Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए शेन मैकमैहन दे सकते हैं इन 4 टीम को मौका

  • जैफ की चोट के कारण हार्डी बॉयज ने टाइटल छोड़ा
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:56 IST

Shane mcMahon

हाल ही में WWE ने बताया था कि शेन मैकमैहन 7 मई (भारत में 8 मई) को होने वाले स्मैकडाउन लाइव में नए टैग टीम चैंपियंस की घोषणा करेंगे। पूर्व टैग टीम चैंपियंस हार्डी बॉयज़ को अपनी चैंपियनशिप को छोड़ना पड़ा क्योंकि जेफ हार्डी को अपने घुटनों में गंभीर चोंट लग चुकी है जिसकी वजह से वह अब 9 महीनों तक WWE से दूर रहने वाले हैं।

इस चोंट की वजह से WWE को काफी बड़ा नुकसान हुआ हैं क्योंकि उन्होंने अपनी एक टैग टीम को गंवा दिया हैं। साथ ही पिछले हफ्ते द क्लब को रॉ पर डाल दिया गया।

WWE ने शेमस और सिजेरो की टैग टीम को भी अलग कर दिया। जिससे स्मैकडाउन लाइव का पूरा टैग टीम डिवीज़न कमजोर दिखाई पड़ रहा हैं। अब स्मैकडाउन लाइव में सिर्फ द न्यू डे, बी टीम, द कॉलोन्स, हैवी मशीनरी और रुसेव- नाकामुरा की टीम ही बची हैं।

इसलिए हम बात करने वाले है 4 टीमों की जो स्मैकडाउन लाइव की टैग टीम चैंपियनशिप को अपने कंधों पर रख सकते हैं।

4. रुसेव और शिंस्के नाकामुरा 

Team of rusev and nakamura

WWE की घोषणा को सुनकर तो ऐसा ही लग रहा है कि शेन इन चैंपियनशिप को किसी टैग टीम को देने वाले हैं। अगर सच में ऐसा है तो वह जरूर किसी हील टीम को ही चैंपियन बनाएंगे।

फिलहाल ब्लू ब्रांड में रुसेव और नाकामुरा की टीम बहुत अच्छा काम कर रही है। दोनों ही रैसलर्स साथ में बड़े अच्छे ढंग से एक हील टैग टीम का कैरेक्टर निभा रहे हैं।

इस टीम ने आपने पिछले 7 मुकाबलों को लगातार हारा हैं। शायद अब WWE उन्हें इन चैंपियनशिप को देकर उनकी बुकिंग को पूरी तरह से बदल दे। अगर WWE इन्हें टैग टीम चैंपियनशिप देती है तो यह उन दोनों रैसलर्स के लिए काफी अच्छी बात होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 4 NEXT
Published 06 May 2019, 14:00 IST
Advertisement
Fetching more content...