SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए शेन मैकमैहन दे सकते हैं इन 4 टीम को मौका

Shane mcMahon

हाल ही में WWE ने बताया था कि शेन मैकमैहन 7 मई (भारत में 8 मई) को होने वाले स्मैकडाउन लाइव में नए टैग टीम चैंपियंस की घोषणा करेंगे। पूर्व टैग टीम चैंपियंस हार्डी बॉयज़ को अपनी चैंपियनशिप को छोड़ना पड़ा क्योंकि जेफ हार्डी को अपने घुटनों में गंभीर चोंट लग चुकी है जिसकी वजह से वह अब 9 महीनों तक WWE से दूर रहने वाले हैं।

इस चोंट की वजह से WWE को काफी बड़ा नुकसान हुआ हैं क्योंकि उन्होंने अपनी एक टैग टीम को गंवा दिया हैं। साथ ही पिछले हफ्ते द क्लब को रॉ पर डाल दिया गया।

WWE ने शेमस और सिजेरो की टैग टीम को भी अलग कर दिया। जिससे स्मैकडाउन लाइव का पूरा टैग टीम डिवीज़न कमजोर दिखाई पड़ रहा हैं। अब स्मैकडाउन लाइव में सिर्फ द न्यू डे, बी टीम, द कॉलोन्स, हैवी मशीनरी और रुसेव- नाकामुरा की टीम ही बची हैं।

इसलिए हम बात करने वाले है 4 टीमों की जो स्मैकडाउन लाइव की टैग टीम चैंपियनशिप को अपने कंधों पर रख सकते हैं।

4. रुसेव और शिंस्के नाकामुरा

Team of rusev and nakamura

WWE की घोषणा को सुनकर तो ऐसा ही लग रहा है कि शेन इन चैंपियनशिप को किसी टैग टीम को देने वाले हैं। अगर सच में ऐसा है तो वह जरूर किसी हील टीम को ही चैंपियन बनाएंगे।

फिलहाल ब्लू ब्रांड में रुसेव और नाकामुरा की टीम बहुत अच्छा काम कर रही है। दोनों ही रैसलर्स साथ में बड़े अच्छे ढंग से एक हील टैग टीम का कैरेक्टर निभा रहे हैं।

इस टीम ने आपने पिछले 7 मुकाबलों को लगातार हारा हैं। शायद अब WWE उन्हें इन चैंपियनशिप को देकर उनकी बुकिंग को पूरी तरह से बदल दे। अगर WWE इन्हें टैग टीम चैंपियनशिप देती है तो यह उन दोनों रैसलर्स के लिए काफी अच्छी बात होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

3. द वाइकिंग रेडर्स

War raiders

वर्तमान NXT टैग टीम चैंपियन द वाइकिंग रेडर्स (पहले वॉर रेडर्स, वॉर मशीन) ने कुछ हफ़्तों पहले ही मेन रोस्टर पर अपना डेब्यू किया है। यह टीम NXT की सबसे खतरनाक टीम मानी जाती हैं। फिलहाल रॉ में कई सारी टैग टीम मौजूद है वहीं स्मैकडाउन में सिर्फ 5 टीम ही बची हैं।

इस कारण से WWE शायद द वाइकिंग रेडर्स को रॉ से स्मैकडाउन में भेज दे और वहां पर शेन मैकमैहन इन दोनों रैसलर्स को स्मैकडाउन लाइव के नए टैग टीम चैंपियंस घोषित कर दे।

अगर एरिक और एवार कि यह टैग टीम स्मैकडाउन पर जाती हैं तो वह वहां पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर सकती हैं। उन्हें रॉ पर आए ज्यादा समय नहीं हुआ हैं, इसलिए WWE उन्हें स्मैकडाउन लाइव पर भेजकर वहां की टॉप टीम बना दे। अगर WWE को सच में हार्डी बॉयज़ की कमी को पूरा करना हैं तो उन्हें इस टीम को टैग टीम चैंपियंस बनाना होगा।

2. डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन

Rowan and bryan

डेनियल ब्रायन रैसलमेनिया 35 के बाद से ही स्मैकडाउन लाइव में नहीं दिखे हैं, क्योंकि डेनियल ब्रायन इस इवेंट में चोटिल हो गए थे। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार डेनियल ब्रायन WWE में अपनी वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो हए हैं।

रैसलमेनिया 35 के बाद लग रहा था कि हमें कोफी किंग्सटन और डेनियल ब्रायन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए रीमैच जरूर देखने को मिलेगा लेकिन डेनियल ब्रायन के चोटिल हो जाने के बाद WWE ने केविन ओवेंस को चैंपियनशिप के लिए मौका दिया हैं। अब शायद ही डेनियल ब्रायन को WWE चैंपियनशिप के लिए रीमैच मिले।

शेन और डेनियल ब्रायन दिनों ने लगभग दो सालों तक साथ मे काम किया हैं। दोनों ही फिलहाल हील कैरेक्टर में हैं। इसलिए शायद शेन स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में डेनियल ब्रायन और रोवन को टैग टीम चैंपियनशिप दे जिससे स्मैकडाउन लाइव में एक और टीम बढ़ जाए।

1. शेन मैकमैहन और इलायस

Elias and shane

शेन मैकमैहन और इलायस ने पिछले कुछ हफ़्तों में साथ में काम किया हैं। दोनों ने रोमन रेंस की बुरी तरह से धुलाई भी कर दी थी। शेन मैकमैहन और इलायस की टैग टीम काफी अच्छे से स्मैकडाउन लाइव के टैग टीम डिवीज़न को संभाल सकते हैं।

शेन मैकमैहन ने पहले भी मिज़ के साथ टैग टीम टाइटल्स को जीता था। उन्हें टैग टीम में काम करने का अनुभव भी हैं। वहीं इलायस ने अभी तक WWE में कोई सी भी चैंपियनशिप नहीं जीती हैं।

इसलिए शायद शेन मैकमैहन खुद और इलायस टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो फैंस शेन मैकमैहन और इलायस दोनों को और भी ज्यादा बू करेंगे।

फिलहाल मनी इन द बैंक में शेन मैकमैहन का मैच मिज़ के साथ वहीं इलायस का मैच रोमन रेंस के साथ होगा। लेकिन इस इवेंट के बाद वह एक साथ टैग टीम में काम कर सकते हैं।