Create
Notifications

4 तरीके जिससे WWE में Roman Reigns के ब्लडलाइन को Sami Zayn काफी बेहतर बना सकते हैं 

क्या WWE में साथ दिखेंगे रोमन रेंस और सैमी जेन?
क्या WWE में साथ दिखेंगे रोमन रेंस और सैमी जेन?
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

सैमी जेन (Sami Zayn) अब ऑफिशियली रोमन रेंस (Roman Reigns) के ब्लडलाइन (Bloodline) के मेंबर बन गए हैं। पिछले हफ्ते के Smackdown में Raw स्टार केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने KO शो आयोजित किया और वादा किया कि उनके मेहमान ब्लडलाइन का एक सदस्य होगा और वो सैमी जेन निकले।

दोनों के लंबे समय से दोस्त होने के बावजूद स्थिति तब तनाव पूर्ण हो गई जब केविन ओवेंस ने सैमी जेन को कहा कि वे ब्लडलाइन के सदस्य नहीं हैं जिसके बाद सैमी रिंग छोड़कर जाने लगे तब ओवेंस ने उन्हें रोकने की भी कोशिश की लेकिन सैमी ने ओवेंस को गुस्से में पीछे धकेल दिया। सैमी जेन के उसोज भाइयों से बात करने के बाद उसोज ने उन्हें ब्लडलाइन का एक 'महत्वपूर्ण ऊस' बताया ।

सैमी जेन ब्लडलाइन में कई हफ्तों से अपनी जगह बनाने में लगे हुए हैं अब वे ब्लडलाइन का हिस्सा हैं खुद को लॉकर रूम का लीडर बताने वाले सैमी जेन ब्लडलाइन को और भी मजबूत बना सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसे तरीके जानेंगे जिससे सैमी जेन ट्राइबल चीफ की ब्लडलाइन को और मजबूत बना सकते है।

#1 - सैमी जेन बहुत ही टैलेंटेड सुपरस्टार हैं

बैकस्टेज में पॉल हेमन और सैमी जेन
बैकस्टेज में पॉल हेमन और सैमी जेन

सैमी जेन एक बेहतरीन प्रोफेशनल रेसलर हैं। जेन रिंग में बहुत ही फुर्तीले हैं और रेसलिंग का लंबा अनुभव भी है। अगर उनके करियर के रिकॉर्ड को देखा जाए तो सैमी एक बार के NXT चैंपियन हैं और वे तीन बार आईसी चैंपियन भी रह चुके हैं। ग्रेट लिबरेटर के नाम से मशहूर सैमी जेन ने केविन ओवेंस, जैफ हार्डी, शिंस्के नाकामुरा और सिजेरो जैसे कई बड़े सुपरस्टार के साथ शानदार मैच लड़े हैं। उनके टैलेंट से ब्लडलाइन को मजबूती ही मिलनी है।

#2 - सैमी जेन बन सकते हैं ब्लडलाइन की ढाल

सैमी जेन के टैलेंटेड होने के साथ साथ उनमें मार खाने का भी एक गुण है । प्रोफेशनल रेसलिंग के नजरिए से देखें तो यह एक बहुत ही अच्छा गुण है। जिसके कारण रोमन रेंस को फायदा मिल सकता है । रोमन किसी मैच से पहले सैमी को अपने विरोधी के आगे कर सकते हैं ताकि वे बाद में उसे धराशायी कर सकें।

चैंपियन की तरह चैलेंजर को भी एंटरटेनिंग होना चाहिए। कंपनी के टॉप स्टार को जबरदस्त विरोधी ही मिलना चाहिए। सैमी को मारते हुए रोमन तक पहुँचने से मेन इवेंट और विरोधी दोनों मजबूत दिखाई देंगे। सैमी जेन के यह गुण ब्लडलाइन के लिये ढाल का काम करेंगे ।

#3 - सैमी जेन की संभावित साजिशों पर होगी पैनी नजर

.@SamiZayn: "Now is just not a good time, Uce." #SmackDown@FightOwensFight: https://t.co/tSYECZJ170

सैमी जेन सजिशों को बहुत ही जल्दी भांप लेते है। पिछले कई सालों से वे अपने खिलाफ हो रही साजिश को (स्टोरीलाइन में) WWE मैनेजमेंट , फैंस और सुपरस्टार्स को समय समय पर बताते आए हैं। ट्राइबल चीफ और ब्लडलाइन WWE के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण हैं।

WWE के सभी सुपरस्टार्स इस समय रोमन रेंस की बादशाहत खत्म करना चाहते हैं। अगर सभी WWE रेसलर्स उनके खिलाफ साजिश रच भी दें तो सैमी जेन इसे आराम से पहचान लेंगे। उनका यह गुण ब्लडलाइन के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित हो सकता है।

#1 - WWE सुपरस्टार सैमी जेन बहुत ही शातिर सुपरस्टार हैं

रोमन रेंस  और द उसोज के साथ सैमी जेन
रोमन रेंस और द उसोज के साथ सैमी जेन

भले ही सैमी जेन बहुत ही ज्यादा तगड़े सुपरस्टार ना हों लेकिन वे एक बहुत ही शातिर और होशियार रेसलर हैं। ब्लडलाइन के पॉल हेमन का साथ सैमी जेन को और भी शातिर बना देता हैं ।सैमी अपने अनुभव, ज्ञान और योग्यता से किसी भी खतरे से ब्लडलाइन को बचा सकते हैं । अब देखना दिलचस्प होगा कि सैमी जेन कब तक ब्लडलाइन के सदस्य बने रहेंगे । फैंस को उनके ब्लडलाइन में होने से बहुत ही मजेदार स्टोरीलाइन देखने मिलेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...