Create

Survivor Series के लिए ये चार सुपरस्टार्स स्मैकडाउन की टीम का हिस्सा बन सकते हैं

e5bbf-1509307176-800

सर्वाइवर सीरीज निश्चित रूप से साल का सबसे ज्यादा एंटिसिपेटेड PPV है। यहां तक कि इसे अभी भी WWE के 4 सबसे बड़े इवेंट्स में गिना जाता है। इस साल के सर्वाइवर सीरीज के मैच कार्ड से काफी कुछ आशा की जा रही है। चैंपियन बनाम चैंपियन का मैच जिसके बारे में WWE के अलावा कोई केयर नहीं करता है। ब्रॉक लैसनर बनाम जिंदर महल इस समय का सबसे बड़ा उदाहरण है। उस मैच के जो सबको पता है नहीं होने वाला है। ट्रेडिशनल 5 बनाम 5 सर्वाइवर सीरीज एलिमिनेशन मैच हर दम मैच ऑफ द ईयर होता है। रॉ और स्मैकडाउन दोनों ही पूरी शक्ति के साथ आने वाले हैं। आइए नजर डालते हैं उन 4 रैसलर्स पर जो सर्वाइवर सिरीज पर रैंडी ओर्टन का टीममेट बन सकते हैं।


#1) बॉबी रूड

स्मैकडाउन पर अपने काफी ज्यादा एंटिसिपेटेड मूव के बाद से ही बॉबी रूड को सही तरीके से यूज नहीं किया गया है। 'The Glorious One' डॉल्फ जिग्लर के साथ फ्यूड में है और इस राइवलरी में सब-पार मैच हुआ था। ये दोनों प्रतियोगी ही काफी ज्यादा गिफ्टेड रैसलर हैं और रिंग में एक साथ जादू करने का माद्दा रखते हैं। यह बात पूर्ण रूप से साफ है कि इस समय WWE के लिए डॉल्फ जिग्लर प्रॉयरिटी नहीं हैं। वहीं दूसरी ओर बॉबी रूड ब्लू ब्रांड के लिए नया एडीशन हैं और WWE उन्हें मेन इवेंटर के रूप में स्थापित करना चाहती है।

#2) एजे स्टाइल्स

f7d34-1509307262-800

एजे स्टाइल्स के अलावा कोई भी 'Phenomenal One' कहा जाना डिजर्व नहीं करता है। वो इस समय विश्व के सबसे बेस्ट रैसलर हैं। एजे नें हाल ही में TLC पर यह भी दिखा दिया कि वो सबसे ज्यादा हार्डवर्किंग रैसलर हैं। WWE काफी लकी है क्योंकि उनके पास एजे स्टाइल्स है तो वहीं स्मैकडाउन के लिए यह किसी आशीर्वाद से कम नहीं है कि एजे उनकी टीम में है।

#3) शिंस्के नाकामुरा

e022f-1509307516-800

शिंस्के नाकामुरा काफी बड़े सुपरस्टार है। उनका जलवा NJPW में काफी अच्छा था, वहीं WWE में कदम रखते उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गए। नाकामुरा की एंट्री थीम काफी अच्छी है जिसको फैंस पसंद करते हैं। स्मैकडाउन टीम में उनको लाने से टीम का मैच जीतने का चांस काफी ज्यादा बढ़ जाएगा। टीम ब्लू में जगह बनाने के लिए नाकामुरा, केविन ओवंस का सामना करने वाले हैं। मौजूदा स्टोरीलाइन के हिसाब से कुछ भी होता है तो वो ओवंस को निश्चित रूप से हरा देंगे। नाकामुरा को इस समय केविन ओवंस से ज्यादा जीत की जरूरत है।

#4) रुसेव

e8677-1509347646-800

इस बात को ज्यादा समय नहीं हुआ है जब 'The Bulgarian Brute' को फोर्स के रूप में स्थापित किया गया था जिसे WWE द्वारा याद किया जाना था। उन्होंने रिंग में अपने सभी विरोधियों को धूल चटाई थी। स्मैकडाउन में जब से रुसेव आए है उनका करियर ज्यादा अच्छा नहीं रहा, पहले सीना से हार फिर रैंडी ऑर्टन के खिलाफ फिउड, अब रुसेव के पास मौका है कि अपने शानदार प्रदर्शन से वो स्मैकडाउन की टीम में शामिल हो जाएं। लेखक-पीयूष सचदेवा, अनुवादक-नीरज पाण्डेय

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment