Create
Notifications

4 तरीके जिनसे जॉन सीना की चुनौती का जवाब दे सकते हैं द अंडरटेकर

सुर्यकांत त्रिपाठी

पिछले हफ्ते हुए रॉ के एपिसोड पर जॉन सीना ने एक बार फिर द अंडरटेकर को चुनौती दी। लेकिन इस बार उन्होंने न केवल उन्हें चुनौती दी बल्कि जमकर उनकी धज्जियां भी उड़ाई। सीना ने टेकर से कहा कि छुपने से अच्छा है सामने आकर "ना" बोल दें और अपना संन्यास स्वीकार कर लें।

लेकिन इस हफ्ते के शो पर सीना के चुनौती का जवाब देने अंडरटेकर की जगह उनके भाई केन आए। इसके बाद आगे स्टोरीलाइन कैसे बढ़ेगी ये देखना दिलचस्प होगा। अंडरटेकर कैसे अपना जवाब देंगे?

ये रहे इसके कुछ विकल्प।

#4 अमेरिकन बैड-ऐस के रूप में वापसी

इसके होने की संभावना थोड़ी कम है लेकिन इसे पूरी तरह से नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता। अमेरिकन बैड ऐस गिमिक के थीम सॉन्ग को लेकर WWE थोड़ा काम कर रही है और इसलिए टेकर के इस रूप में लौटने की संभावना बनी हुई है।

पिछले कुछ मैचों में द अंडरटेकर पर उनकी बढ़ती उम्र हावी रही है जिसके चलते उनका मौजूदा किरदार उनपर सही नहीं जाता। लेकिन फिर अमेरिकन बैडऐस के किरदार में इस दिग्गज सुपरस्टार की वापसी देखने लायक होगी। इससे कई पुरानी यादें ताजा होंगी।

#3 लाइटें बंद होना

द अंडरटेकर अक्सर इसी तरह से एंट्री करते हैं और इस बार भी हम सब उनके इसी अंदाज में एंट्री की उम्मीद लगाए बैठे हैं। जब तक लाइटें बंद नहीं हो जाती सीना अंडरटेकर को इस अंदाज में आवाज देते रहेंगे।

लाइटें बंद होने के बाद घंटे के बजने की आवाज आएगी और फिर रिंग के अंदर अंडरटेकर, सीना के सामने खड़े दिखाई देंगे। फिर वह सीना को रैसलमेनिया के चुनौती का जवाब देंगे।

#2 केन की मदद लेना

इस हफते जॉन सीना को एक जोरदार चोकस्लैम देने के बाद अब अगले हफ्ते रॉ पर केन और सीना के बीच मैच तय किया गया है। लेकिन क्या अगले हफ्ते केन की मदद से द अंडरटेकर जॉन सीना पर हमला कर सकते हैं।

जब सीना और केन के बीच मैच चल रहा होगा तब द अंडरटेकर इसकी मदद से एंट्री करते हुए सीना पर हमला कर सकते हैं। या फिर अगले हफ्ते केन की जगह खुद अंडरटेकर मैच के लिए पहुंच सकते हैं।

#1 एक खाली ताबूत

जरा इसके बारे में सोचिए, लाइटें बंद हो जाती है और फिर द अंडरटेकर के पिशाच एक ताबूत लेकर रिंग में आते हैं। सीना रिंग के बीच मे खड़े होकर ये सब देख रहे होंगे। फिर बाद में सीना को पता चलता है कि ताबूत में कुछ नहीं है।

फिर सीना को पता चलता है कि वो ताबूत उनके लिए है और इस बीच अंडरटेकर सीना के पीछे खड़े दिखाई देते हैं। इसके बाद टेकर, सीना को चोकस्लैम देते हुए टॉम्बस्टोन दे देते हैं और फिर रैसलमेनिया की ओर इशारा करते हैं।

लेखक: प्रत्यय घोष, अनुवादक: सूर्यकांत त्रिपाठी

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...