Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE 24/7 चैम्पियन ड्रेक मेवरिक की पत्नी के बारे में 4 बातें जो आप नहीं जानते

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.02K   //    Timeless

Enter caption


इस सप्ताह रॉ का एपिसोड काफी शानदार रहा, जिसमें एक तरफ हमें ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले के बीच काफी शानदार मुकाबला देखने को मिला। साथ ही एजे स्टाइल्स का हील टर्न भी इस दौरान हुआ। लेकिन एक दिलचस्प बात तब देखने को मिली जब ड्रेक मेवरिक ने एक बार फिर आर ट्रुथ को पिन कर 24/7 चैंपियनशिप अपने नाम की। ड्रेक मेवरिक कुछ सालों से WWE में नजर आ रहे हैं, जहां पहले उन्हें WWE 205 लाइव का कार्यभार दिया गया था एवं उसके बाद वो ऑथर्स ऑफ पेन टीम मे भी नजर आए। 

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस,अंडरटेकर vs शेन मैकमैहन, मैकइंटायर के बीच होने वाले मैच एक बड़ी शर्त जोड़ी गई

ड्रेक मेवरिक का रैसलिंग करियर काफी दिलचस्प रहा है, वो WWE के अलावा इम्पेक्ट रैसलिंग कंपनी में भी नजर आ चुके है। जहां उन्हें ‘रॉकस्टार स्पड‘ नाम से जाना जाता था। WWE द्वारा ड्रेक मेवरिक को अक्टूबर 2017 में अपनी कम्पनी में शमिल किया गया। ड्रेक मेवरिक की पत्नी का नाम रैने मिशेल है, जिनके बारे में किसी को ज्यादा जानकारी प्राप्त नहीं हैं। तो आइये जान लेते हैं ड्रेक मेवरिक की पत्नी के बारे में वह 4 बातें जो आप नहीं जानते होंगे। 

#4 ड्रेक मेवरिक और रैने मिशेल का हाल ही में शादी करना

Enter caption

ड्रेक मेवरिक ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड रैने मिशेल से शादी की है। ड्रेक मेवरिक और रैने मिशेल एक-दूसरे को लम्बे समय से जानते थे और इन्होंने 2017 में आपस में सगाई की थी। हाल ही में 21 जून को ड्रेक मेवरिक और रैने मिशेल ने अधिकारिक तौर पर शादी कर ली। किन्तु इस दौरान आर ट्रुथ ने ड्रेक मेवरिक को खुश होने का मौका नहीं दिया। शादी से कुछ समय पहले ड्रेक मेवरिक ने 24/7 चैंपियनशिप जीती थी। और उनकी शादी के सेलिब्रेशन के दौरान आर ट्रुथ ने ड्रेक मैवरिक को पिन कर 24/7 चैंपियनशिप जीत ली।  


#3 रैने मिशेल का रैसलिंग करियर

Enter caption

रैने मिशेल एक रैसलर भी है, जो अलग-अलग रैसलिंग कंपनियों में काम कर चुकी है। रैने मिशेल को रैसलिंग में अपना करियर बनाने की सलाह पूर्व WWE रैसलर डुआने गिल द्वारा मिली। रैने मिशेल MCW विमेंस चैंपियनशिप को 3 बार एवं ECWA विमेंस चैंपियनशिप 2 बार जीत चुकी है। इसके अलावा रैने मिशेल जापान में भी रैसलिंग कर चुकी है। रैन मिशेल WWE में काम करने वाली महिला रैसलर लीटा और पुरूष रैसलर जैफ हार्डी एवं जूशिन लिगर को अपने WWE में आने की प्रेरणा मानती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...