COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के मालिक विंस मैकमैहन के बारे में 4 बातें जो आपको पता ना होगी

Sanjay Dutta
ANALYST
74   //    15 Jul 2018, 16:45 IST

विन्सेंट कैनेडी मैकमैहन प्रो रैसलिंग जगत के सबसे बड़े व्यक्ति हैं। WWE और प्रो रैसलिंग के लिए उनका जुनून शब्दों में बयां नहीं किया जा सकेगा। WWE के मालिक ने इस कंपनी के लिए अपनी निजी संपत्ति को भी कई बार न्योछावर किया है।


इतने सारे फैंन्स और आलोचकों से घिरे रहने के बावजूद भी विंस अभी भी अपने पद पर विराजमान हैं। WWE की अपार सफलता और दुनिया भर में कंपनी की पहुंच में सबसे बड़ा हाथ विंस मैकमैहन का है।


यहां चार ऐसी चौंकाने वाली चीजें हैं, जो आपने विन्सेंट कैनेडी मैकमैहन के बारे में पहले कभी नहीं सुनी होगी:



# 4 विंस मैकमैहन ही मिलियन डॉलर मैन हैं



मिडसाउथ रैसलिंग में सफलता हासिल करने के बाद, WWE ने टेड डीबियासी में रूचि दिखाना शुरू किया। उस जमाने पर विंस हर चीज बड़े पैमाने पर किया करते थे। लेकिन आपको यह जानकार आश्चर्य होगा कि डीबियासी के मिलियन डॉलर मैन कैरेक्टर मैकमैहन के असल जिंदगी से प्ररित था।


इस विषय पर बात करते हुए पूर्व WWE बुकर ब्रूस प्रिचर्ड ने कहा कि एक बार वह मैकमैहन के साथ एक एरोप्लेन पर कही जा रहे थे। विंस के बगल में बैठे उनके एक सह-यात्री सिगरेट पी रहे थे (80 के दशक में एरोप्लेन में सिगरेट पीने पर पाबंदी नहीं थी) जो मैकमैहन को परेशान कर रही थी।


मैकमैहन ने अपने सह-यात्री से पूछा कि वह अपने को सिगरेट को नीचे डालने का कितना पैसा लेंगे और उनके सह-यात्री ने पहले थोड़ी झिझक जरूर दिखाई, लेकिन मैकमैहन अपनी किमत बढ़ाते गए और आखिरकार उस सह-यात्री को उनका कहना मानना पड़ा और इस प्रक्रिया में उन्हें थोड़े पैसे भी मिले।


1 / 4 NEXT
Sanjay Dutta
ANALYST
Advertisement
Fetching more content...