Create
Notifications

4 तरीके जिनसे Roman Reigns को WWE में The Bloodline द्वारा धोखा मिल सकता है

फ्यूचर में फैंस ब्लडलाइन ग्रुप को भी अलग होते हुए देख सकते हैं.
फ्यूचर में फैंस ब्लडलाइन ग्रुप को भी अलग होते हुए देख सकते हैं.
reaction-emoji
Ashutosh Singh

Roman Reigns: WWE में द ब्लडलाइन (The Bloodline) में अपनी अलग पहचान बना ली है। इस ग्रुप में रोमन रेंस (Roman Reigns), द उसोज (The Usos) और पॉल हेमन (Paul Heyman) जैसे बड़े स्टार्स शामिल हैं। इस फैक्शन ने WWE हर बड़े टाइटल पर कब्जा किया है। रोमन रेंस (Roman Reigns) इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं और उनके साथ द उसोज (The Usos) भी दोनों ब्रांड्स के टैग टीम चैंपियंस हैं। दिग्गज मैनेजर पॉल हेमन (Paul Heyman) के साथ रहते हुए यह ग्रुप लगातार सफलता हासिल कर रहा है।

द ब्लडलाइन ने Smackdown और Raw दोनों में ही अपना दबदबा बनाया हुआ है। हालांकि, WWE में हमेशा कोई ग्रुप एक साथ नहीं रहता है। फैंस ने द शील्ड और इवोल्यूशन जैसे ग्रुप को भी टूटते हुए देखा है। ब्लडलाइन में भले ही सब एक-दूसरे से जुड़े हुए हो, लेकिन प्रोफेशनल रेसलिंग में डबल क्रॉस कभी भी हो सकता है। इसलिए आइए जानते हैं 4 तरीकों के बारे में कैसे ब्लडलाइन द्वारा रोमन रेंस को धोखा मिल सकता है।

4- पॉल हेमन ग्रुप के खिलाफ जा सकते हैं

#paulheyman got a bit graphic about what #RomanReigns was going to do to #BrockLesnar https://t.co/owj8414hvR

पॉल हेमन 2020 से द ट्राइबल चीफ के साथ बने हुए हैं। हालांकि, यह चीज़ भी हमेशा बनी नहीं रहेगी। द ब्लडलाइन में शामिल होने से पहले पॉल हेमन सालों तक ब्रॉक लैसनर के मैनेजर भी रहे हैं। ऐसे में अब रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच स्टोरीलाइन चल रही हैं, तो फैंस को उम्मीद है कि पॉल हेमन एक बार फिर से डबल क्रॉस करेंगे और रोमन रेंस को छोड़कर ब्रॉक लैसनर के पास वापस चले जाएंगे।

हाल में ही Smackdown के शो के दौरान वो रोमन रेंस को चेतावनी देते हुए भी दिखाई दिए थे। वो बता रहे थे कि ब्रॉक लैसनर से उन्हें खतरा हो सकता है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि Summerslam में क्या पॉल हेमन एक बार फिर से ब्रॉक लैसनर के पास वापस जाते हैं या नहीं।

3- रोमन रेंस के व्यवहार की वजह से

hoping to hear #RomanReigns roar again at #SummerSlam then he'll be the Last Man Standing! #ReignsUndisputed100Days https://t.co/qMUIKIEAFB

ब्लडलाइन इस समय काफी ज्यादा मजबूत दिख रहा है। रोमन रेंस और उसोज के बीच कुछ मौकों पर काफी ज्यादा अनबन देखी गई थी। जिमी उसोज के वापस आने के बाद उनके और जे उसोज के बीच भी काफी ज्यादा बहस देखने को मिली थी। दोनों ही भाई एक-दूसरे का विरोध कर रहे थे। हालांकि, बाद में दोनों साथ आ गए थे।

डेनियल ब्रायन और सिजेरो जैसे स्टार्स भी कई बार उसोज को बोल चुके हैं कि रोमन रेंस सिर्फ अपनी मदद के लिए उनका उपयोग कर रहे हैं। ऐसे में रोमन रेंस के खराब व्यवहार की वजह से उसोज ब्लडलाइन को छोड़ सकते हैं।

2- सैमी जेन की वजह से

सैमी जेन हाल में ही ब्लडलाइन का हिस्सा बने हैं। इस दौरान उन्होंने कई बार रोमन रेंस और उसोज की मदद की है। हालांकि, WWE सैमी जेन की मदद से भी इस ग्रुप को अलग कर सकता है। ग्रुप में जुड़ने के बाद रोमन रेंस ने अभी तक सेमी जेन पर कुछ ज्यादा ध्यान नहीं दिया है। ऐसे में रोमन रेंस का अटेंशन पाने के लिए भी जेन इस ग्रुप को अलग-अलग कर सकते हैं।

सैमी जेन इस दौरान उसोज और रोमन रेंस के बीच परेशानी खड़ी कर सकते हैं। जिसके बाद यह स्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ हो सकते हैं। इस स्टोरीलाइन के द्वारा सैमी जेन एक हील के रूप में फैंस के सामने आएंगे।

1- द रॉक की वजह से

Get ‘em Rocky! #SummerSLAM 02 SharpShooter! #TheRock vs #Brock UNDISPUTED https://t.co/RALC6nfpNW

WWE कई बार से रोमन रेंस और द रॉक के बीच ड्रीम मैच को लेकर हिंट दे चुका है। रिपोर्ट्स के अनुसार WrestleMania में यह स्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में नजर आ सकते हैं। ऐसे में WWE द रॉक की मदद से भी इस ग्रुप को अलग कर सकता है। द रॉक WWE टैग टीम चैंपियंस द उसोज को समझा सकते हैं।

बाद में वो रोमन रेंस के खिलाफ हो सकते हैं। फिलहाल फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि द रॉक जल्द से जल्द वापसी करेंगे। वो अपने और रोमन रेंस के बीच स्टोरीलाइन शुरू कर सकते हैं। फैंस इस ड्रीम मैच को देखने के लिए तैयार हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...