Create
Notifications
Advertisement

4 मेन इवेंट्स जिन्होंने बड़े पीपीवी का मजा किरकिरा कर दिया

  • फीके मेन इवेंट की वजह से कई बार पीपीवी बेअसर साबित हो चुका है।
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 02 Oct 2018, 22:25 IST

<p>

मेन इवेंट को अक्सर किसी भी पीपीवी का सबसे खास और बड़ा मैच माना जाता है। ये मैच ही शो का सबसे बड़ा मुख्य आकर्षण होता है। इस वजह से इससे सभी की ढेरों उम्मीद जुड़ी होती है। इस आखिरी मैच से ही पूरे शो का नतीजा निर्धारित होता है।

ऐसे कई उदाहरण है जहां मेन इवेंट की वजह से किसी पीपीवी की तारीफ हुई हो। इसका उदाहरण है समरस्लैम 2004 जहां सभी मैच औसत रहे लेकिन उनके मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन बनाम क्रिस बेन्वा के बीच हुआ WWE चैंपियनशिप मैच शानदार रहा और उसने शो के स्तर को ऊंचा उठा दिया।

हालांकि इसके उलट ऐसे भी कई उदाहरण है जहां फीके मेन इवेंट के कारण अच्छा पीपीवी का मजा किरकिरा पड़ गया। यहां हम ऐसे ही 5 पीपीवी का जिक्र करेंगे।

हैल इन ए सैल 2018

<p>

हैल इन ए सैल 2018 एक अच्छा पीपीवी था। उसका मैच कार्ड बेहतरीन था और शुरुआती मैच सभी की उम्मीदों पर खरे उतरें। रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी के मैच के साथ शो की शुरुआत हुई और दोनों अच्छा काम किया। अगला मैच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच था।

सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ बनाम डॉल्फ ज़िगलर और ड्रू मैकइंटायर के बीच रॉ टैग टीम मैच शानदार था। इसके साथ साथ एजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच खत्म हुआ विवादित ढंग से खत्म हुआ लेकिन दर्शकों को मैच का भरपूर मजा मिला।

इसके बाद के मैच में मैच स्तर गिरता दिखाई दिया लेकिन सभी दर्शक एक धमाकेदार मेन इवेंट की उम्मीद में बैठे दिखाई दिए। रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच चल रहे इस मैच में ब्रॉक लैसनर ने दखल देते हुए दोनो रैसलर्स पर F5 से हमला कर दिया और मैच बिना किसी नतीजे के खत्म हुआ।


1 / 4 NEXT
Published 02 Oct 2018, 22:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit