Create
Notifications
Advertisement

4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Money in the Bank ब्रीफकेस हर हाल में जीतना चाहिए था

  • इस लिस्ट में शामिल सुपरस्टार्स मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतने के हकदार थे।
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 17 Jun 2018, 13:26 IST

WWE के पीपीवी मनी इन द बैंक के लिए अब बस कुछ घंटों का ही समय बाकी रह गया है। इस साल का मनी इन द बैंक पीपीवी शिकागो के ऑल स्टेट एरीना से ऑन एयर होगा। WWE ने पीपीवी के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली है। इसके अलावा हमें इस पीपीवी सरप्राइज एंट्री और चौंकाने वाले नतीजे देखने को मिल सकते हैं।

मनी इन द बैंक पीपीवी पर मेंस और विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मुकाबले सबसे खास होंगे। फैंस को इन मुकाबलों का बड़ी ही ब्रेसब्री से इंतजार है। पीपीवी के शुरू होने से पहले यह सही समय होता है जब हम पीपीवी के तमाम पहलुओं पर नज़र डालें। इसी कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं, उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें मनी इन द ब्रीकफेस जीतना चाहिए था।

क्रिस जैरिको


The inventor of this master piece.


क्रिस जैरिको ऐसे सुपरस्टार हैं जोकि जनरेशन में केवल एक बार आते हैं। जैरिको रिंग के बाहर और अंदर शानदार हैं। बात अगर उनकी रिंग स्किल्स की हो तो उसमें अद्भुत हैं। इसके अलावा क्रिस जैरिको माइक पर भी सबसे शानदार सुपरस्टार्स में से एक हैं। WWE में उन्होंने लगभग हर टाइटल पर कब्जा जमाया है।

हालांकि पिछले 20 सालों से WWE का हिस्सा रहे क्रिस जैरिको अभी तक रॉयल रंबल और मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतन में सफल नहीं हुए हैं और वर्तमान समय में रॉयल रंबल और मनी इन द बैंक सबसे प्रमुख मुकाबले हैं। जैरिको 5 बार मनी इन द बैंक मुकाबले का हिस्सा रहे हैं लेकिन उन्हें जीत नहीं मिली। हमारे ख्याल से उन्हें कम से कम एक बार मनी इन द बैंक ब्रीफेकस जीतना चाहिए था।

1 / 4 NEXT
Published 17 Jun 2018, 13:26 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit