COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

4 रैसलर्स जो WWE सुपरस्टार जॉन सीना को रिटायर कर सकते हैं

73   //    06 Aug 2018, 13:06 IST

WWE सुपरस्टार जॉन सीना को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। पिछले 15 सालों से सीना WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। सीना WWE में कई पीपीवी के मेन इवेंट का हिस्सा रहे हैं जहां उन्होंने कई यादगार मुकाबले दिए है। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना एक और टाइटल जीतने के साथ इतिहास रच देंगे।

पिछले 15 साल से WWE का अहम हिस्सा रहे जॉन सीना अब फुल टाइटमर की जगह पार्ट टाइमर परफॉर्मर के रूप में नज़र आते हैं। सीना WWE के अलावा हॉलीवुड फिल्में और टीवी शो में अपना भविष्य देख रहे हैं। 41 साल के सीना अभी भी काफी फिट और स्ट्रांग हैं लेकिन अगल 5 से 10 साल बाद उनके लिए रैसलिंग करना उतना आसान नहीं होगा। ऐसे में कंपनी को चाहिए की किसी नए रैसलर्स को सीना को रिटायर को करने का मौका दें।

इसी कड़ी में हम उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो जॉन सीना को रिटायर कर सकते हैं।

ऑनरेबल मेंशन- द मिज, सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर 




सैमी जेन


From one babyface to another?

यह कहना गलत नहीं होगा कि सैमी जेन को उतने मौके नहीं मिले जिसके वह हकदार थे। सैमी जेन का रिंग करिशमा और उनकी परफॉर्मेंस शानदार होने के बावजूद उन्हें कंपनी में टॉप सुपरस्टार बनने से दूर रखा गया है।

हमारे ख्याल से 34 साल के सैमी जेन के लिए यही सही समय है जब कंपनी उन्हें सीना के साथ बुक करें और उन्हें रिटायर करें। इससे ना केवल सैमी जेन को रोस्टर पर अपनी पहचान मिलेगी साथ ही कंपनी को एक नया बेबीफेस मिलेगा।
1 / 4 NEXT
ANALYST
Sport's Lover
Fetching more content...