4 तरीके जिनसे The Undertaker WWE में एक और मैच लड़ सकते हैं

फैंस द अंडरटेकर को एक बार फिर से रिंग में देखना चाहते हैं.
फैंस द अंडरटेकर को एक बार फिर से रिंग में देखना चाहते हैं.

The Undertaker: WWE लैजेंड द अंडरटेकर (The Undertaker) अपने इन-रिंग करियर से रिटायरमेंट ले चुके हैं। इस बार उन्हें WWE ने हॉल ऑफ फेमर में भी जगह दी थी। इस दौरान फैंस ने अपने पसंदीदा स्टार को चीयर किया था। द अंडरटेकर 30 सालों तक WWE का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने प्रो-रेसलिंग के इतिहास के सबसे यादगार कैरेक्टर को प्ले किया है।

अपने 30 साल के करियर के दौरान द अंडरटेकर हमेशा से ही WWE और विंस मैकमैहन के लॉयल रहे हैं। 90 के दशक में जब सभी स्टार्स WCW में जा रहे थे, तब भी डेडमैन WWE मे रुके थे। उनके रिटायरमेंट के बाद भी फैंस उन्हें रिंग में देखना चाहते हैं तो आइए जानते हैं कि WWE किस तरह से उन्हें एक बार फिर से बुक कर सकता है।

4- सिनेमेटिक मैच में नजर आ सकते हैं WWE लैजेंड द अंडरटेकर

अपने करियर के दौरान द अंडरटेकर कई तरह के मैच में नजर आ चुके हैं। अपने करियर के अंतिम पढ़ाव में वो बोनयार्ड मैच का हिस्सा बने थे। इस मैच में उनका सामना एजे स्टाइल से हुआ था। इस मैच को फैंस ने काफी पसंद किया है। ऐसे में कोई भी कारण नजर नहीं आता है कि WWE उन्हें इसी तरह के एक मैच में बुक ना कर सके।

इस सिनेमेटिक मैच में यह जरूरी नहीं है कि इसे भी एजे स्टाइल्स के साथ हुए मैच की तरह ही बुक किया जाए। इस तरह के मैच में क्रिएटिव टीम कुछ बदलाव भी कर सकती है और इसे ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए वर्क कर सकती है। इस तरह के मैच को फैंस भी पसंद करते हैं।

3- किसी हील के खिलाफ स्क्वाश मैच में आ सकते हैं नजर

youtube-cover

द अंडरटेकर अपने कैरेक्टर की वजह से फैंस के आज भी पसंदीदा बने हुए हैं। फैंस उन्हें आज भी रिंग में देखना चाहता हैं। उनके रिंग में होने से ही फैंस एरीना में काफी ज्यादा उत्साहित हो जाते हैं। ऐसे में WWE उन्हें किसी मिडकार्ड हील या लोअर मिड-कार्ड हील के खिलाफ बुक कर सकता है।

द अंडरटेकर यहां कुछ ही मिनट में मैच को जीत सकते हैं। इस मैच में वो सिर्फ अपने ट्रेडमार्क मूव ही उपयोग कर सकते हैं। इस मैच से द अंडरटेकर को किसी भी तरह की इंजरी का खतरा नहीं रहेगा और फैंस उन्हें रिंग में भी देख पाएंगे। यह एक अच्छा बिजनेस आईडिया रह सकता है।

2- केन के साथ कर सकते हैं वापसी

केन और द अंडरटेकर दोनों ही इन-रिंग करियर से रिटायरमेंट ले चुके हैं। हालांकि, इसके बाद वो एक बार फिर से WWE में वापसी कर सकते हैं। इस दौरान केन अपनी भाई द अंडरटेकर के साथ वापसी कर सकते हैं। 'द ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन' WWE के इतिहास की सबसे खतरनाक टैग टीम रही है।

ऐसे में द अंडरटेकर और केन साथ में वापसी कर सकते है, जहां वो एक टैग टीम मैचों में नजर आ सकते हैं। इन दोनों ही स्टार्स को एक साथ देखकर फैंस भी उत्साहित दिखाई देंगे। केन फिलहाल मेयर के रूप में काम कर रहे हैं लेकिन वो अभी भी WWE में अपीयरेंस देते हैं।

1- वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतकर हो सकते हैं रिटायर

द अंडरटेकर करीब 30 सालों तक WWE का हिस्सा रहे हैं। इस दौरान वो कई यादगार स्टोरीलाइंस और मैचों का हिस्सा रहे हैं। वो WWE के सबसे खराब दौर में भी विंस मैकमैहन के साथ खड़े थे। ऐसे में WWE उनकी लॉयल्टी को देखते हुए एक टाइटल रन भी दे सकता है।

इस स्टोरीलाइन में द अंडरटेकर एक बार फिर से WWE चैंपियन बन सकते हैं। चैंपियन बनने के बाद वो अपने इन-रिंग करियर से रिटायरमेंट ले सकते हैं। इस मोमेंट को देखकर हर फैन उन्हें चीयर कर रहा होगा और उन्हें भी एक यादगार फेयरवेल मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।