Create
Notifications

4 तरीके जिससे Roman Reigns SmackDown में The Usos को WWE अनडिस्प्यूटेड चैंपियन बनने में मदद कर सकते हैं 

इस हफ्ते Smackdown में टैग टीम यूनिफिकेशन मैच होगा
इस हफ्ते Smackdown में टैग टीम यूनिफिकेशन मैच होगा
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

पिछले हफ्ते हुए WWE Smackdown में रोमन रेंस (Roman Reigns) रिंग में आकर ब्लडलाइन की तारीफ कर रहे थे और तभी RK-Bro ने दखल दिया । रिडल (Riddle) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने रेंस की हंसी उड़ाते हुए अपना ध्यान द उसोज (The Usos) की तरफ किया।सेगमेंट के दौरान RK-Bro ने द उसोज को टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच के लिए चुनौती दी जिसे द उसोज ने स्वीकार तो कर लिया लेकिन यह भी कहा कि यह मैच अगले हफ्ते के Smackdown में होगा ।

यह मैच WWE WresleMania Backlash में होने वाला था लेकिन बाद में इसे टाल दिया गया आखिरकार फैंस को यह मैच अगले हफ्ते देखने को मिलेगा। इस मैच में रोमन रेंस बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका में दिख सकते हैं। इन 4 तरीकों से रोमन रेंस द उसोज को WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन बनाने में मदद कर सकते हैं।

#1) WWE SmackDown में रेफरी की नजरों से बचकर रोमन रेंस करेंगे अटैक

मैच के दौरान किसी भी मौके का फायदा उठा सकते हैं रेंस
मैच के दौरान किसी भी मौके का फायदा उठा सकते हैं रेंस

रोमन रेंस की वजह से RK-Bro अपनी चैंपियनशिप को हार सकते हैं। मैच के अंतिम पलों में रोमन रेंस धोखे से रैंडी ऑर्टन या फिर रिडल के ऊपर अटैक कर सकते हैं। इसका फायदा उठाते हुए द उसोज पिनफॉल के जरिए इस मैच को जीत सकते हैं। ब्लडलाइन के सभी सदस्य एक दूसरे के मैच के दौरान दखल देने में माहिर हैं। रेंस भी अपने भाइयों की मदद करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहेंगे। वैसे भी रैंडी ऑर्टन और रिडल से उन्हें अपना हिसाब चुकता करना है।

#2 - मैच से पहले अपने प्रतिद्वंदी के खिलाफ साजिश रचकर

youtube-cover

पिछले हफ्ते Smackdown के एपिसोड में RK-Bro और ब्लडलाइन के सेगमेंट पर नजर डालें तो RK-Bro के आने के बाद रेंस ज्यादातर शांत ही रहे। किसी भी स्टोरीलाइन के बड़े मौकों पर रेंस ही सबकुछ संभालते हैं लेकिन इस मौके पर रेंस ने शांत रहकर सभी को हैरत में डाल दिया।

हो सकता है कि यह रेंस की कोई नई चाल हो। कुछ समय पहले ही सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के साथ उन्होंने दिमागी चाल चलने की कोशिश की थी। सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस का सामना द उसोज से होने वाला था तब रेंस ने सैथ रॉलिंस को यह कहकर उकसाया था कि अगर उनके भाइयों की जीत होती है तो क्या सैथ अपने चैंपियनशिप के मौके को छोड़ देंगे ? इस बार रेंस की ऐसी कोई चाल कामयाब हो जाती है तो द उसोज को अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन बनने से कोई नही रोक सकता है।

#3 मैच से पहले RK-Bro पर अटैक करना

यह तो साफ है कि रेंस RK-Bro को जीतते हुए नहीं देख सकते
यह तो साफ है कि रेंस RK-Bro को जीतते हुए नहीं देख सकते

रोमन रेंस मैच शुरू होने से पहले ही इस मुकाबले को द उसोज के लिए आसान बना सकते हैं। मैच शुरू होने से पहले रेंस RK-Bro पर घातक हमला करके Raw टैग टीम चैंपियंस को बुरी तरह घायल कर सकते हैं, जिसका फायदा द उसोज को जरूर मिलेगा। हालांकि RK-Bro चोटिल होने के बावजूद भी इतनी जल्दी हार मानने वाले सुपरस्टार्स नहीं हैं , निश्चित ही वो टक्कर देंगे, लेकिन रेंस और द उसोज जैसे प्रीमियम रेसलर्स के सामने चोटिल होना ब्लडलाइन को एक और खिताब जीतने में मदद कर सकता है।

#1 - RK-Bro की जीत को हार में बदलकर

WWE के दो सबसे प्रीमियम ब्रांड्स की दो सबसे बड़ी टैग टीम्स के बीच का यह मुकाबला निश्चित ही जबरदस्त होने की उम्मीद है। कोई भी सुपरस्टार जरा सा भी पीछे हटने को तैयार नहीं है लेकिन उसोज के साथ रेंस के होने के कारण ब्लडलाइन एक कदम आगे दिख रही है ।

रेंस का निश्चित ही इस मैच में दखल देखने मिलेगा। अगर मैच में कुछ इस तरह की परिस्थिति बने कि मैच के अंत में रिडल और रैंडी अपने फिनिशिंग मूव लगाकर मैच खत्म करना चाह रहे हो तभी रेंस रेफरी का ध्यान भटकाकर द उसोज को लो ब्लो या कोई दूसरा अवैध मूव लगाने का मौका दे सकते हैं। इसके बाद द उसोज मैच को जीतते हुए अनडिस्प्यूटेड चैंपियन बन सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...