4 चीज़ें जो WWE को Veer Mahaan और Sanga का NXT में टैग टीम के रूप में इस्तेमाल करने पर जरूर करनी चाहिए 

भारतीय WWE सुपरस्टार्स वीर महान और सांगा
भारतीय WWE सुपरस्टार्स वीर महान और सांगा

Veer Mahaan & Sanga: भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) हाल ही में एक NXT हाउस शो के दौरान सांगा (Sanga) उर्फ सौरव गुर्जर (Saurav Gurjar) के साथ टैग टीम के रूप में काम करते हुए दिखाई दिए थे। बता दें, वीर महान रॉ (Raw) का हिस्सा हुआ करते थे लेकिन पिछले काफी समय से उनका इस ब्रांड में ठीक तरह इस्तेमाल नहीं किया गया था।

ऐसा लग रहा है कि अब वीर महान को Raw से हटाकर NXT का हिस्सा बना दिया गया है। वहीं, सौरव गुर्जर पहले से ही NXT का हिस्सा हैं और ऐसा लग रहा है कि इस ब्रांड में कंपनी का इन दोनों सुपरस्टार्स को टैग टीम के रूप में इस्तेमाल करने का प्लान है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE को वीर महान और सांगा का NXT में टैग टीम के रूप में इस्तेमाल करने पर जरूर करनी चाहिए।

4- WWE NXT में वीर महान और सांगा की टीम को मैनेजर देना

WWE में जब भी किसी टीम या सुपरस्टार को मैनेजर मिलता है तो उस टीम या सुपरस्टार की वैल्यू काफी बढ़ जाती है। ऐसा लग रहा है कि कंपनी का इंडस शेर (वीर महान & सांगा) का रीयूनियन कराने का प्लान है। बता दें, NXT में पिछले रन के दौरान इस टीम को मैनेजर दिया गया था और एक बार फिर इंडस शेर को मैनेजर मिलना काफी शानदार साबित हो सकता है।

देखा जाए तो मैनेजर मिलने की स्थिति में इंडस शेर को फैंस के साथ कनेक्ट करने में दिक्कत नहीं होगी। इस प्रकार इस टीम के NXT में बड़ी सफलता पाने की संभावना काफी बढ़ जाएगी। बता दें, वीर महान अपना प्रोमो देने की काबिलियत रखते हैं लेकिन सांगा की प्रोमो स्किल्स उतनी खास नहीं है।

3- NXT में सांगा & वीर महान की विनिंग स्ट्रीक कायम करना

WWE Raw में वीर महान को लगातार कई मैचों में जीत के लिए बुक करके उनकी विनिंग स्ट्रीक कायम की गई थी। सांगा को भी NXT में कुछ ऐसी ही बुकिंग दी गई थी लेकिन वॉन वैगनर के खिलाफ मैच में उनकी विनिंग स्ट्रीक टूट गई। देखा जाए तो वीर महान और सांगा ताकतवर सुपरस्टार्स हैं इसलिए इन दोनों को ताकतवर टीम के रूप में बुक करने की जरूरत है।

इन दोनों सुपरस्टार्स को ताकतवर टीम के रूप में बुक करने का सबसे आसान तरीका यह है कि इस टीम को लंबे समय तक हार के लिए बुक नहीं किया जाए। अगर ऐसा होता है तो वीर महान और सांगा की जोड़ी NXT की सबसे बड़ी टीम्स में से एक बन जाएगी। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि WWE इस ब्रांड में इन दोनों सुपरस्टार्स को ताकतवर टीम के रूप में बुक करती है या नहीं।

2- NXT में टैग टीम चैंपियंस बनाना

किसी भी टैग टीम की सफलता का अंदाजा इस बात से लगाया जाता है कि वो टीम टैग टीम चैंपियनशिप जीत पाई है या नहीं। देखा जाए तो वीर महान & सांगा के पास टैग टीम के रूप में काफी सफलता पाने की क्षमता है। यही कारण है कि इस टीम को बेहतर बुकिंग देनी चाहिए और आने वाले समय में इन दोनों सुपरस्टार्स को NXT टैग टीम चैंपियंस बना देना चाहिए।

देखा जाए तो टैग टीम चैंपियंस बनने की स्थिति में वीर महान & सांगा काफी लाइमलाइट में आ जाएंगे। इन दोनों सुपरस्टार्स के टैग टीम करियर के लिए यह काफी अच्छी चीज़ होगी। हालांकि, फिलहाल यह कहना मुश्किल है कि WWE का NXT में वीर महान & सांगा को टैग टीम चैंपियंस बनाने का प्लान है या नहीं।

1- वीर महान & सांगा को बेबीफेस टीम के रूप में इस्तेमाल करना

WWE में अक्सर भारतीय सुपरस्टार्स को हील के रूप में इस्तेमाल किया जाता है। बता दें, मेन रोस्टर में वीर महान, जिंदर महल और शैंकी हील सुपरस्टार्स के रूप में काम कर रहे थे। हालांकि, सांगा को पिछले कुछ समय में NXT में बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में बुक किया गया है।

वीर महान का NXT में सांगा के साथ टीम बनाने के बाद इस टीम का बेबीफेस टीम के रूप में इस्तेमाल करना काफी शानदार साबित हो सकता है। देखा जाए तो बेबीफेस टीम के रूप में बुक करना ना केवल वीर महान और सांगा के करियर की फ्रेश शुरूआत होगी बल्कि बेबीफेस टीम के रूप में काम करने की वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स को फैंस के बीच तेजी से लोकप्रिय होने में मदद मिलेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।