Create
Notifications

WWE WrestleMania 38 की 4 स्टोरीलाइंस जिन्हें इस हफ्ते Raw में जबरदस्त तरीके से हाइप किया गया

Raw में WWE WrestleMania 38 की स्टोरीलाइंस को हाइप किया गया
Raw में WWE WrestleMania 38 की स्टोरीलाइंस को हाइप किया गया
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

WWE Raw में इस हफ्ते बहुत शानदार एक्शन देखने को मिला, जहां केविन ओवेंस (Kevin Owens), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) समेत अन्य सभी सुपरस्टार्स ने अपने सैगमेंट्स और मैचों के जरिए फैंस का खूब मनोरंजन किया। रॉ (Raw) में रेसलमेनिया (WrestleMania 38) की स्टोरीलाइंस को भी शानदार तरीके से बिल्ड-किया गया।

WrestleMania 38 की कई टाइटल और नॉन-टाइटल स्टोरीलाइंस इन दिनों बड़े आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं और Raw में भी उन्हें आगे बढ़ाने की कोशिश की गई। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं WrestleMania 38 की उन 4 स्टोरीलाइंस के बारे में जिन्हें WWE ने इस हफ्ते Raw में बहुत जबरदस्त तरीके से हाइप किया है।

#)WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप स्टोरीलाइन

मौजूदा WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस कार्मेला और क्वीन जेलिना के लिए मुश्किलें हैं कि बढ़ती ही जा रही हैं। उन्हें WrestleMania 38 के फैटल-4-वे चैंपियनशिप मैच में साशा बैंक्स-नेओमी, रिया रिप्ली-लिव मॉर्गन और नटालिया-शायना बैज़लर की टीमों के खिलाफ अपने टाइटल्स को डिफेंड करना होगा।

इस हफ्ते Raw के एक बैकस्टेज सैगमेंट में मौजूदा चैंपियंस कार्मेला और जेलिना के बीच झड़प हुई, जिससे दिखाया गया कि उनकी टीम जल्द ही टूट सकती है। मगर रिप्ली-मॉर्गन vs नटालिया-बैज़लर मैच के बाद WWE ने उन्हें एक बार फिर साथ लाकर दिखाया कि WrestleMania 38 के विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कुछ भी संभव है और खासतौर पर कार्मेला को उनकी टीम की कमजोर कड़ी के रूप में बिल्कुल ना देखा जाए।

#)ऐज vs एजे स्टाइल्स

OH NO.@EdgeRatedR attacked @AJStylesOrg and thus ... The Phenomenal One wins via disqualification!!!#WWERaw https://t.co/1ufWge8sZF

WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज ने कुछ हफ्ते पहले Raw में आकर WrestleMania 38 के लिए सभी सुपरस्टार्स के सामने ओपन चैलेंज रखा था। जिसे आगे चलकर एजे स्टाइल्स ने स्वीकार किया, लेकिन इस हफ्ते Raw में सैथ रॉलिंस की मदद से WrestleMania के इस ड्रीम मैच को जबरदस्त तरीके से हाइप करने की कोशिश की गई।

चूंकि रॉलिंस को WrestleMania 38 के कार्ड में जगह नहीं मिली है, इसलिए उन्होंने Raw में स्टाइल्स को चुनौती देकर ऐज के खिलाफ मैच में द फिनोमिनल रिप्लेस करे की बात कही। मेन इवेंट में रॉलिंस और स्टाइल्स का मैच हुआ, जिसमें ऐज ने धमाकेदार एंट्री लेकर स्टाइल्स पर स्टील चेयर से अटैक कर दिया, जिसके चलते स्टाइल्स को DQ से विजेता घोषित किया गया।

#)मिस्टीरियो फैमिली vs द मिज़ और लोगन पॉल

2022 Royal Rumble के बाद मिस्टीरियो फैमिली की फ्यूड द मिज़ से शुरू हुई। Elimination Chamber 2022 में मिस्टीरियो ने वन-ऑन-वन मैच में जीत दर्ज की थी, लेकिन WrestleMania 38 में उनके टैग टीम मैच को बुक किया गया है, जहां मिस्टीरियो फैमिली से निपटने के लिए मिज़ को यूट्यूब स्टार लोगन पॉल का साथ मिलेगा।

इस हफ्ते Raw में मिस्टीरियो फैमिली का मैच रॉबर्ट रूड और डॉल्फ जिगलर की टीम से हुआ। इस मैच में डॉमिनिक ने रॉबर्ट को पिन कर अपनी टीम को जीत दिलाई, मगर मैच के बाद मिज़ ने रे मिस्टीरियो पर खतरनाक तरीके से अटैक कर उनके मास्क को उतार दिया था और उसके बाद एक बैकस्टेज सैगमेंट में मिज़ ने मिस्टीरियो के मास्क को लोगन पॉल को गिफ्ट करने की बात कही। मिस्टीरियो फैमिली मास्क उतरने का बदला जरूर पूरा करना चाहेगी, इसलिए WrestleMania 38 के इस मैच में फैंस को खतरनाक एक्शन देखे जाने की उम्मीद रखनी चाहिए।

#)केविन ओवेंस vs स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 38 में केविन ओवेंस, KO Show को होस्ट करने वाले हैं, जिसमें स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन उनके गेस्ट होंगे। मगर पिछले कई हफ्तों से इस बात के भी संकेत दिए जा रहे हैं कि इस साल WrestleMania में ऑस्टिन और ओवेंस का मैच भी हो सकता है।

Raw में इस हफ्ते ओवेंस इस स्टोरीलाइन को एक अलग लेवल पर ले गए। उन्होंने अपने सैगमेंट में ऑस्टिन के लुक में एंट्री लेकर दिग्गज रेसलर पर कई तंज कसे। वहीं रिंग के बाहर से बीयर फेंकने वाले व्यक्ति को भी ओवेंस ने खतरनाक तरीके से स्टनर लगाकर ऑस्टिन को सावधान किया है।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now