WWE SmackDown: 4 बड़ी बातें जो स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE ने SmackDown के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
WWE ने SmackDown के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई

SmackDown: WWE SummerSlam एक-एक दिन कर पास आता जा रहा है, जिसके लिए अभी तक कई धमाकेदार मैचों का ऐलान किया जा चुका है। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में भी स्टोरीलाइंस को दिलचस्प तरीके से आगे बढ़ाया गया, जहां इवेंट की शुरुआत पैट मैकेफी (Pat McAfee) के सैगमेंट से हुई, जिसमें उन्होंने हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) पर तंज कसे।

इस बीच लिव मॉर्गन, ड्रू मैकइंटायर, मैड कैप मॉस और एंजेलो डॉकिंस की बड़ी जीत के अलावा लेसी एवंस, गुंथर और द न्यू डे के दिलचस्प सैगमेंट्स भी देखने को मिले। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन 4 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)क्या WWE SummerSlam के बड़े मैच में होगा कोरी ग्रेव्स का दखल?

WWE में इस समय कमेंटेटर के तौर पर काम कर रहे कोरी ग्रेव्स ने कई साल पहले चोट के कारण रेसलिंग से रिटायरमेंट ले ली थी, मगर कुछ समय पूर्व वो अपने इन-रिंग रिटर्न की रिपोर्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। वहीं इस हफ्ते SmackDown के शुरुआती सैगमेंट में इन खबरों को तूल मिला है कि ग्रेव्स जल्द ही किसी फाइटिंग सैगमेंट का हिस्सा बनने वाले हैं।

आपको बता दें कि SmackDown की शुरुआत पैट मैकेफी के सैगमेंट से हुई, जिसमें उन्होंने हैप्पी कॉर्बिन पर तंज कसने से पहले कोरे ग्रेव्स की बेइज्जती भी की। इससे उम्मीद की जाने लगी है कि फैंस को आखिरकार SummerSlam में ग्रेव्स का जबरदस्त फाइटिंग सैगमेंट देखने को मिल सकता है।

#)चैंपियन बनने के बाद लिव मॉर्गन की पहली सिंगल्स जीत

Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में लिव मॉर्गन, मिस Money in the Bank बनी थीं और उस इवेंट में उन्होंने रोंडा राउजी पर कॉन्ट्रैक्ट को कैशइन कर SmackDown विमेंस टाइटल अपने नाम किया था। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार मॉर्गन का टाइटल रन काफी लंबा चलने वाला है और इस शानदार सफर की शुरुआत इस हफ्ते SmackDown में हुई।

SmackDown के हालिया एपिसोड में उन्होंने चैंपियन बनने के बाद पहला वन-ऑन-वन मैच लड़ा, जहां चैंपियनशिप कंटेंडर्स मैच में उन्होंने नटालिया को हराते हुए अपने चैंपियनशिप सफर की शानदार अंदाज में शुरुआत की है।

#)क्या जल्द होने वाला है थ्योरी का कैशइन?

कुछ हफ्ते पहले थ्योरी, मिस्टर Money in the Bank बने हैं और तभी से उनके कैशइन को टीज़ किया जा रहा है। जाहिर तौर पर इस ब्रीफ़केस के जरिए उन्हें बहुत मजबूत दिखाने का प्रयास किया जाएगा और इस हफ्ते SmackDown में भी कुछ ऐसा ही हुआ।

एक बैकस्टेज सैगमेंट में पॉल हेमन ने थ्योरी को रोमन रेंस पर कैशइन करने से रोकने की कोशिश की, लेकिन थ्योरी ने इनकार कर दिया। एक अन्य सैगमेंट में हेमन ने मैडकैप मॉस को अपने साथ जोड़कर उनसे थ्योरी को रोकने के लिए कहा। इन सैगमेंट्स का फोकस रोमन रेंस या मैडकैप मॉस पर नहीं बल्कि पूरी तरह थ्योरी के कैशइन पर रहा, जो दर्शाता है कि जल्द किसी बड़े इवेंट में वो कैशइन कर सबको चौंका सकते हैं।

#)SummerSlam के अहम मैच में हुआ बड़ा बदलाव

SummerSlam 2022 के मैच कार्ड में अभी तक रोमन रेंस, बॉबी लैश्ले और रोंडा राउजी जैसे बड़े सुपरस्टार्स के मैचों को जोड़ा जा चुका है। इन्हीं में से एक मुकाबले में द उसोज़ और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स आमने-सामने होंगे, जिसमें अनडिस्प्यूटेड टैग टीम टाइटल्स दांव पर लगे होंगे।

SmackDown में इस हफ्ते जिमी उसो और एंजेलो डॉकिंस का मैच हुआ, जिसमें जीत डॉकिंस की हुई लेकिन पिन के समय जिमी का कंधा मैट से ऊपर था। इस बीच एडम पीयर्स ने आकर ऐलान किया कि SummerSlam के मैच में दिग्गज सुपरस्टार जैफ जैरेट, अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका निभा रहे होंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now