Create

4 मौके जब Roman Reigns vs The Rock के WWE में ड्रीम मैच होने के संकेत मिले हैं

WWE यूनिवर्स को इस ड्रीम मैच का इंतजार है
WWE यूनिवर्स को इस ड्रीम मैच का इंतजार है

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) से बड़ा कोई भी ड्रीम मैच फैंस के लिए नहीं हो सकता है। इस मैच की चर्चा बहुत ही लंबे समय से हो रही है। रोमन रेंस और ड्वेन "द रॉक" जॉनसन दोनों रियल लाइफ कजिन हैं। रेसलिंग की दुनिया में पहले भी रिश्तेदारों के बीच बहुत ही शानदार स्टोरीलाइन देखने मिल चुकी है।

जैफ हार्डी बनाम मैट हार्डी और अंडरटेकर बनाम केन समेत कुछ बहुत ही शानदार दुश्मनी WWE ने ऑन स्क्रीन दिखाई है। एक तरफ जहां रोमन रेंस आज प्रोफेशनल रेसलिंग के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं वहीं द रॉक WWE के सबसे बड़े दिग्गजों में से एक हैं। फैंस की तरह WWE को भी इस मैच का बेसब्री से इंतजार है। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसे संकेतों पर नजर डालेंगे जिससे पता चलता है कि द रॉक और रोमन रेंस के बीच WWE में मैच हो सकता है।

4- द रॉक ने इंटरव्यू में जताई WWE में वापसी की संभावना

youtube-cover

डिश नेशन के साथ हुए एक इंटरव्यू में रोमन रेंस के साथ WrestleMania में मैच के सवाल पर द रॉक ने इस मैच को पूरी तरह से दरकिनार ना करते हुए बाद में कभी होने की संभावना व्यक्त की थी। उन्होंने कहा,

"मैं यह सभी को बात सकता हूँ कि इसमें अभी कोई भी सच्चाई नहीं है , लेकिन हाँ बाद में यह मैच जरूर हो सकता है। "

आप ऊपर वीडियो में इस इंटरव्यू को देख सकते हैं। फैंस के लिए यह बहुत ही अच्छी खबर है कि द रॉक भी रोमन रेंस के साथ मैच के लिए तैयार हैं। बता दें कि 29 अप्रैल 2022 को लंदन में हुए हाउस शो के दौरान रोमन रेंस ने भी क्राउड के साथ बात करने के दौरान द रॉक के साथ मैच की संभावना जताई थी।

3- WWE ने अपनी टीवी सीरीज में मैच के संकेत दिए हैं

They teased Roman Reigns vs. The Rock on #WWEEvil https://t.co/BxMkX7co8N

दुनिया की सबसे बड़ी प्रोफेशनल रेसलिंग कंपनी यह सुनिश्चित करती है कि सब्सक्राइबर्स को वीकली शो और प्रीमियम लाइव इवेंट्स के अलावा कुछ बेहतरीन कंटेंट देखने को मिले। इसी तरह का एक बेहतरीन शो WWE Evil पिछले साल रिलीज हुआ था। इस सीरीज का हर एक एपिसोड WWE के इतिहास के किसी ना किसी शानदार हील किरदार पर आधारित था।

सीरीज का आखिरी एपिसोड मौजूदा अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस पर केंद्रित था। एपिसोड के अंत में द रॉक और रोमन रेंस के बीच मैच का बड़ा संकेत भी देखने मिला था। पहली बार WWE ने किसी शो में इस स्टोरीलाइन के संकेत दिए थे।

2- ड्वेन "द रॉक" जॉनसन ने इंस्टाग्राम लाइव में दिए संकेत

youtube-cover

हाल ही में द रॉक इंस्टाग्राम लाइव में फैंस के साथ बात करते हुए दिखे। एक फैन ने द रॉक से रोमन रेंस के विरुद्ध ड्रीम मैच के बारे में सवाल किया। इस सवाल के जवाब में रॉक ने मैच के लिए बहुत ही सकरात्मकता दिखाई और कहा कि

"जरूर यह मैच हो सकता है। कुछ भी नामुमकिन नहीं है। आप जानते हैं मैं हमेशा तैयार रहता हूँ। प्रोफेशनल रेसलिंग में समय के हिसाब से अपने-आप को ढालना होता है और कभी भी 'नहीं' नहीं कहना चाहिए।"

रॉक ने रोमन रेंस के खिलाफ मैच के संकेत खुद दिए हैं।

1- द रॉक की टीवी सीरीज में मिले WrestleMania में मैच के संकेत

youtube-cover

पिछले साल यंग रॉक नाम की एक सीरीज NBC टीवी पर रिलीज की गई थी जो जवान ड्वेन जॉनसन पर आधारित थी। इस सीरीज में मुख्य रूप से रॉक के परिवार की चीजों को दिखाया गया था। इस सीरीज के एक एपिसोड में अनोआ'ई परिवार के मेंबर्स एक साथ टीवी देख रहे थे।

इसी दौरान यंग रोमन रेंस ने आकर अपना प्रसिद्ध तकिया कलाम ' एकनॉलेज मी' बोला। रोमन ने ड्वेन जॉनसन से लड़ने की बात कही जिसके जवाब में ड्वेन ने कहा,"दुनिया अभी इसके लिए तैयार नहीं है!" यह बड़ा मैच केवल WrestleMania में ही हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment