेंस Crown Jewel 2022 में आया, जहां उन्होंने लोगन पॉल को मात दी थी। इस आर्टिकल में हम उन 4 चीज़ों के बारे में आपको बताएंगे, जो WWE Royal Rumble 2023 में रोमन रेंस के साथ हो सकती हैं।

#)WWE में आखिरकार द ब्लडलाइन का अंत होगा

द ब्लडलाइन ने पिछले करीब 2 सालों से अपने दुश्मनों की नाक में दम किया हुआ है। पहले रोमन रेंस और द उसोज़ ने इस टीम का गठन किया, उसके बाद सोलो सिकोआ आए और अब सैमी ज़ेन भी इस टीम के Honorary मेंबर बन गए हैं। मगर इस तरह की खबरें सामने आती रही हैं कि ज़ेन ही वो सुपरस्टार होंगे, जो द ब्लडलाइन के टूटने का कारण बनेंगे।

हालांकि ज़ेन के एंगल ने इस स्टोरीलाइन को दिलचस्प बनाया हुआ है और अब उन्होंने जे उसो समेत ब्लडलाइन के अन्य सभी मेंबर्स का विश्वास जीत लिया है। इसलिए वो समय अब ज्यादा दूर नज़र नहीं आता जब ज़ेन को इस टीम से बाहर निकाल दिया जाएगा।

वैसे भी कंपनी के प्रोडक्ट को अच्छा बनाए रखने के लिए ज़ेन के एंगल को अत्यधिक लंबा नहीं खींचा जा सकता। इसलिए संभव है कि इस स्टोरीलाइन को नई दिशा देने के लिए Royal Rumble 2023 में द ब्लडलाइन का अंत किया जा सकता है।

#)द रॉक Royal Rumble विजेता बनकर रोमन रेंस को चैलेंज करेंगे

काफी समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि WrestleMania 39 में द रॉक और रोमन रेंस का ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है। वहीं इन दिनों ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि द रॉक 2023 Royal Rumble मैच में ना केवल एंट्री लेंगे बल्कि उसे जीत भी सकते हैं।

अगर रॉक, Royal Rumble विजेता बने तो ये समझ पाना कोई मुश्किल बात नहीं होगी कि वो WrestleMania 39 के लिए रोमन रेंस को चैलेंज करेंगे। वहीं ये भी देखना दिलचस्प होगा कि अगर ये रिपोर्ट्स सच हैं तो रॉक की WWE में वापसी को कितने शानदार तरीके से बिल्ड किया जाता है।

#)केविन ओवेंस से मैच हो सकता है

Survivor Series WarGames के बिल्ड-अप में केविन ओवेंस का द ब्लडलाइन के खिलाफ खड़े होना संकेत दे रहा था कि वो रोमन रेंस के अगले चैलेंजर बन सकते हैं। ओवेंस के आने से इन खबरों ने भी तूल पकड़ लिया है कि उनकी सैमी ज़ेन के साथ फ्रेंडशिप का एंगल इस स्टोरीलाइन को दिलचस्प बना रहा होगा।

अगर Royal Rumble 2023 में रोमन vs ओवेंस मैच को बुक किया गया तो संभव है कि उसमें ज़ेन का इंटरफेरेंस देखने को मिल सकता है। कुछ हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार WrestleMania 39 में ज़ेन और ओवेंस, द उसोज़ को अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम टाइटल्स के लिए चैलेंज कर सकते हैं। इसलिए ओवेंस vs रोमन मैच में दखल देकर ज़ेन अपने रियल लाइफ बेस्ट फ्रेंड को जॉइन कर सकते हैं।

#)एक चैंपियनशिप हार सकते हैं

आपको याद दिला दें कि जब Clash at the Caslte में रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर मैच हुआ, उससे पहले प्लान बनाया गया था कि इस मैच में रेंस अपना एक टाइटल हारने वाले हैं, मगर इवेंट से कुछ समय पहले ही इस प्लान को ड्रॉप कर दिया गया।

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि Raw के पास भी एक टॉप टाइटल होना चाहिए। रोमन रेंस का यूनिवर्सल टाइटल रन आइकॉनिक रहा है, इसलिए उससे ट्राइबल चीफ को दूर करना सही नहीं होगा, लेकिन WWE चैंपियनशिप बेल्ट को उनसे अलग किया जा सकता है। बेहतर होगा कि Royal Rumble 2023 में Raw को WWE चैंपियनशिप बेल्ट देकर रेड ब्रांड के लिए नए साल की शुरुआत शानदार अंदाज में कराई जाए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now