COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

4 तरीके जिससे WWE अंडरटेकर की रिटायमेंट को बुक कर सकता है

CONTRIBUTOR
2   //    06 Sep 2018, 16:30 IST

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक अंडरटेकर ने प्रोफेशनल रैसलिंग में एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। हाल ही में अंडरटेकर ने मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में वापसी की। इस दौरान उन्होंने WWE के सुपर शो डाउन पर होने वाले ट्रिपल एच के साथ मुकाबले को लेकर कई बातें कहीं। इस मौके पर अंडरटेकर के साथ शॉन माइकल्स भी मौजूद थे।

अंडरटेकर की वापसी के बाद यह कहना वाकई मुश्किल है कि अंडरटेकर रैसलिंग से कब रिटायर होंगे। कई लोगों का मानना था कि वह 2014 में हुए रैसलमेनिया के बाद वापस नहीं आएंगे लेकिन उन्होंने वापसी की। इसके बाद पिछले साल रैसलमेनिया में रोमन रेंस से हार के बाद भी फैंस को लगा कि वह रिटायरमेंट ले चुके हैं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

खैर हम तो यहीं चाहेंगे कि अंडरटेकर लंबे समय कर रिंग में रैसलिंग करें लेकिन अगर अंडरटेरक रिटायरमेंट लेते हैं तो सबसे बड़ा सवाल यह है कि WWE उन्हें कैसे बुक करेगा। इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 4 तरीकों की जिनसे WWE अंडरटेकर की रिटायरमेंट को बुक कर सकता है।

कास्केट मैच


<p>

अंडरटेकर की रिटायरमेंट के लिए WWE उन्हें कास्केट मैच में बुक कर सकता है। कास्केट मैच में देखा गया है कि अंडरटेकर अपनी प्रतिद्वंदी पर ज्यादा हावी रहते हैं।

इससे ज्यादा दिलचस्प बात यह होगा कि इस मुकाबले में उनका प्रतिद्वंदी कौन होगा? हमारे ख्याल से इस मुकाबले में केविन ओवंस से बेहतर प्रतिद्वंदी अंडरटेकर के लिए नहीं हो सकता है।
1 / 4 NEXT
CONTRIBUTOR
Fetching more content...