WWE

Extreme Rules में रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस और नाया जैक्स का मैच इन 4 तरीकों से खत्म हो सकता है

मैच का बिल्ड-अप काफी अच्छा हुआ है अब देखना होगा कि मैच का अंत किस तरह से होता है।

नाया जैक्स और एलेक्सा ब्लिस एक समय तक काफी अच्छे दोस्त थे और इनकी दोस्ती तब टूट गई जब मार्च के महीने में ब्लिस ने रॉ इंटरव्यू से पहले नाया की बेइज्जती की थी। उसके बाद से ही यह दोनों अलग-अलग पे-पर-व्यू में लड़ रहे हैं जिसमें रैसलमेनिया भी शामिल है। नाया जैक्स और एलेक्सा ब्लिस के अलग होने के बाद उन्होंने रॉ की चैंपियनशिप जीती और उसे सफलतापूर्वक बैकलैश में रिटेन भी किया।

हालांकि यह सब इतना लंबा नहीं चला क्योंकि एलेक्सा के मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीतने के बाद उन्होंने उसी रात नाया जैक्स और रोंडा राउजी के मैच में इसे कैश-इन कर तीसरी बार रॉ की विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की।


मनी इन द बैंक के बाद की रात में राउडी ने कर्ट एंगल और कुछ ऑफिशियल्स को मारने से पहले एलेक्सा ब्लिस पर हमला किया जिन्होंने उन्हें चैंपियनशिप जीतने से रोका था। इससे उन्हें 30 दिन का सस्पेंशन भी झेलना पड़ा। इसके बाद नाया को एक री-मैच दिया गया और अब वह आने वाले शो एक्सट्रीम रूल्स में एलेक्सा का सामना करेंगी।

आइए जानते हैं WWE किस तरह चीजों को रिंग के अंदर करा सकती है।


#4 रिंग साइड इंटरफेरेंस

Will she interfere?


इस मैच के दौरान रोंडा राउजी रिंग साइड में मौजूद होंगी लेकिन क्या वह इस मैच में दखल दे सकती हैं? हालात तो बता रहे हैं कि ऐसा हो सकता है और उन्हें ऐसा करना भी चाहिए, क्योंकि ना केवल इससे उनकी दुश्मनी मजबूत होगी लेकिन इससे समरस्लैम में भी एक अच्छा मैच बन सकता है।

अगर एलेक्सा रिंग साइड जाती हैं तो हमें इन दोनों के बीच टकराव देखने को मिलेगा। नाया ब्लिस पर पीछे से हमला करने की कोशिश कर सकती हैं जो कि जाकर राउडी को लगेगा। इससे राउडी भी उन पर हमला करेंगी और फिर ऑफिशियल्स उन्हें अपनी सीट पर बैठने को कहेंगे।

Page 1 of 4 Next