4 तरीके जिनसे WWE में John Cena 2022 खत्म होने से पहले वापसी कर सकते हैं

जॉन सीना काफी समय से WWE से दूर हैं
WWE में काफी समय से जॉन सीना दिखाई नहीं दे रहे हैं

John Cena: WWE में इस साल कई बड़े बदलाव हुए हैं। विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने जहां रिटायरमेंट ले लिया है और उनकी जगह पर ट्रिपल एच (Triple H) क्रिएटिव हेड बन गए हैं। इसके अलावा कोडी रोड्स (Cody Rhodes) एक बार फिर से WWE में वापस आ गए हैं। वहीं, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) एक बार फिर से रेसलमेनिया (WrestleMania) में नज़र आए थे।

हाल में ही Sportskeeda Wrestling ने एक दिलचस्प आंकड़ा शेयर किया था और इसके अनुसार अगर जॉन सीना इस साल WWE में कोई भी मैच नहीं लड़ते हैं तो ये दो दशकों में पहली बार होगा जब द चैम्प WWE में किसी साल में कोई मैच नहीं लड़ा है, तो आइये जानते हैं कि WWE किन चार तरीकों से जॉन सीना का रिटर्न प्लान कर सकता है:

#4 पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना निभा सकते हैं स्पेशल रेफरी की भूमिका

WWE इस समय अपने नेक्स्ट प्रीमियम इवेंट Crown Jewel को लेकर किसी भी तरह की कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता है। WWE ने शो के मेन इवेंट का ऐलान पहले ही कर दिया है। इस शो के मेन इवेंट में रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप लोगन पॉल के खिलाफ डिफेंड करते हुए दिखाई देंगे।

ऐसे में WWE इस मैच को और ज्यादा ब्लॉकब्लास्टर बनाने के लिए जॉन सीना को स्पेशल रेफरी के रूप में भी बुक कर सकती है। जॉन सीना के होने से ये मैच और ज्यादा बड़ा हो जाएगा। इसके अलावा फैंस एक बार फिर से जॉन सीना को रिंग में भी देख पाएंगे।

#3 ऑस्टिन थ्योरी के साथ स्टोरीलाइन हो सकती है शुरू

मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही ऑस्टिन थ्योरी की तुलना लगातार जॉन सीना से हो रही है। ट्विटर पर लगातार फैंस उन्हें नेक्स्ट जॉन सीना के रूप में देख रहे हैं। इसके अलावा WWE मैनेजेमेंट भी उन्हें नेक्स्ट बिग थिंग के रूप में देख रहा है। मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद ही उन्होंने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीत ली थी। इसके अलावा वो इस समय Money In The बैंक कॉन्ट्रैक्ट भी जीत चुके हैं।

ऑस्टिन थ्योरी और जॉन सीना लगातार इंटरव्यू में एक-दूसरे को लेकर बात कर रहे हैं। ऑस्टिन थ्योरी भी कई बार जॉन सीना को मैच के लिए चैलेंज कर चुके हैं। ऐसे में जॉन सीना अपने रिटर्न पर ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ अपनी स्टोरीलाइन शुरू कर सकते हैं।

#2 मेंस Royal Rumble मैच में एंट्री का कर सकते हैं ऐलान

WWE, Royal Rumble को लेकर भी अपनी तैयारी शुरू कर चुका है। इस बार ये इवेंट सैन एंटोनियो में होगा। ऐसे में WWE इस शो के लिए कई स्टार को शामिल करना चाहेगा। जॉन सीना भले ही इस समय पार्ट टाइमर के रूप में नजर आ रहे हो लेकिन उनके होने से शो में की स्टार पावर काफी ज्यादा बढ़ जाएगी।

इसके अलावा WWE के पास उनके और ऑस्टिन थ्योरी के बीच स्टोरीलाइन को शुरू करने का मौका मिल सकता है। इस स्टोरीलाइन में ऑस्टिन थ्योरी, जॉन सीना को एलिमिनेट कर सकते हैं, जिसके बाद इन दोनों स्टार्स के बीच मैच हो सकता है।

#1 जजमेंट डे के खिलाफ ऐज और रे मिस्टीरियो की कर सकते है मदद

ऐज और रे मिस्टीरियो इस समय जजमेंट डे के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा है। इस ग्रुप में फिन बैलर, रिया रिप्ली और डेमियन प्रीस्ट जैसे स्टार्स हैं। इसके अलावा डॉमिनिक मिस्टीरियो भी अब इस ग्रुप का हिस्सा बन गए हैं। ये ग्रुप इस समय ऐज और रे मिस्टीरियो पर लगातार भारी पड़ रहा है।

ऐसे में जॉन सीना वापस आने के बाद अपने पुराने साथियों की मदद कर सकते हैं। ये तीनों ही स्टार्स पहले एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में नजर आ चुके हैं, लेकिन जजमेंट डे को रोकने के लिए ये तीनों स्टार्स एक बार फिर से एक हो सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।