Create

4 WWE Divas जिन्होंने अपने फायदे के लिए बॉयफ्रेंड को धोखा दिया

wwe divas betrayals
WWE में डीवाज़ ने अपने पार्टनर को धोखा दिया

WWE: WWE हो या दुनिया का कोई अन्य प्रो रेसलिंग प्रमोशन, वहां विमेंस सुपरस्टार्स को अलग-अलग भूमिकाएं निभानी होती हैं। एक रेसलर होने के अलावा उन्हें कई बार एक दोस्त, गर्लफ्रेंड और ऑन-स्क्रीन कई अलग-अलग किरदारों में काम करते हुए देखा जाता है। ऐसा कई बार हुआ है जब किसी फीमेल सुपरस्टार के कारण 2 मेल सुपरस्टार्स में लड़ाई हुई है।

यहां लव के एंगल पर आधारित स्टोरीलाइंस हमेशा फैंस के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बनती आई हैं। उन्हीं स्टोरीलाइंस को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम आपको उन 4 डीवाज़ के बारे में आपको बताएंगे, जिन्होंने अपने फायदे के लिए अपने बॉयफ्रेंड या पति को धोखा दिया था।

#)पूर्व WWE सुपरस्टार ईव टॉरेस

youtube-cover

साल 2012 की शुरुआत में ईव टॉरेस का जैक राइडर के साथ रोमांस एंगल शुरू हुआ था। ये स्टोरीलाइन आगे चलकर इसलिए भी दिलचस्प बनी क्योंकि उस दौरान जॉन सीना, राइडर के स्टोरीलाइन फ्रेंड हुआ करते थे। इसलिए द चैम्प के दुश्मन केन ने राइडर को भी अपना निशाना बनाया हुआ था।

इसी दुश्मनी के कारण केन ने जॉन सीना को सबक सिखाने के लिए राइडर की गर्लफ्रेंड, ईव टॉरेस को एम्बुलेंस में किडनैप करने की कोशिश की थी। उस बैकस्टेज सैगमेंट में जॉन ने टॉरेस को बचाया था, जिसके बाद उन्होंने किस भी किया। वहीं व्हील चेयर पर बैठे चोटिल जैक राइडर इस घटना को देख गुस्से से आगबबूला हो गए थे। टॉरेस ने बाद में खुलासा किया कि वो ज्यादा फेम पाने के लिए राइडर और जॉन का इस्तेमाल कर रही थीं।

#)ट्रिश स्ट्रेटस

youtube-cover

साल 2003 के अंतिम सत्र में क्रिस जैरिको और क्रिश्चियन के बीच फ्यूड की शुरुआत की गई। उनके बीच शर्त लगी थी कि उनमें से कौन पहले ट्रिश स्ट्रेटस या लिटा के साथ रिलेशनशिप की शुरुआत कर पाता है। उस समय जैरिको असली में ट्रिश को पसंद करने लगे थे, इसलिए जब क्रिश्चियन ने पूर्व डीवाज़ चैंपियन पर अटैक किया तो उनकी जैरिको के साथ दुश्मनी ने ज्यादा गंभीर रूप ले लिया था। WrestleMania 20 में जैरिको और क्रिश्चियन का मैच हुआ, जिसमें ट्रिश स्ट्रेटस ने सबको चौंकाते हुए जैरिको को धोखा देकर क्रिश्चियन को जीत दर्ज करने में मदद की थी।

#)स्टैफनी मैकमैहन

Stephanie McMahon Told Kurt Angle He Kissed Like A Fish dlvr.it/Rhkvny

स्टैफनी मैकमैहन WWE में कई रोचक स्टोरीलाइंस का हिस्सा रही हैं, कुछ ऐसा ही साल 2000 और 2001 के समय में हुआ। उस समय ट्रिपल एच-स्टैफनी मैकमैहन-कर्ट एंगल का लव ट्रायंगल शुरू हुआ। ट्रिपल एच और स्टैफनी, मिलकर WWE पर अपना आधिपत्य स्थापित करना चाहते थे, लेकिन उस समय उनका सामना कर्ट एंगल से हुआ।

उनके बीच स्थिति तब बिगड़नी शुरू हुई, जब कर्ट ने स्टैफनी को किस कर दिया था। इसके बाद कंपनी की मौजूदा चेयरवुमन ने पूरी तरह कर्ट का साथ छोड़कर ट्रिपल एच के साथ रहना अधिक पसंद किया था। उसके बाद भी उस स्टोरीलाइन के दौरान कर्ट और ट्रिपल एच कई मौकों पर आमने-सामने आए थे।

#)लीटा

youtube-cover

ऐज-लीटा-मैट हार्डी के लव ट्रायंगल से भला कौन वाकिफ नहीं है। उस समय तीनों सुपरस्टार्स के बीच असली में लव ट्रायंगल चल रहा था, जिसे WWE ने स्टोरीलाइन का रूप दिया था। साल 1999 में लीटा ने रियल लाइफ में मैट हार्डी को डेट करना शुरू किया था और कई सालों तक साथ भी रहे, लेकिन 2005 में मैट को धोखा देते हुए उन्होंने ऐज को डेट करना शुरू किया।

दूसरी ओर WWE में भी उनकी स्टोरीलाइन बड़े आकर्षण का केंद्र बनी हुई थी, जहां लीटा द्वारा रेटेड-आर सुपरस्टार को जॉइन करने के बाद मैट हार्डी को लगभग हर एक मौके पर कमजोर दिखाने की कोशिश की गई।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment