Create

4 चीज़ें जो WWE को Extreme Rules 2022 को धमाकेदार बनाने के लिए करनी चाहिए 

द फीन्ड
द फीन्ड 'ब्रे वायट' और डीमन फिन बैलर
Subham Pal

WWE Extreme Rules: WWE का अगला इवेंट एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2022 है। इस साल Extreme Rules को लेकर बिल्ड-अप की शुरूआत हो चुकी है और इस इवेंट में लिव मॉर्गन (Liv Morgan) vs रोंडा राउजी (Ronda Rousey) का मैच भी बुक किया जा चुका है। बता दें, इस इवेंट का आयोजन 8 अक्टूबर (भारत में 9 अक्टूबर) को होना है।

ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस इस साल Extreme Rules का हिस्सा नहीं होंगे इसलिए WWE के लिए इस इवेंट को सफल बनाना बड़ी चुनौती होगी। यह देखना रोचक होगा कि कंपनी Extreme Rules को सफल बनाने के लिए इस इवेंट में क्या-क्या चीज़ें बुक करने वाली है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE को Extreme Rules 2022 को धमाकेदार बनाने के लिए जरूर करनी चाहिए।

4- WWE Extreme Rules 2022 में ड्रू मैकइंटायर vs कैरियन क्रॉस का स्टिपुलेशन मैच बुक करना

यह बात काफी हद तक साफ हो चुकी है कि WWE इस साल Extreme Rules में कैरियन क्रॉस vs ड्रू मैकइंटायर मैच कराना चाहती है। ये दोनों ही बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बेहतरीन मैच की उम्मीद की जा सकती है। देखा जाए तो ड्रू मैकइंटायर vs कैरियन क्रॉस मैच में स्टिपुलेशन (शर्त) जोड़ना काफी शानदार साबित हो सकता है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि मैच में स्टिपुलेशन जोड़े जाने पर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच खतरनाक मुकाबला देखने को मिल सकता है। इससे फैंस को यह मैच काफी पसंद आ सकता है और इस वजह से Extreme Rules 2022 को बेहतर बनाने में मदद मिल सकती है। वैसे भी, Extreme Rules इवेंट खतरनाक मैचों के लिए जाना जाता है।

3- WWE Extreme Rules में गुंथर vs शेमस रीमैच बुक करना

WWE Clash at the Castle में आईसी चैंपियन गुंथर vs शेमस का मैच देखने को मिला था। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच खतरनाक फाइट देखने को मिली थी और यह शायद शो में हुआ सबसे बेहतरीन मैच था। यही कारण है कि WWE को इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच रीमैच जरूर बुक करना चाहिए।

देखा जाए तो इस साल Extreme Rules में शेमस vs गुंथर का मैच कराना काफी शानदार साबित हो सकता है। अगर इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच बुक होता है तो ये दोनों सुपरस्टार्स मिलकर एक बार फिर धमाकेदार मैच दे सकते हैं। इस स्थिति में Extreme Rules 2022 देखने का मजा दोगुना हो जाएगा।

2- WWE Extreme Rules में डीमन फिन बैलर vs ऐज बुक करना

WWE Extreme Rules 2021 में रोमन रेंस ने फिन बैलर के डीमन अवतार को हराया था और इसके बाद से ही फिन बैलर WWE में अपने डीमन कैरेक्टर में नजर नहीं आए हैं। मौजूदा समय में फिन बैलर जजमेंट डे मेंबर हैं और उनका ऐज के साथ फिउड चल रहा है। बता दें, WWE में अभी तक ऐज vs फिन बैलर का मैच देखने को नहीं मिल पाया है।

देखा जाए तो WWE को इस साल Extreme Rules के लिए फिन बैलर के डीमन अवतार की वापसी कराते हुए उनका ऐज के खिलाफ मैच बुक कर देना चाहिए। फैंस भी एक साल के लंबे अंतराल के बाद डीमन को एक्शन में देखना पसंद करेंगे। अगर यह मैच बुक होता है तो यह देखना रोचक होगा कि डीमन फिन बैलर जैसे सुपरनैचुरल सुपरस्टार का ऐज किस प्रकार सामना कर पाएंगे।

1- WWE Extreme Rules 2022 में द फीन्ड की वापसी

Soon... Bray Wyatt returns... The Fiend... let him in... #WWE https://t.co/A4zaklRejK

WWE में काफी समय से 'द फीन्ड' ब्रे वायट की वापसी की अफवाहें सामने आ रही हैं, लेकिन अभी तक उनकी वापसी देखने को नहीं मिल पाई है। हालांकि, ब्रे वायट के पुराने साथी ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी होना इस बात का संकेत हो सकता है कि उनकी भी वापसी ज्यादा दूर नहीं है। देखा जाए तो किसी प्रीमियम लाइव इवेंट के जरिए ही द फीन्ड की वापसी कराना सही रहेगा।

चूंकि, WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट Extreme Rules है, कंपनी को इस इवेंट के जरिए 'द फीन्ड' ब्रे वायट की धमाकेदार वापसी करानी चाहिए। देखा जाए तो Extreme Rules में द फीन्ड की वापसी होने पर यह काफी यादगार शो बन जाएगा। हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि WWE का द फीन्ड की वापसी को लेकर क्या प्लान है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...