Create

4 उभरते हुए Superstars जो WWE में बहुत बड़े विलन बनने की काबिलियत रखते हैं

wwe upcoming superstars heel
ये उभरते हुए सुपरस्टार्स बड़े हील बन सकते हैं

WWE: WWE में हर दौर के कुछ ऐसे सुपरस्टार्स रहे हैं, जो हमेशा से कंपनी के सबसे मुख्य सुपरस्टार्स में शामिल रहे। जॉन सीना (John Cena) की बात करें, द रॉक (The Rock) या उस समय प्रमोशन के फेस सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) की। ये सभी सुपरस्टार्स WWE की लैगेसी को मजबूती देते आए हैं।

विंस मैकमैहन के प्रमोशन में मौजूदा समय में कई नए स्टार्स उभर कर सामने आए हैं, जो भविष्य में खूब सफलता हासिल कर सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 उभरते हुए सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे जो WWE में बहुत बड़े विलन बनने की काबिलियत रखते हैं।

#)WWE सुपरस्टार थ्योरी

Theory is such a good heel and Gargano is such a good face, this feud is going be perfect!#WWERaw

थ्योरी ने साल 2019 में WWE को जॉइन किया और करीब 2 सालों तक NXT में काम करने के बाद 2021 में उन्हें मेन रोस्टर पर लाया गया। इस दौरान सबसे खास बात ये रही कि वो अभी तक हमेशा एक हील रेसलर के तौर पर काम करते आए हैं, वहीं मेन रोस्टर पर भी उन्होंने अपने काम से लोगों को प्रभावित किया है।

उन्होंने ना केवल अच्छे मैच लड़े, बल्कि अपनी प्रोमो स्किल्स के जरिए भी फैंस का दिल जीता है। वहीं एक चौंकाने वाला विषय ये भी रहा कि WWE यूनिवर्स ने भी थ्योरी को एक हील के तौर पर अच्छा रिस्पॉन्स दिया है और NXT के दिनों से हील बने रहने का अनुभव उन्हें भविष्य में बहुत बड़ा विलन बनने में मददगार रह सकता है।

#)वीर महान

Everything starts and ends with the legs. Great for strength, healthy organs and dropkickin' fools. https://t.co/61FbYx5vtH

एक समय था जब द ग्रेट खली ने WWE इतिहास का सबसे पहला भारतीय वर्ल्ड चैंपियन बनकर इतिहास रचा था, उस समय सभी भारतीय फैंस की जुबान पर खली का नाम हुआ करता था। उसके करीब 10 साल बाद जिंदर महल चैंपियन बने तो सबने जिंदर के नाम का राग अलापना शुरू कर दिया।

मगर अब नए भारतीय सुपरस्टार्स के छाने का समय आ गया है। वीर महान फ्यूचर सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने WrestleMania 38 के बाद Raw में शानदार प्रदर्शन करते हुए खुद को बड़े हील के रूप में स्थापित किया था। हालांकि फिलहाल उनके पुश को ड्रॉप कर दिया गया है, लेकिन उनका मॉन्स्टर किरदार फैंस पर अच्छी पकड़ बना रहा था और वीर ने दिखाया कि उन्हें एक अच्छी स्टोरीलाइन दी जाए तो वो टॉप लेवल के सुपरस्टार्स में से एक बन सकते हैं।

#)गुंथर

Gunther is such a great old school heel it has gotten Sheamus over as a babyface. #SmackDown

गुंथर ने 2019 में WWE में कदम रखा और आगे चलकर सबसे लंबे समय तक NXT UK चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड अपने नाम किया। वो अब मेन रोस्टर पर आ चुके हैं और थ्योरी की तरह उनके करियर की भी एक खास बात ये रही है कि वो हमेशा से एक विलन की भूमिका निभाते आए हैं।

उनका पूरा करियर हील किरदार में बीता है। वो इस समय आईसी चैंपियन हैं और कुछ हफ्ते पहले Clash at the Castle में शेमस को हराकर अपने टाइटल को डिफेंड किया है। उनका अपने विरोधियों के साथ माइंड गेम्स खेलना, उनका बॉडी साइज़ और उनका फाइटिंग स्टाइल उन्हें बड़ा विलन बनाने के लिए काफी प्रतीत होता है।

#)सोलो सिकोआ

अनोआ'ई फैमिली ने प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री को कई महान सुपरस्टार्स दिए हैं और मौजूदा समय में WWE में भी इस परिवार के कई बेहतरीन रेसलर्स काम करते हुए अपनी फैमिली लैगेसी को आगे बढ़ा रहे हैं। रोमन रेंस और द उसोज भी इसी परिवार का हिस्सा हैं और इस समय उन्होंने साथ आकर द ब्लडलाइन टीम बनाई हुई है।

आपको याद दिला दें कि Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में रोमन रेंस को जीत दर्ज करने में मदद करते ही सोलो सिकोआ भी इस टीम के मेंबर बन गए थे। सिकोआ ने पिछले कुछ समय में NXT में अपने प्रदर्शन से लोगों को काफी प्रभावित किया है और इस बात में कोई संदेह नहीं कि इस जनरेशन के सबसे डोमिनेंट फैक्शन, द ब्लडलाइन के साथ से सिकोआ खुद को बहुत बड़े हील के रूप में स्थापित कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment